Breaking
मंडोली जेल में महिला डॉक्टर से दुष्कर्म की कोशिश शहीद भगत सिंह जयंती पर 50 जगहों पर रक्तदान शिविर का आयोजन सोने-चांदी की चमक हुई फीकी एक्ट्रेस नोरा फतेही ग्रीन साड़ी में दिखीं बेहद खूबसूरत.. अयोध्या में लता चौक के उद्घाटन के लिए लता मंगेशकर के परिजनों को आमंत्रित किया गया चीन के एक रेस्तरां में लगी भीषण आग, 17 लोगों की मौत स्वतंत्रता सेनानी स्व.बैनीपाल के पत्नी को किया सम्मानित; बोले-गोवा कभी नहीं भुला सकता स्वतंत्रता सेन... चन्नी ने कहा 24 घंटे फोन पर उपलब्ध; CM मान व पंजाब सरकार ने नहीं किया संपर्क चित्रा रामकृष्ण व आनंद सुब्रमण्यम को हाईकोर्ट से मिली जमानत गाजियाबाद में एलिवेटेड रोड पर रात में हो रहा था जश्न, आठ गाड़ियां सीज

जब सरकारी अमले ने नहीं की सुनवाई, परेशान लोगों ने खुद सड़क पर उतर की सफाई

Whats App

बुलंदशहर। नगर पालिका के सफाई न कराने पर खुर्जा में कीचड़ हटाने के लिए लोग खुद सड़क पर उतर गए। उन्होंने अपने हाथों में झाड़ू-फावड़े आदि लेकर सड़क पर सफाई की। अधिकारियों पर अनदेखी का आरोप भी लगाया।

कई वर्षों से जलभराव 

खुर्जा में जीटी रोड से गांव बोरौली के लिए मार्ग जाता है। इस मार्ग पर पिछले कई वर्षों से जलभराव की स्थिति बनी हुई है। जिसका कारण पानी निकासी की उचित व्यवस्था नहीं होना है। जिससे इस मार्ग पर गंदगी रहती है। स्थानीय लोगों ने बताया कि वह कई बार इसको लेकर नगरपालिका और प्रशासनिक अधिकारियों से शिकायत कर चुके हैं, लेकिन उसके बावजूद भी कोई सुनवाई नहीं हुई है। जिससे परेशान बोरौली मार्ग स्थित मोहल्ला मुरारीनगर के लोग सड़क पर उतर आए। जहां उन्होंने झाड़ू, फावड़े आदि के माध्यम से स्वच्छता अभियान चलाया। साथ ही सड़क से गंदगी को हटाते हुए किनारे किया। उन्होंने कहा कि नगरपालिका के लापरवाही के चलते उन्हें इस तरह की परेशानी उठानी पड़ रही है। मामले में उन्होंने शीघ्र ही समस्या के समाधान की मांग की है। इसमें रफीक पहलवान, नबाव गाजी, राजा, शादाब, रिजवान, बिलाल, रियाजुद्दीन आदि रहे।

Whats App

जेवर अड्डा चौराहे से नहीं निकलेंगे बड़े वाहन 

बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। खुर्जा में जेवर अड्डा चौराहे पर नाला निर्माण का कार्य चल रहा है। एक तरफ तो नाला बन चुका है, लेकिन दूसरी तरफ अभी खुदाई होकर नाला निर्माण होना बचा है। जहां अब खोदाई का कार्य शुरू हो गया है। ऐसे में बड़े वाहनों के आवागमन पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगा दिया गया है। जेवर अड्डा चौराहे से होकर बड़े वाहनों का आवागमन बंद रहेगा। जेवर की तरफ से आने-जाने वाले बड़े वाहनों का रूट डायवर्ट किया गया है। बड़े वाहनों को ककोड़, बुलंदशहर होते हुए जेवर की तरफ निकाला जाएगा। इसी रास्ते से वाहन जेवर की तरफ से आ सकेंगे। जिसको लेकर पुलिस-प्रशासन ने तैयारियां भी कर ली हैं। जिससे राहगीरों को परेशानियों का सामना ना करना पड़े। हालांकि बाइक समेत छोटे वाहन चौराहे पर एक तरफ से निकल सकेंगे। कोतवाली प्रभारी नीरज कुमार ने बताया कि नाला निर्माण के चलते वाहनों का रूट डायवर्ट किया गया है।

मंडोली जेल में महिला डॉक्टर से दुष्कर्म की कोशिश     |     शहीद भगत सिंह जयंती पर 50 जगहों पर रक्तदान शिविर का आयोजन     |     सोने-चांदी की चमक हुई फीकी     |     एक्ट्रेस नोरा फतेही ग्रीन साड़ी में दिखीं बेहद खूबसूरत..     |     अयोध्या में लता चौक के उद्घाटन के लिए लता मंगेशकर के परिजनों को आमंत्रित किया गया     |     चीन के एक रेस्तरां में लगी भीषण आग, 17 लोगों की मौत     |     स्वतंत्रता सेनानी स्व.बैनीपाल के पत्नी को किया सम्मानित; बोले-गोवा कभी नहीं भुला सकता स्वतंत्रता सेनानियों की सहादत | Ambala News: Goa CM Pramod Sawant arrives in Ambala Honored wife of freedom fighter Late Karnail Singh Benipal     |     चन्नी ने कहा 24 घंटे फोन पर उपलब्ध; CM मान व पंजाब सरकार ने नहीं किया संपर्क     |     चित्रा रामकृष्ण व आनंद सुब्रमण्यम को हाईकोर्ट से मिली जमानत     |     गाजियाबाद में एलिवेटेड रोड पर रात में हो रहा था जश्न, आठ गाड़ियां सीज     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374