Breaking
भोरे में हुई इंटर स्टेट को-ऑर्डिनेशन बैठक. यूपी बिहार सहित तीन जिला के पदाधिकारी रहे मौजूद. मध्य प्रदेश में छह सीटों पर उत्साह के बीच तीन बजे तक 53.40 प्रतिशत मतदान नीलगंगा चौराहे पर दो भाइयों ने मिलकर युवक की चाकू मारकर हत्या की मप्र हाई कोर्ट ने तथ्य छिपाकर याचिका दायर करने पर लगाया 10 हजार जुर्माना, दी सख्त हिदायत श्रम न्यायालय के आदेशानुसार शेष राशि का भुगतान ब्याज सहित करें, हाई कोर्ट ने दी 45 दिन की मोहलत पांच महीने में 21 लाख रुपये बढ़ी शिवराज स‍िंंह चौहान की संपत्ति इंदौर से चार रूट पर चलाई चार समर स्पेशल ट्रेन, फिर भी लंबी वेटिंग पद्मश्री जोधइया बाई बैगा नहीं डाल सकीं वोट, उमरिया में उनके घर पर भी नहीं पहुंचा मतदान दल राहुल गांधी 21 अप्रैल को सतना में करेंगे प्रचार, आसपास की दूसरी सीटों को भी साधने को कोशिश मादा चीता वीरा को मुरैना से रेस्क्यू कर वापस लाया गया कूनो नेशनल पार्क

जब सरकारी अमले ने नहीं की सुनवाई, परेशान लोगों ने खुद सड़क पर उतर की सफाई

Whats App

बुलंदशहर। नगर पालिका के सफाई न कराने पर खुर्जा में कीचड़ हटाने के लिए लोग खुद सड़क पर उतर गए। उन्होंने अपने हाथों में झाड़ू-फावड़े आदि लेकर सड़क पर सफाई की। अधिकारियों पर अनदेखी का आरोप भी लगाया।

कई वर्षों से जलभराव 

खुर्जा में जीटी रोड से गांव बोरौली के लिए मार्ग जाता है। इस मार्ग पर पिछले कई वर्षों से जलभराव की स्थिति बनी हुई है। जिसका कारण पानी निकासी की उचित व्यवस्था नहीं होना है। जिससे इस मार्ग पर गंदगी रहती है। स्थानीय लोगों ने बताया कि वह कई बार इसको लेकर नगरपालिका और प्रशासनिक अधिकारियों से शिकायत कर चुके हैं, लेकिन उसके बावजूद भी कोई सुनवाई नहीं हुई है। जिससे परेशान बोरौली मार्ग स्थित मोहल्ला मुरारीनगर के लोग सड़क पर उतर आए। जहां उन्होंने झाड़ू, फावड़े आदि के माध्यम से स्वच्छता अभियान चलाया। साथ ही सड़क से गंदगी को हटाते हुए किनारे किया। उन्होंने कहा कि नगरपालिका के लापरवाही के चलते उन्हें इस तरह की परेशानी उठानी पड़ रही है। मामले में उन्होंने शीघ्र ही समस्या के समाधान की मांग की है। इसमें रफीक पहलवान, नबाव गाजी, राजा, शादाब, रिजवान, बिलाल, रियाजुद्दीन आदि रहे।

Whats App

जेवर अड्डा चौराहे से नहीं निकलेंगे बड़े वाहन 

बुलंदशहर, जागरण संवाददाता। खुर्जा में जेवर अड्डा चौराहे पर नाला निर्माण का कार्य चल रहा है। एक तरफ तो नाला बन चुका है, लेकिन दूसरी तरफ अभी खुदाई होकर नाला निर्माण होना बचा है। जहां अब खोदाई का कार्य शुरू हो गया है। ऐसे में बड़े वाहनों के आवागमन पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगा दिया गया है। जेवर अड्डा चौराहे से होकर बड़े वाहनों का आवागमन बंद रहेगा। जेवर की तरफ से आने-जाने वाले बड़े वाहनों का रूट डायवर्ट किया गया है। बड़े वाहनों को ककोड़, बुलंदशहर होते हुए जेवर की तरफ निकाला जाएगा। इसी रास्ते से वाहन जेवर की तरफ से आ सकेंगे। जिसको लेकर पुलिस-प्रशासन ने तैयारियां भी कर ली हैं। जिससे राहगीरों को परेशानियों का सामना ना करना पड़े। हालांकि बाइक समेत छोटे वाहन चौराहे पर एक तरफ से निकल सकेंगे। कोतवाली प्रभारी नीरज कुमार ने बताया कि नाला निर्माण के चलते वाहनों का रूट डायवर्ट किया गया है।

मध्य प्रदेश में छह सीटों पर उत्साह के बीच तीन बजे तक 53.40 प्रतिशत मतदान     |     नीलगंगा चौराहे पर दो भाइयों ने मिलकर युवक की चाकू मारकर हत्या की     |     मप्र हाई कोर्ट ने तथ्य छिपाकर याचिका दायर करने पर लगाया 10 हजार जुर्माना, दी सख्त हिदायत     |     श्रम न्यायालय के आदेशानुसार शेष राशि का भुगतान ब्याज सहित करें, हाई कोर्ट ने दी 45 दिन की मोहलत     |     पांच महीने में 21 लाख रुपये बढ़ी शिवराज स‍िंंह चौहान की संपत्ति     |     इंदौर से चार रूट पर चलाई चार समर स्पेशल ट्रेन, फिर भी लंबी वेटिंग     |     पद्मश्री जोधइया बाई बैगा नहीं डाल सकीं वोट, उमरिया में उनके घर पर भी नहीं पहुंचा मतदान दल     |     राहुल गांधी 21 अप्रैल को सतना में करेंगे प्रचार, आसपास की दूसरी सीटों को भी साधने को कोशिश     |     मादा चीता वीरा को मुरैना से रेस्क्यू कर वापस लाया गया कूनो नेशनल पार्क     |     भोरे में हुई इंटर स्टेट को-ऑर्डिनेशन बैठक. यूपी बिहार सहित तीन जिला के पदाधिकारी रहे मौजूद.     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374