Breaking
जिंदा जलकर मौत; आत्महत्या के पीछे की वजहों को खंगाल रही पुलिस भैसदेही, आठनेर, भीमपुर में हुई फसलें खराब, किसानों ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन, मांगा मुआवजा नवरात्रि उपवास के दौरान रखें इन बातों का ध्यान दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर पीएम मोदी ने अर्पित की श्रद्धांजलि केन्द्र सरकार की अपील-सुप्रीम कोर्ट से सीओए को हटाए कच्चे तेल में ‎गिरावट के बाद भी पेट्रोल और डीजल की कीमत नहीं हुई कम मूनलाइटिंग को लेकर एक और उद्योगपति ने कहा- डेटा की सुरक्षा से समझौता करना पाप होगा भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने झूलन को जीत के साथ विदायी दी मंत्री बोले; प्रधानमंत्री एसएसी अभ्युदय योजना पहली बार दलित आर्थिक एजेण्डा के रूप में लागू श्राद्ध पक्ष में तीर्थ पर पिंडदान कर मांगी सुखद भविष्य की कामना

बहन के कांग्रेस में शामिल होने पर बोले सोनू सूद- ‘मैं उनके लिए चुनाव प्रचार नहीं करूंगा, अपना काम खुद करें’

Whats App

कोरोना काल में गरीब मज़दूरों के मसीहा बनकर उभरे अभिनेता सोनू सूद एक बार फिर से सुर्खियों में है। दरअसल, हाल ही में सोनू सूद की बहन मालविका सूद सच्चर पंजाब कांग्रेस में शामिल हुई थी जिसके बाद अब खबर सामने आई हैं कि सोनू सूद आने वाले पंजाब विधानसभा चुनावों में अपनी बहन के लिए कैंपेन नहीं करेंगे।

बहन मालविका के चुनाव प्रचार का हिस्सा नहीं होंगे सोनू सूद
बता दें कि सोनू सूद की बहन मालविका सूद सच्चर  इस बार पंजाब विधानसभा का चुनाव लड़ेंगी,  जिसको लेकर तैयारियां जोरों पर हैं। बहन के कांग्रेस में शामिल होने के बाद लोग ये कयास लगा रहे थे कि सोनू सूद अब पंजाब में बहन के लिए प्रचार करते दिखाई देंगे, लेकिन उन्होंने इन अटकलों पर विराम लगा दिया है।  एक इंटरव्यू में सोनू सूद ने साफ किया कि वह अपनी बहन मालविका के चुनाव प्रचार का हिस्सा नहीं होंगे।

बहन के कांग्रेस में शामिल होने पर मुझे गर्व है
बहन के कांग्रेस में शामिल होने पर उन्होंने कहा कि मुझे गर्व है कि उसने यह कदम उठाया। वह पिछले कुछ सालों से वहां रह रही है और लोगों के लिए महत्वपूर्ण मुद्दों को जानती है। सोनू सूद ने कहा कि मुझे खुशी है कि वह लोगों के संपर्क में रहने और सीधे उनकी मदद करने में सक्षम होगी।

Whats App

मैं चाहता हूं कि वह कड़ी मेहनत करें और अपना काम खुद करें
सोनू सूद से जब पूछा गया कि क्या वह अपनी बहन के लिए प्रचार करने की योजना बना रहा है? तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि यह उसकी यात्रा है और मेरा राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है।  मैं जो काम करता आया हूं उसे करता रहूंगा।  मैं चुनाव में उनके लिए प्रचार नहीं करूंगा, क्योंकि मैं चाहता हूं कि वह कड़ी मेहनत करें और अपना काम खुद करें।

जिंदा जलकर मौत; आत्महत्या के पीछे की वजहों को खंगाल रही पुलिस     |     भैसदेही, आठनेर, भीमपुर में हुई फसलें खराब, किसानों ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन, मांगा मुआवजा     |     नवरात्रि उपवास के दौरान रखें इन बातों का ध्यान     |     दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर पीएम मोदी ने अर्पित की श्रद्धांजलि     |     केन्द्र सरकार की अपील-सुप्रीम कोर्ट से सीओए को हटाए     |     कच्चे तेल में ‎गिरावट के बाद भी पेट्रोल और डीजल की कीमत नहीं हुई कम     |     मूनलाइटिंग को लेकर एक और उद्योगपति ने कहा- डेटा की सुरक्षा से समझौता करना पाप होगा     |     भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने झूलन को जीत के साथ विदायी दी     |     मंत्री बोले; प्रधानमंत्री एसएसी अभ्युदय योजना पहली बार दलित आर्थिक एजेण्डा के रूप में लागू     |     श्राद्ध पक्ष में तीर्थ पर पिंडदान कर मांगी सुखद भविष्य की कामना     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374