Breaking
आंखों में मिर्ची डालकर ले गए डेढ़ लाख रुपए, पुलिस तलाश में जुटी मुख्यमंत्री चौहान ने पं. दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर नमन किया 15 साल की किशोरी रेप, मंडीदीप, रायसेन में छिपकर करता रहा मजदूरी 21वीं राज्य स्तरीय बैडमिंटन स्पर्धा के लिए चुने गए जिले के खिलाड़ी इन घरेलू उपायों से मोटापा करें कम महेंद्रगढ़ में सरकारी जमीन पर कब्जा करके बनाया घर जमींदोज, पुलिस फोर्स रही मौजूद समाज के हर वर्ग के लिए काम कर रही सरकार- पंकज चौधरी सर्व आदिवासी समाज के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री से की सौजन्य मुलाकात प्रसव के लिए रुपये लेने का आरोप एंटी भू-माफिया के तहत तीन के विरुद्ध गैंगस्टर की कार्रवाई

बिलासपुर में गणतंत्र दिवस को लेकर अधिकारियों को सौंपे दायित्व

Whats App

बिलासपुर। जिले में प्रतिवर्ष की भांति इस वर्ष भी 26 जनवरी गणतंत्र दिवस समारोह उमंग और हर्षाेल्लास से गरिमामय वातावरण में मनाया जाएगा। कलेक्टर डा. सारांश मित्तर ने जिला मुख्यालय में गणतंत्र दिवस समारोह आयेाजन के लिए बैठक लेकर इस संबंध में अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। कलेक्टर ने कहा कि गणतंत्र दिवस समारोह कोविड-19 प्रोटोकाल का पालन करते हुए मनाया जाएगा।

मंथन सभा कक्ष में आयोजित बैठक में कलेक्टर ने गणतंत्र दिवस समारोह आयोजन के लिए विभिन्न विभागों को दायित्व सौपें। मुख्य समारोह प्रातः नौ बजे से आयोजित होगा। जिला स्तर पर आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि ध्वजारोहण करेगें। पुलिस एवं नगर सैनिक की टूकड़ियों द्वारा ध्वज को सलामी दी जाएगी। मुख्य अतिथि द्वारा जनता के नाम संदेश का वाचन किया जायेगा।

संपूर्ण समारोह के मानिटरिंग की जिम्मेदारी अतिरिक्त कलेक्टर जयश्री जैन को दी गई है। जिला मुख्यालय में आयोजित समारोह के लिए पुलिस ग्राउण्ड की बैरिकेटिंग एवं मैदान व्यवस्था की जिम्मेदारी के लिए पीडब्ल्यूडी को निर्देश दिए गए हैं। वन विभाग को बांस बल्ली उपलब्ध कराने, नगर निगम को वाटर प्रूफ पंडाल की व्यवस्था एवं कुर्सियों की व्यवस्था शारीरिक दूरी के साथ करने के निर्देश दिये।

Whats App

सीएमएचओ को प्राथमिक चिकित्सा की व्यवस्था करने कहा। पीडब्लूडी विभाग को माइक व्यवस्था, स्वास्थ्य विभाग को चिकित्सा व्यवस्था, पशु पालन विभाग को कबूतर एवं गुब्बारे की व्यवस्था के लिए निर्देश किया गया। इसके अलावा अन्य विभागों को जिम्मेदारी सौंपी गई है। बैठक में जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी हरीस एस, अतिरिक्त कलेक्टर जयश्री जैन, एसडीएम पुलक भट्टाचार्य, सहित संबंधित विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।

आंखों में मिर्ची डालकर ले गए डेढ़ लाख रुपए, पुलिस तलाश में जुटी     |     मुख्यमंत्री चौहान ने पं. दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर नमन किया     |     15 साल की किशोरी रेप, मंडीदीप, रायसेन में छिपकर करता रहा मजदूरी     |     21वीं राज्य स्तरीय बैडमिंटन स्पर्धा के लिए चुने गए जिले के खिलाड़ी     |     इन घरेलू उपायों से मोटापा करें कम     |     महेंद्रगढ़ में सरकारी जमीन पर कब्जा करके बनाया घर जमींदोज, पुलिस फोर्स रही मौजूद     |     समाज के हर वर्ग के लिए काम कर रही सरकार- पंकज चौधरी     |     सर्व आदिवासी समाज के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री से की सौजन्य मुलाकात     |     प्रसव के लिए रुपये लेने का आरोप     |     एंटी भू-माफिया के तहत तीन के विरुद्ध गैंगस्टर की कार्रवाई     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374