Breaking
जसपाल बांगड़ इलाके के बदमाश; पुलिस आज करेगी खुलासा; हमले में हुई थी एक की मौत ब्लैक आउट साबित हो रहे शहर के मुख्यमार्ग-बाजार, नपा की लापरवाही से बढ़ सकता हैं क्राइम छोटे रथ पर हाथी वाहन में सवार होकर भक्तों को दर्शन दिए, पूर्व कैबिनेट मंत्री अर्चना चिटनिस ने खींचा ... राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा का अमिताभ बच्चन के नाम भावुक नोट गहलोत के हाथ से जाएगी CM की भी कुर्सी? पलटने लगे हैं विधायक, अब पायलट मंजूर  महाराष्ट्र में एक ही जगह मौजूद हैं दो रेलवे स्टेशन इंदौर महू की रॉयल रेसिडेंसी में धूमधाम ने मनाया जा रहा है नवरात्रि उत्सव चमत्कारों से भरा है मां शारदा का यह शक्तिपीठ, जहां पुजारी से पहले चढ़ा जाता है कोई फूल Wednesday Ka Rashifal: आज नए काम शुरू करने के लिए समय शुभ, परिजनों का मिलेगा सहयोग, पढ़ें अपना राशिफ... गोपालगंज। भोरे में अपहरण और दलित उत्पीड़न के मामले में फरार चल रहे चार गिरफ्तार।

खुशी कपूर हुईं कोविड-19 पॉजिटिव, बहन जाह्नवी कपूर और पिता बोनी कपूर होम क्वारंटाइन

Whats App

नई दिल्ली। कोरोना के तेजी से बढ़ते मामलों से तीसरी लहर की आशंका व्यक्त की जा रही है। सोमवार को पूरे देश में डेढ़ लाख से ज्यादा कोरोना के नये केस सामने आये हैं। पिछले कुछ दिनों से मनोरंजन इंडस्ट्री में भी कोरोना का असर देखा जा रहा है और अलग-अलग फिल्म इंडस्ट्रीज के कई सेलेब्रिटीज कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। अब खबर आ रही है कि दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी और निर्माता बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं। खुशी के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद बोनी और जाह्नवी होम क्वारंटाइन में हैं।

खुशी कपूर ने दूसरे सेलेब्स की तरह अपने पॉजिटिव होने की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए शेयर नहीं की है, मगर मीडिया रिपोर्ट्स में बीएमसी के हवाले से उनके पॉजिटिव होने का दावा किया जा रहा है। ई-टाइम्स के अनुसार खुशी का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है और बीएमसी(BMC) ने उन्हें होम क्वारंटाइन होने के लिए कहा है।

बता दें, जाह्नवी कपूर ने बीते दिन ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो थर्मामीटर से अपना तापमान चेक करती नजर आईं। जाह्नवी ने एक और तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो बहन खुशी कपूर के साथ बेड पर थीं। जाह्नवी ने इस फोटो के साथ ही कैप्शन में लिखा, ‘साल का वह समय फिर से’ (that time of year again)।

Whats App

अर्जुन कपूर भी हो चुके हैं पॉजिटिव

कुछ दिनों पहले ही जाह्नवी और खुशी कपूर के भाई अर्जुन कपूर और उनकी बहन अंशुला कोविड पॉजिटिव हो गये थे। उनके साथ ही जाह्नवी की कजिन रिया कपूर और उनके पति करण बूलानी भी कोविड-19 संक्रमित हो गए थे। हालांकि, चारों ही अब कोरोना निगेटिव हो गये हैं।

फिल्मों की बात करें तो जाह्नवी जल्द ही ‘दोस्ताना 2’ और ‘गुड लक जेरी’ मे नजर आएंगी। खुशी कपूर भी अपने डेब्यू के लिए तैयार हैं। इस बात की जानकारी उनके पापा बोनी कपूर ने दी थी। जाह्नवी की तरह खुशी भी बोनी कपूर के साथ डेब्यू न कर, परिवार से बाहर किसी और निर्देशक के साथ अपने फिल्मी करियर की शुरूआत करेंगी। हालांकि, उनके डेब्यू को लेकर अभी तक कुछ ठोस जानकारी नहीं दी गयी है।

जसपाल बांगड़ इलाके के बदमाश; पुलिस आज करेगी खुलासा; हमले में हुई थी एक की मौत     |     ब्लैक आउट साबित हो रहे शहर के मुख्यमार्ग-बाजार, नपा की लापरवाही से बढ़ सकता हैं क्राइम     |     छोटे रथ पर हाथी वाहन में सवार होकर भक्तों को दर्शन दिए, पूर्व कैबिनेट मंत्री अर्चना चिटनिस ने खींचा रथ     |     राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा का अमिताभ बच्चन के नाम भावुक नोट     |     गहलोत के हाथ से जाएगी CM की भी कुर्सी? पलटने लगे हैं विधायक, अब पायलट मंजूर      |     महाराष्ट्र में एक ही जगह मौजूद हैं दो रेलवे स्टेशन     |     इंदौर महू की रॉयल रेसिडेंसी में धूमधाम ने मनाया जा रहा है नवरात्रि उत्सव     |     चमत्कारों से भरा है मां शारदा का यह शक्तिपीठ, जहां पुजारी से पहले चढ़ा जाता है कोई फूल     |     Wednesday Ka Rashifal: आज नए काम शुरू करने के लिए समय शुभ, परिजनों का मिलेगा सहयोग, पढ़ें अपना राशिफल     |     गोपालगंज। भोरे में अपहरण और दलित उत्पीड़न के मामले में फरार चल रहे चार गिरफ्तार।     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374