Breaking
शिवहर: डेढ़ महीने के बेटे को कुदाल से काटा, पकड़ा गया तो बोला- उसमें राक्षस नजर आता था 'बीजेपी के डर से वायनाड में कांग्रेस ने नहीं लगाए झंडे', माकपा ने राहुल गांधी को घेरा नामांकन के लिए 24 हजार रुपए की चिल्लर लेकर पहुंचा प्रत्याशी, आधे घंटे तक गिनते रहे मतदान कर्मी मुजफ्फरनगर, कैराना और सहारनपुर लोकसभा क्षेत्रों में BJP उम्मीदवारों का बहिष्कार करेंगे राजपूत झोपड़ी में रहने वाले किसान के बेटे ने पास किया UPSC की परीक्षा, पवन ने हासिल की 239वीं रैंक, गांव मे... सलमान खान के बाद अब दिग्गज नेता को मिली फोन पर धमकी, दाऊद इब्राहिम का नाम आया सामने दिल्ली के LG ने जेल में बंद CM केजरीवाल को लिखा खुला पत्र, पानी की समस्या का किया जिक्र चुनावी मैदान में वीरप्पन की बेटी विद्यारानी… पिता के सपने करना चाहती हैं साकार मुख्यमंत्री डा. माेहन यादव बोले-जनता ने ठाना है, झूठे वादों के साथ नहीं, विकास के साथ कदम बढ़ाना है भिंड में कांग्रेस को झटका, देवाशीष जरारिया ने पार्टी से दिया इस्तीफा

दिल्ली में कोरोना संक्रमण में बढ़ोतरी, सामने आए 21 हजार केस, 23 की मौत, पाजिटिविटी रेट 25 पर पहुंचा

Whats App

नई दिल्ली। दिल्ली में कोरोना की रफ्तार बेकाबू होती दिख रही है। बीते 24 घंटों की बात करें तो अब यहां पर इनकी संख्या बढ़कर 21 हजार 259 तक पहुंच गई है। कोरोना संक्रमण से मरने वालों की संख्या 23 हो गई है। इसी के साथ पाजिटिविटी रेट बढ़कर 25.65 पर पहुंच चुका है।

इससे पहले शुक्रवार को दिल्ली में 17 हजार से ज्यादा मामले सामने आए थे। वहीं नौ लोगों को इस बीमारी से जान गई थी। इस तरह कुल एक्टिव केसों की संख्या 40 हजार के पास पहुंच गई है। सरकार भी संक्रमण को कम करने के लिए लगातार तरह-तरह की बंदिशें लगा रही है। इसी क्रम में सरकार ने जो वीकेंड कर्फ्यू का एलान किया था वह शुरू हो चुका है। शुक्रवार की रात 10 बजे से लेकर सोमवार सुबह पांच बजे तक कर्फ्यू लगा रहा।

इससे पहले मंगलवार की सुबह सीएम अरविंद केजरीवाल और स्वास्थ्य मंत्री सतेंद्र जैन ने दिल्ली के लोकनायक अस्पताल का दौरा किया और वहां हालात का जायजा लिया।

शिवहर: डेढ़ महीने के बेटे को कुदाल से काटा, पकड़ा गया तो बोला- उसमें राक्षस नजर आता था     |     ‘बीजेपी के डर से वायनाड में कांग्रेस ने नहीं लगाए झंडे’, माकपा ने राहुल गांधी को घेरा     |     नामांकन के लिए 24 हजार रुपए की चिल्लर लेकर पहुंचा प्रत्याशी, आधे घंटे तक गिनते रहे मतदान कर्मी     |     मुजफ्फरनगर, कैराना और सहारनपुर लोकसभा क्षेत्रों में BJP उम्मीदवारों का बहिष्कार करेंगे राजपूत     |     झोपड़ी में रहने वाले किसान के बेटे ने पास किया UPSC की परीक्षा, पवन ने हासिल की 239वीं रैंक, गांव में खुशी का माहौल     |     सलमान खान के बाद अब दिग्गज नेता को मिली फोन पर धमकी, दाऊद इब्राहिम का नाम आया सामने     |     दिल्ली के LG ने जेल में बंद CM केजरीवाल को लिखा खुला पत्र, पानी की समस्या का किया जिक्र     |     चुनावी मैदान में वीरप्पन की बेटी विद्यारानी… पिता के सपने करना चाहती हैं साकार     |     मुख्यमंत्री डा. माेहन यादव बोले-जनता ने ठाना है, झूठे वादों के साथ नहीं, विकास के साथ कदम बढ़ाना है     |     भिंड में कांग्रेस को झटका, देवाशीष जरारिया ने पार्टी से दिया इस्तीफा     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374