Breaking
लाल बत्ती वाली कार, IAS-IPS संग फोटो, पत्नी से भी फ्रॉड… इस ‘अधिकारी’ के आगे नटवरलाल भी फेल MP Board 10th,12th Result 2024 आज होगा घोषित, जानें कहां और कैसे करना है चेक EVM-VVPAT वोट वेरिफिकेशन मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने किए EC से कई सवाल, कहा- जवाब चाहिए लोकसभा चुनाव 2024: क्या ‘गारंटी’ पर हावी हो गए हैं पुराने मुद्दे? 48 घंटे तक शराब पर रहेगा बैन, नोएडा, गाजियाबाद सहित यूपी के 8 जिलों में नहीं खुलेंगे ठेके बाबर का बच्चा-बच्चा जय श्रीराम बोलेगा…बीजेपी नेता सीपी जोशी का विवादित बयान खुद को देशभक्त कहने वाले एक्स-रे से डरते हैं…राहुल गांधी का पीएम मोदी पर पलटवार अल्लाह से प्रार्थना करो…पत्नी-बेटी को देखकर रो पड़ा शाहजहां शेख ‘संपत्ति’ बयान पर कांग्रेस का किनारा, विवाद बढ़ने पर सैम पित्रोदा ने दी सफाई चुनाव में गर्मी की चुनौती- हर वोटर कतार पर छांव, पेयजल और हर बूथ पर कूलर की तैयारी

शेरशाह के लिए कियारा आडवाणी नहीं ये टॉप एक्ट्रेस थी मेकर्स की पहली पसंद?, पढ़िए पूरी खबर

Whats App

नई दिल्ली। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की फिल्म शेरशाह साल 2021 में सुपरहिट फिल्मों में से एक है। ये फिल्म शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा पर आधारित है, जिन्होंने कारगिल युद्ध में अपने अदम्य सहास से भारतीय सेना को सबसे ऊंची चोटी पर विजय दिलाने में अहम भूमिका अदा की थी।

इस फिल्म को पिछले साल अगस्त में रिलीज किया गया था। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा का किरदार निभाया है और उनकी रुमर्ड गर्लफ्रेंड कियारा आडवाणी ने विक्रम बत्रा की दोस्त डिंपल चीमा का मुख्य किरदार निभाया है। क्या आपको पता है कि डिंपल चीमा के इस किरदार के लिए फिल्म निर्माताओं की पहली पसंद कियारा नहीं बल्की आलिया भट्ट थी। लेकिन उन्होंने अपने पैक्ड शेड्यूल के चलते फिल्म करने से मना कर दिया।

ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार डिंपल चीमा की भूमिका के लिए फिल्म निर्माताओं ने एक्ट्रेस आलिया भट्ट से संपर्क किया था। लेकिन आलिया ने अपने पैक्ड शेड्यूल के चलते फिल्म को करने से मना कर दिया था। क्योंकि वो उन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म आरआरआर की शूटिंग में व्यस्त थीं। वहीं अभिनेत्री ने फिल्म की रिलीज के बाद अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट शेयर कर फिल्म की जमकर तारीफ की थी।

Whats App

आलिया की आने वाली फिल्में

बात अगर आलिया रणबीर के वर्कफ्रंट की करें तो दोनों अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म ब्रह्मास्त्र में पहली बार एक दूसरे के साथ स्क्रिन स्पेस शेयर करते दिखाई देंगे। इस फिल्म में रणबीर कपूर मुख्य सुपरपावर शिवा का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में रणबीर और आलिया के अलावा सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, साउथ के सुपरस्टार नागर्जुन अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। जबकि एक्ट्रेस मौनी रॉय मुख्य विलेन का रोल निभा रही हैं। ब्रह्मास्त्र के अलावा आलिया भट्ट, मोस्ट अवेटेड फिल्म आरआरआर, गंगूबाई काठियावाड़ी, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, और डार्लिंग्स में भी मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं।

लाल बत्ती वाली कार, IAS-IPS संग फोटो, पत्नी से भी फ्रॉड… इस ‘अधिकारी’ के आगे नटवरलाल भी फेल     |     MP Board 10th,12th Result 2024 आज होगा घोषित, जानें कहां और कैसे करना है चेक     |     EVM-VVPAT वोट वेरिफिकेशन मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने किए EC से कई सवाल, कहा- जवाब चाहिए     |     लोकसभा चुनाव 2024: क्या ‘गारंटी’ पर हावी हो गए हैं पुराने मुद्दे?     |     48 घंटे तक शराब पर रहेगा बैन, नोएडा, गाजियाबाद सहित यूपी के 8 जिलों में नहीं खुलेंगे ठेके     |     बाबर का बच्चा-बच्चा जय श्रीराम बोलेगा…बीजेपी नेता सीपी जोशी का विवादित बयान     |     खुद को देशभक्त कहने वाले एक्स-रे से डरते हैं…राहुल गांधी का पीएम मोदी पर पलटवार     |     अल्लाह से प्रार्थना करो…पत्नी-बेटी को देखकर रो पड़ा शाहजहां शेख     |     ‘संपत्ति’ बयान पर कांग्रेस का किनारा, विवाद बढ़ने पर सैम पित्रोदा ने दी सफाई     |     चुनाव में गर्मी की चुनौती- हर वोटर कतार पर छांव, पेयजल और हर बूथ पर कूलर की तैयारी     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374