Breaking
INDIA गठबंधन जल्द जारी करेगा साझा घोषणा पत्र, होंगे ये 7 बड़े वादे हिमाचल में कांग्रेस को झटका, प्रभारी सचिव तजिंदर सिंह BJP में हो सकते हैं शामिल भोरे में हुई इंटर स्टेट को-ऑर्डिनेशन बैठक. यूपी बिहार सहित तीन जिला के पदाधिकारी रहे मौजूद. मध्य प्रदेश में छह सीटों पर उत्साह के बीच तीन बजे तक 53.40 प्रतिशत मतदान नीलगंगा चौराहे पर दो भाइयों ने मिलकर युवक की चाकू मारकर हत्या की मप्र हाई कोर्ट ने तथ्य छिपाकर याचिका दायर करने पर लगाया 10 हजार जुर्माना, दी सख्त हिदायत श्रम न्यायालय के आदेशानुसार शेष राशि का भुगतान ब्याज सहित करें, हाई कोर्ट ने दी 45 दिन की मोहलत पांच महीने में 21 लाख रुपये बढ़ी शिवराज स‍िंंह चौहान की संपत्ति इंदौर से चार रूट पर चलाई चार समर स्पेशल ट्रेन, फिर भी लंबी वेटिंग पद्मश्री जोधइया बाई बैगा नहीं डाल सकीं वोट, उमरिया में उनके घर पर भी नहीं पहुंचा मतदान दल

मास्क नहीं पहनने पर मंत्री बोली- तुम्हारे मास्क से मेरा गमछा 4 गुना ज्यादा मजबूत है

Whats App

खंडवा: मध्य प्रदेश की पर्यटन मंत्री और बीजेपी की फायरब्रांड नेता उषा ठाकुर एक बार फिर अपने बयानों को लेकर चर्चा में आ गई है। बिना मास्क के दौरा करने पर जब उनसे मास्क नहीं लगाने का कारण पूछा गया तो उन्होंने कहा तुम्हारे मास्क से मेरा गमछा 4 गुना ज्यादा मजबूत है और मैं आज से नहीं पिछले 30 सालो से सूर्योदय-सूर्यास्त के समय अग्निहोत्र करती हूं। यह मेरी रोग प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ाता है। प्रदेश की पर्यटन मंत्री उषा ठाकुर अपने प्रभार के जिले खंडवा में दौरा कर रही है। मंत्री उषा ठाकुर ने अपने दो दिन के दौरों में जिला अस्पताल के निरीक्षण के अलावा पार्टी के विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल हुए। कहीं कार्यक्रम में वह बिना मास्क के नजर आई।

सर्किट हाउस में भी मंत्री उषा ठाकुर ने बिना मास्क के ही लोगों से आवेदन लिए और उनकी समस्या सुनी, यही नहीं जब है कलेक्ट्रेट सभाकक्ष की बैठक से बाहर निकल कर आइए तो वहां भी लोगों की समस्या बिना मास्क के ही सुनती रही। जब उनसे मास्क नहीं लगाने का कारण पूछा गया तो उन्होंने कहा तुम्हारे मास्क से मेरा गमछा 4 गुना ज्यादा मजबूत है और मैं आज से नहीं पिछले 30 सालो से सूर्योदय-सूर्यास्त के समय अग्निहोत्र करती हूं। यह मेरी रोग प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ाता है।

दरसअल जब मीडिया ने उनसे मास्क से परहेज को लेकर सवाल किया तो मंत्री जी ने तल्ख लहजे में जवाब देते हुए कहां कि तुम्हारे मास्क से मेरा गमछा 4 गुना ज्यादा मजबूत है और मैं आज से नहीं पिछले 30 सालो से सूर्योदय-सूर्यास्त के समय अग्निहोत्र करती हूं। यह मेरी रोग प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ाता है, तो वायरल अटैक परेशान नहीं करते है। अपने पूरे इस पूरे दौरे पर मंत्री उषा ठाकुर अपने गले में डले गमछे से ही मुंह को कहीं ढका तो कहीं, ना भी ढका और एक के बाद एक कार्यक्रमों में शामिल होते चली गई। प्रदेशभर में कोरोना का संक्रमण तेज़ी से बढ़ रहा है, लोगो को मास्क लगाने और सोशल डिस्टेंस के लिए जागरूक किया जा रहा है। इसको लेकर चलानी कार्रवाई तक की जा रही है, दूसरी ओर हमारे जिम्मेदार जनप्रतिनिधि कोरोना के इस संकटकाल में लापरवाही बरतते दिखाई दे रहे है, ऐसे में हम कोरोना पर कैसे कंट्रोल करेंगें ये तो वक्त ही बताएगा।

INDIA गठबंधन जल्द जारी करेगा साझा घोषणा पत्र, होंगे ये 7 बड़े वादे     |     हिमाचल में कांग्रेस को झटका, प्रभारी सचिव तजिंदर सिंह BJP में हो सकते हैं शामिल     |     भोरे में हुई इंटर स्टेट को-ऑर्डिनेशन बैठक. यूपी बिहार सहित तीन जिला के पदाधिकारी रहे मौजूद.     |     मध्य प्रदेश में छह सीटों पर उत्साह के बीच तीन बजे तक 53.40 प्रतिशत मतदान     |     नीलगंगा चौराहे पर दो भाइयों ने मिलकर युवक की चाकू मारकर हत्या की     |     मप्र हाई कोर्ट ने तथ्य छिपाकर याचिका दायर करने पर लगाया 10 हजार जुर्माना, दी सख्त हिदायत     |     श्रम न्यायालय के आदेशानुसार शेष राशि का भुगतान ब्याज सहित करें, हाई कोर्ट ने दी 45 दिन की मोहलत     |     पांच महीने में 21 लाख रुपये बढ़ी शिवराज स‍िंंह चौहान की संपत्ति     |     इंदौर से चार रूट पर चलाई चार समर स्पेशल ट्रेन, फिर भी लंबी वेटिंग     |     पद्मश्री जोधइया बाई बैगा नहीं डाल सकीं वोट, उमरिया में उनके घर पर भी नहीं पहुंचा मतदान दल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374