Breaking
अयोध्या में लता चौक के उद्घाटन के लिए लता मंगेशकर के परिजनों को आमंत्रित किया गया चीन के एक रेस्तरां में लगी भीषण आग, 17 लोगों की मौत स्वतंत्रता सेनानी स्व.बैनीपाल के पत्नी को किया सम्मानित; बोले-गोवा कभी नहीं भुला सकता स्वतंत्रता सेन... चन्नी ने कहा 24 घंटे फोन पर उपलब्ध; CM मान व पंजाब सरकार ने नहीं किया संपर्क चित्रा रामकृष्ण व आनंद सुब्रमण्यम को हाईकोर्ट से मिली जमानत गाजियाबाद में एलिवेटेड रोड पर रात में हो रहा था जश्न, आठ गाड़ियां सीज युवराज सिंह ने बद्रीनाथ संग झील में लिया बोटिंग का मजा कहा- दुर्घटना में घायल मरीज के साथ आए लोगों ने किया हंगामा और अभद्रता गत्ते के डिब्बे बनाने का व्यापार कैसे शुरू करें | Corrugated Cardboard Box Making Business in Hindi जो भी आतंकवादी संस्था या गतिविधियों से जुड़े हों, उन पर कार्रवाई हो - कमल नाथ

‘लड़की हूं लड़ सकती हूं’ पर सांसद का बड़ा हमला- प्रियंका के बच्चे बड़े हो गए हैं उन्हें महिला बन जाना चाहिए

Whats App

गुना: सांसद बनने के बाद पहली बार गुना पहुंची साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने प्रियंका गांधी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने प्रिंयका गांधी के लड़की हूं लड़ सकती हूं अभियान पर तंज कसते हुए कहा कि प्रिंयका के बच्चे अब बड़े हो गए हैं। उन्हें अब महिला बन जाना चाहिए। साध्वी ने कहा कि उतरप्रदेश में योगी जी की सरकार बनेगी। जनता कांग्रेस के छलावे में नहीं आएगी।
दरअसल साध्वी दिल्ली से ग्वालियर होते हुए भोपाल जा रही थीं। इस दौरान वे गुना सर्किट हाउस पहुंची। जहां नगर आगमन पर भाजपा जिलाध्यक्ष गजेंद्र सिंह सिकरवार सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनकी भव्य अगवानी की। यहां पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने प्रियंका गांधी के लड़की हूं लड़ सकती हूं पर पलटवार करते हुए कहा कि लड़कियां लड़ने के लिये नहीं बनी हैं। प्रियंका के बच्चे बड़े-बड़े हो गए हैं अब उन्हें महिला बन जाना चाहिये। उन्हें गंभीरता दिखाना चाहिये। पिछले सत्तर सालों के शासनकाल में सोई हुई क्यों थीं।

सांसद ने आगे कहा कि जब मुझ लड़की पर जुल्म ढाया जा रहा था मुझे जेल भेजा जा रहा था तो उन्होंने आवाज क्यों नही उठाई। क्यूं भ्रष्टाचार और बलात्कार से नहीं लड़ रही थीं। नैना साहनी सरला मिश्रा को जब जिंदा भूना जा रहा था तब क्यों चुप थीं। अभी ऐसी कोई परिस्थिति ही नहीं है कि आपको लड़ना पड़े। महिलाओं में सुरक्षा का एक भाव जागृत हुआ है। जनता अब किसी छल प्रपंच में आने वाली नहीं है। उत्तरप्रदेश में योगी जी भारी बहुमत से जीत रहे हैं इसमें कोई शक नहीं है।

अयोध्या में लता चौक के उद्घाटन के लिए लता मंगेशकर के परिजनों को आमंत्रित किया गया     |     चीन के एक रेस्तरां में लगी भीषण आग, 17 लोगों की मौत     |     स्वतंत्रता सेनानी स्व.बैनीपाल के पत्नी को किया सम्मानित; बोले-गोवा कभी नहीं भुला सकता स्वतंत्रता सेनानियों की सहादत | Ambala News: Goa CM Pramod Sawant arrives in Ambala Honored wife of freedom fighter Late Karnail Singh Benipal     |     चन्नी ने कहा 24 घंटे फोन पर उपलब्ध; CM मान व पंजाब सरकार ने नहीं किया संपर्क     |     चित्रा रामकृष्ण व आनंद सुब्रमण्यम को हाईकोर्ट से मिली जमानत     |     गाजियाबाद में एलिवेटेड रोड पर रात में हो रहा था जश्न, आठ गाड़ियां सीज     |     युवराज सिंह ने बद्रीनाथ संग झील में लिया बोटिंग का मजा     |     कहा- दुर्घटना में घायल मरीज के साथ आए लोगों ने किया हंगामा और अभद्रता     |     गत्ते के डिब्बे बनाने का व्यापार कैसे शुरू करें | Corrugated Cardboard Box Making Business in Hindi     |     जो भी आतंकवादी संस्था या गतिविधियों से जुड़े हों, उन पर कार्रवाई हो – कमल नाथ     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374