Breaking
जसपाल बांगड़ इलाके के बदमाश; पुलिस आज करेगी खुलासा; हमले में हुई थी एक की मौत ब्लैक आउट साबित हो रहे शहर के मुख्यमार्ग-बाजार, नपा की लापरवाही से बढ़ सकता हैं क्राइम छोटे रथ पर हाथी वाहन में सवार होकर भक्तों को दर्शन दिए, पूर्व कैबिनेट मंत्री अर्चना चिटनिस ने खींचा ... राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा का अमिताभ बच्चन के नाम भावुक नोट गहलोत के हाथ से जाएगी CM की भी कुर्सी? पलटने लगे हैं विधायक, अब पायलट मंजूर  महाराष्ट्र में एक ही जगह मौजूद हैं दो रेलवे स्टेशन इंदौर महू की रॉयल रेसिडेंसी में धूमधाम ने मनाया जा रहा है नवरात्रि उत्सव चमत्कारों से भरा है मां शारदा का यह शक्तिपीठ, जहां पुजारी से पहले चढ़ा जाता है कोई फूल Wednesday Ka Rashifal: आज नए काम शुरू करने के लिए समय शुभ, परिजनों का मिलेगा सहयोग, पढ़ें अपना राशिफ... गोपालगंज। भोरे में अपहरण और दलित उत्पीड़न के मामले में फरार चल रहे चार गिरफ्तार।

Crime in Bihar…मुर्गा व्यवसायी से रुपयों से भरा बैग छीन भागे अपराधी, चाकू मारकर किया घायल

Whats App

छपराः बिहार में सारण जिले में आपराधिक घटनाओं का ग्राफ दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। बेखौख अपराधी आए दिन चोरी, लूट, हत्या जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला सारण जिले का है, जहां सशस्त्र अपराधियों ने एक मुर्गा व्यवसाई को चाकू मारकर 2.30 लाख रुपए की राशि लूट ली।

जानकारी के अनुसार, घटना जिले के नगरा आउट पोस्ट क्षेत्र के कटेसर रसूलपुर गांव की है। इस संबंध में पीड़ित मुर्गा व्यवसाई रजनीश कुमार सिंह ने पुलिस के समक्ष दिए गए आवेदन में कहा है कि वह सोमवार को अपने घर से कटेसर स्थित बैंक के समीप से जीएसबंगरा गांव होते हुए मोटरसाइकिल से जलालपुर स्थित बैंक में राशि जमा करने जा रहा था। इसी दौरान अपाची मोटरसाइकिल पर सवार दो अपराधियों ने उसकी मोटरसाइकिल को आगे से आकर घेर लिया।

आवेदन में कहा गया है कि इसके बाद अपराधी उनसे रुपए छीनने लगे जिसका विरोध करने पर उन्हें चाकू मारकर घायल कर दिया। इसके बाद अपराधी झोला लेकर भाग निकले। घायलावस्था में वह जलालपुर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसका इलाज किया। मामले में अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

जसपाल बांगड़ इलाके के बदमाश; पुलिस आज करेगी खुलासा; हमले में हुई थी एक की मौत     |     ब्लैक आउट साबित हो रहे शहर के मुख्यमार्ग-बाजार, नपा की लापरवाही से बढ़ सकता हैं क्राइम     |     छोटे रथ पर हाथी वाहन में सवार होकर भक्तों को दर्शन दिए, पूर्व कैबिनेट मंत्री अर्चना चिटनिस ने खींचा रथ     |     राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा का अमिताभ बच्चन के नाम भावुक नोट     |     गहलोत के हाथ से जाएगी CM की भी कुर्सी? पलटने लगे हैं विधायक, अब पायलट मंजूर      |     महाराष्ट्र में एक ही जगह मौजूद हैं दो रेलवे स्टेशन     |     इंदौर महू की रॉयल रेसिडेंसी में धूमधाम ने मनाया जा रहा है नवरात्रि उत्सव     |     चमत्कारों से भरा है मां शारदा का यह शक्तिपीठ, जहां पुजारी से पहले चढ़ा जाता है कोई फूल     |     Wednesday Ka Rashifal: आज नए काम शुरू करने के लिए समय शुभ, परिजनों का मिलेगा सहयोग, पढ़ें अपना राशिफल     |     गोपालगंज। भोरे में अपहरण और दलित उत्पीड़न के मामले में फरार चल रहे चार गिरफ्तार।     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374