Breaking
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पंडरिया में 68 करोड़ 87 लाख रूपए के 81 कार्यो का किया लोकार्पण और भूमिपूजन 85 मामलों में जब्त की थी हेरोइन, चरस, गांजा और नशीली गोलियां, वीडियो-फोटोग्राफी हुई अशोक गहलोत फिर दिखाएंगे जादू या सचिन पायलट बनेंगे मुख्यमंत्री, क्या होगा सोनिया गांधी का फैसला? कबाड़ी दुकान में चोरी के बाद बदमाशों ने लगाई आग ट्यूशन टीचर ने बच्ची को गर्म चिमटे से जलाया धरती से निकली हैं धमतरी की मां विंध्यवासिनी, देश विदेश से दर्शन करने आते हैं श्रद्धालु दिसंबर 2023 तक हर भारतीय के लिए 5जी लाएगी जियो : मुकेश अंबानी विक्की कौशल ने खास अंदाज में दी ऋचा-अली को शादी की बधाई  लॉ कॉलेज के प्रोफेसर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या  सीसीटीवी में कैद हुई पूरी घटना, पुलिस चौकी के पास ही है एटीएम

आलिया भट्ट ने शेयर किया मोटिवेशनल पोस्ट, कहा- ‘आलोचना कमजोरी नहीं है’

Whats App

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट शेयर कर फैंस को मोटिवेट करती रहती हैं। अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अमेरिका के रिसर्चर ब्रेन ब्राउन का एक कोट्स साझा किया है।

इस मोटिवेशनल पोस्ट को अभिनेत्री ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है, जो फैंस को मोटिवेट कर रहा है। अमेरिकी शोधकर्ता के कोट्स को साझा करते हुए लिखा, आलोचना कमजोरी नहीं है; ये हमारे साहस का सबसे सटीक माप होता है।

पहले भी की मोटिवेशनल पोस्ट

Whats App

बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है जब आलिया ने इस तरह का मोटिवेशनल कोट्स साझा किया हो। वो अक्सर फैंस के साथ मोटिवेट करने वाले कोट्स और उदाहरण शेयर करती रहती हैं, जो सोशल मीडिया पर उनके फैंस द्वारा खूब पसंद किए जाते हैं। हाल ही में उन्होंने आर्थर ऐशा के फेमस कोट्स, ‘जहां हो वहीं से शुरू करें, जो आपके पास है उसका उपयोग करें। जो कर सकते हैं वो करें।’ को सोशल मीडिया पर साझा किया था।

आलिया भट्ट का वर्कफ्रंट

बात अगर आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस लीड माफिया क्वीन गंगूबाई का किरदार निभा रही हैं। ये फिल्म मशहूर लेखक हुसैन जैदी की किताब माफिया क्वीन के एक अध्याय पर आधारित है। इस फिल्म में अभिनेता अजय देवगन कैमियो रोल में नजर आने वाले हैं। फिल्म को इस साल फरवरी में रिलीज किया जा सकता है।

इसके अलावा अभिनेत्री एसएस राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म आरआरआर में साउथ के स्टार जूनियार एनटीआर और राम चरण के साथ लीड सीता के किरदार में नजर आने वाली हैं। आरआरआर एक पीरियड फिल्म है, जो दो स्वतंत्रता सेनानियों पर आधारित है। इस फिल्म को बीते 7 जनवरी को सिनेमा घरों में रिलीज किया जाना था। लेकिन पैनडेमिक के चलते रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया गया। साथ ही अभिनेता अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में अपने रुमर्ड ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ नजर आने वाली हैं।

इस फिल्म में रणबीर कपूर लीड शिवा का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में रणबीर और आलिया के अलावा महानायक अमिताभ बच्चन, साउथ के सुपरस्टार नागर्जुन और एक्ट्रेस मौनी रॉय मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म 9 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके अलावा एक्ट्रेस रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, डार्लिंग्स में भी मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पंडरिया में 68 करोड़ 87 लाख रूपए के 81 कार्यो का किया लोकार्पण और भूमिपूजन     |     85 मामलों में जब्त की थी हेरोइन, चरस, गांजा और नशीली गोलियां, वीडियो-फोटोग्राफी हुई     |     अशोक गहलोत फिर दिखाएंगे जादू या सचिन पायलट बनेंगे मुख्यमंत्री, क्या होगा सोनिया गांधी का फैसला?     |     कबाड़ी दुकान में चोरी के बाद बदमाशों ने लगाई आग     |     ट्यूशन टीचर ने बच्ची को गर्म चिमटे से जलाया     |     धरती से निकली हैं धमतरी की मां विंध्यवासिनी, देश विदेश से दर्शन करने आते हैं श्रद्धालु     |     दिसंबर 2023 तक हर भारतीय के लिए 5जी लाएगी जियो : मुकेश अंबानी     |     विक्की कौशल ने खास अंदाज में दी ऋचा-अली को शादी की बधाई      |     लॉ कॉलेज के प्रोफेसर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या      |     सीसीटीवी में कैद हुई पूरी घटना, पुलिस चौकी के पास ही है एटीएम     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374