Breaking
जिंदा जलकर मौत; आत्महत्या के पीछे की वजहों को खंगाल रही पुलिस भैसदेही, आठनेर, भीमपुर में हुई फसलें खराब, किसानों ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन, मांगा मुआवजा नवरात्रि उपवास के दौरान रखें इन बातों का ध्यान दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर पीएम मोदी ने अर्पित की श्रद्धांजलि केन्द्र सरकार की अपील-सुप्रीम कोर्ट से सीओए को हटाए कच्चे तेल में ‎गिरावट के बाद भी पेट्रोल और डीजल की कीमत नहीं हुई कम मूनलाइटिंग को लेकर एक और उद्योगपति ने कहा- डेटा की सुरक्षा से समझौता करना पाप होगा भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने झूलन को जीत के साथ विदायी दी मंत्री बोले; प्रधानमंत्री एसएसी अभ्युदय योजना पहली बार दलित आर्थिक एजेण्डा के रूप में लागू श्राद्ध पक्ष में तीर्थ पर पिंडदान कर मांगी सुखद भविष्य की कामना

समस्तीपुर में कोरोना जांच में बड़ी लापरवाही, संक्रमित के सीरम से कर दी 115 लोगों की जांच, मचा हड़कंप

Whats App

पटनाः बिहार के समस्तीपुर जिले से कोरोना जांच में बड़ा फर्जीवाड़ा सामने आया है, जहां पर कोरोना संक्रमित के सीरम से 115 लोगों की जांच कर दी गई। इसके बाद सभी लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई। वहीं इस घटना के बाद से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया।

जानकारी के अनुसार, मामला समस्तीपुर जिले के कल्याणपुर का है, जहां पर एक स्वास्थ्य कर्मचारी ने एक पॉजिटिव व्यक्ति के सीरम को एक ही क्षेत्र के 115 लोगों के अलग-अलग नामों से आरटी-पीसीआर जांच के लिए भेज दिया, जिससे सबकी रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई। वहीं घटना की सूचना मिलते ही स्वास्थ्य विभाग की टीम मौके पर पहुंची। इसके बाद खुलासा हुआ कि वो लोग पॉजिटिव नहीं है।

बता दें कि समस्तीपुर के डीएम योंगेद्र सिंह के आदेश पर सिविल सर्जन डॉ. सत्येंद्र कुमार गुप्ता ने स्वास्थ्य कर्मी दिनेश झा को निलंबित कर दिया है। साथ ही इस मामले में जांच के लिए कल्याणपुर पीएचसी प्रभारी के नेतृत्व में 3 सदस्यीय कमेटी बनाई गई है। इसके अतिरिक्त 2 दिनों में जांच रिपोर्ट भी मांगी गई है।

जिंदा जलकर मौत; आत्महत्या के पीछे की वजहों को खंगाल रही पुलिस     |     भैसदेही, आठनेर, भीमपुर में हुई फसलें खराब, किसानों ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन, मांगा मुआवजा     |     नवरात्रि उपवास के दौरान रखें इन बातों का ध्यान     |     दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर पीएम मोदी ने अर्पित की श्रद्धांजलि     |     केन्द्र सरकार की अपील-सुप्रीम कोर्ट से सीओए को हटाए     |     कच्चे तेल में ‎गिरावट के बाद भी पेट्रोल और डीजल की कीमत नहीं हुई कम     |     मूनलाइटिंग को लेकर एक और उद्योगपति ने कहा- डेटा की सुरक्षा से समझौता करना पाप होगा     |     भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने झूलन को जीत के साथ विदायी दी     |     मंत्री बोले; प्रधानमंत्री एसएसी अभ्युदय योजना पहली बार दलित आर्थिक एजेण्डा के रूप में लागू     |     श्राद्ध पक्ष में तीर्थ पर पिंडदान कर मांगी सुखद भविष्य की कामना     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374