Breaking
18 जिलों के 46 नगरीय निकायों में प्रचार थमा ठीक से चल नहीं पा रही थी सारा अली खान, एक्ट्रेस की हरकत देख शॉक्ड रह गए नेटिजेंस ज्योतिष पीठ के नए शंकराचार्य पर विवाद शुरू 9 को भेजा नोटिस, सीएचओ को 5 माह से भुगतान न मिलने पर डीएम ने जताई नाराजगी ‘पठान’ की डबिंग में व्यस्त हैं दीपिका सरदार सरोवर डैम से दोगुना हुआ बिजली का उत्पादन राधिका के लिए सहज है सैफ अली खान के साथ काम करना 5 बार कर चुका आत्महत्या की कोशिश, डॉक्टर बोले- मानसिक संतुलन ठीक | In Ludhiana jail, the hawalaati c... मुख्यमंत्री बघेल से भारतीय बैडमिंटन टीम के राष्ट्रीय कोच गोपीचंद ने की सौजन्य मुलाकात पंचायत से बाहर निकालकर पीटा, घर पर शिकायत करने पर जानलेव हमला किया

मांझी ने बिहार विधान परिषद की सीटों पर किया दावा, कहा-हर हाल में इन जगहों से उतारेंगे उम्‍मीदवार

Whats App

पटना। Bihar Politics: बिहार में होने वाले विधान परिषद एवं विधानसभा उपचुनावों को लेकर एनडीए और महागठबंधन में सीटों को लेकर घमासान मचा है। एक ओर राजद और कांग्रेस में जुबानी जंग छिड़ी हुई है तो इधर एनडीए के घटक दल में भी एक राय नहीं है। पूर्व सीएम और हिंदुस्‍तानी अवाम मोर्चा (HAM) की पार्टी ने इस बीच सीतामढ़ी और गया सीट पर दावा कर दिया है। कहा है कि हर हाल में दो सीटें हमें चाहिए।

हम के प्रवक्‍ता ने दो सीटों पर किया दावा 

वीडियो जारी कर हम के प्रवक्‍ता दानिश रिजवान ने कहा कि 24 सीटों पर होने वाले विधान परिषद चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दलों ने कमर कस ली है। लेकिन एनडीए में अभी तक कोई निर्णय नही हुआ है। यह चिंता का विषय है। हिंदुस्‍तानी अवाम मोर्चा दो सीटों पर अपना उम्‍मीदवार उतारने को इच्‍छुक है। एनडीए  के शीर्ष नेतृत्‍व से अनुरोध है कि हमारी जायज मांग को देखते हुए हमें सीतामढ़ी और गया सीट सीट दी जाए। दोनों सीटों पर हमारी पार्टी उम्‍मीदवार उतारेगी। एनडीए नेतृत्‍व के सामने अपनी बातें रख दी हैं। किसी हाल में दो सीट लेकर अपना उम्‍मीदवार हम उतारेंगे।

Whats App

उपेंद्र कुशवाहा दे चुके हैं फिफ्टी-फि‍फ्टी का फार्मूला

बता दें कि जदयू संसदीय दल के अध्‍यक्ष उपेंद्र कुशवाहा पहले ही कह चुके हैं कि पुराना अनुपात फिफ्टी-फ‍िफ्टी का है। इस चुनाव को लेकर अंतिम रूप से बात होगी तब कुछ बता सकेंगे। जब तक नया कोई निर्णय नहीं हो, तब तक पहले का ही नियम लागू रहता है। नया निर्णय तो हुआ नहीं है। इससे बीजेपी का नुकसान होगा, कुशवाहा ने कहा कि नुकसान और फायदे की बात नहीं है, दोनों पार्टी बैठकर तय करेगी। मालूम हो कि यूपी विधानसभा चुनाव को  लेकर जदयू और भाजपा में अभी तक कुछ फाइनल नहीं हो सका है। ऐसे में राजनीतिक सरगर्मी बढ़ी हुई है। सभी को इंतजार है कि एनडीए के किस दल को कितनी सीटें मिलती है।

18 जिलों के 46 नगरीय निकायों में प्रचार थमा     |     ठीक से चल नहीं पा रही थी सारा अली खान, एक्ट्रेस की हरकत देख शॉक्ड रह गए नेटिजेंस     |     ज्योतिष पीठ के नए शंकराचार्य पर विवाद शुरू     |     9 को भेजा नोटिस, सीएचओ को 5 माह से भुगतान न मिलने पर डीएम ने जताई नाराजगी     |     ‘पठान’ की डबिंग में व्यस्त हैं दीपिका     |     सरदार सरोवर डैम से दोगुना हुआ बिजली का उत्पादन     |     राधिका के लिए सहज है सैफ अली खान के साथ काम करना     |     5 बार कर चुका आत्महत्या की कोशिश, डॉक्टर बोले- मानसिक संतुलन ठीक | In Ludhiana jail, the hawalaati cut his wr, the police regered a case     |     मुख्यमंत्री बघेल से भारतीय बैडमिंटन टीम के राष्ट्रीय कोच गोपीचंद ने की सौजन्य मुलाकात     |     पंचायत से बाहर निकालकर पीटा, घर पर शिकायत करने पर जानलेव हमला किया     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374