Breaking
शिवहर: डेढ़ महीने के बेटे को कुदाल से काटा, पकड़ा गया तो बोला- उसमें राक्षस नजर आता था 'बीजेपी के डर से वायनाड में कांग्रेस ने नहीं लगाए झंडे', माकपा ने राहुल गांधी को घेरा नामांकन के लिए 24 हजार रुपए की चिल्लर लेकर पहुंचा प्रत्याशी, आधे घंटे तक गिनते रहे मतदान कर्मी मुजफ्फरनगर, कैराना और सहारनपुर लोकसभा क्षेत्रों में BJP उम्मीदवारों का बहिष्कार करेंगे राजपूत झोपड़ी में रहने वाले किसान के बेटे ने पास किया UPSC की परीक्षा, पवन ने हासिल की 239वीं रैंक, गांव मे... सलमान खान के बाद अब दिग्गज नेता को मिली फोन पर धमकी, दाऊद इब्राहिम का नाम आया सामने दिल्ली के LG ने जेल में बंद CM केजरीवाल को लिखा खुला पत्र, पानी की समस्या का किया जिक्र चुनावी मैदान में वीरप्पन की बेटी विद्यारानी… पिता के सपने करना चाहती हैं साकार मुख्यमंत्री डा. माेहन यादव बोले-जनता ने ठाना है, झूठे वादों के साथ नहीं, विकास के साथ कदम बढ़ाना है भिंड में कांग्रेस को झटका, देवाशीष जरारिया ने पार्टी से दिया इस्तीफा

सुतिया पाठ जलाशय के विस्तारीकरण की मांग को लेकर लामबंद हुए किसान, सरकार को दिया अल्टीमेटम

Whats App

कवर्धा : कबीरधाम जिला के लोहारा क्षेत्र में स्थित सुतिया पाठ जलाशय (sutiya path reservoir) विस्तारीकरण की मांग को लेकर क्षेत्र के किसानों ने चिलचिलाती धूप में आक्रोश रैली निकाली। कबीरधाम जिला के लोहारा क्षेत्र में स्थित सुतिया पाठ जलाशय के विस्तारीकरण नहीं होने से क्षेत्र के कई गांव के किसानों को सिचाई के लिए पर्याप्त पानी जलाशय से नहीं मिल पा रहा है। क्षेत्र के किसान लंबे समय से सुतिया पाठ जलाशय विस्तारीकरण की मांग करते आ रहे हैं। आज से 15 दिन पहले भी किसानों ने मुख्यमंत्री भुपेश बघेल के नाम ज्ञापन सौंपा था।

जलाशय के विस्तारीकरण की मांग ने पकड़ा जोर

जिला पंचायत सदस्य भावना बोहरा के नेतृत्व में किसानों ने तेज धूप चिलचिलाती गर्मी में 18 किलोमीटर बैलगाड़ी से और पैदल चलकर लोहारा एसडीएम कार्यालय का घेराव करने पहुंचे और मुख्यमंत्री के नाम जल्दी जलाशय विस्तारीकरण करने ज्ञापन सौंपा। पूर्व भाजपा सरकार ने 2018 में सुतिया पाठ जलाशय विस्तारीकरण (sutiya path reservoir) को लेकर साढ़े 16 करोड़ रुपये स्वीकृत किये थे, लेकिन जैसे ही सत्ता परिवर्तन हुआ जलाशय विस्तारीकरण का कार्य नहीं हो पाया। जिसके चलते क्षेत्र के किसानों में वर्तमान राज्य सरकार के प्रति आक्रोश है।

Whats App

किसानों ने सरकार को दिया अल्टीमेटम 

क्षेत्र के किसानों और बीजेपी ने राज्य सरकार को 100 दिनों का अल्टीमेटम है कि अगर इन दिनों में सुतिया पाठ जलाशय का विस्तारीकरण नहीं हुआ तो उग्र आंदोलन किया जाएगा और इसकी सारी जिम्मेदारी शासन प्रशासन की होगी।

शिवहर: डेढ़ महीने के बेटे को कुदाल से काटा, पकड़ा गया तो बोला- उसमें राक्षस नजर आता था     |     ‘बीजेपी के डर से वायनाड में कांग्रेस ने नहीं लगाए झंडे’, माकपा ने राहुल गांधी को घेरा     |     नामांकन के लिए 24 हजार रुपए की चिल्लर लेकर पहुंचा प्रत्याशी, आधे घंटे तक गिनते रहे मतदान कर्मी     |     मुजफ्फरनगर, कैराना और सहारनपुर लोकसभा क्षेत्रों में BJP उम्मीदवारों का बहिष्कार करेंगे राजपूत     |     झोपड़ी में रहने वाले किसान के बेटे ने पास किया UPSC की परीक्षा, पवन ने हासिल की 239वीं रैंक, गांव में खुशी का माहौल     |     सलमान खान के बाद अब दिग्गज नेता को मिली फोन पर धमकी, दाऊद इब्राहिम का नाम आया सामने     |     दिल्ली के LG ने जेल में बंद CM केजरीवाल को लिखा खुला पत्र, पानी की समस्या का किया जिक्र     |     चुनावी मैदान में वीरप्पन की बेटी विद्यारानी… पिता के सपने करना चाहती हैं साकार     |     मुख्यमंत्री डा. माेहन यादव बोले-जनता ने ठाना है, झूठे वादों के साथ नहीं, विकास के साथ कदम बढ़ाना है     |     भिंड में कांग्रेस को झटका, देवाशीष जरारिया ने पार्टी से दिया इस्तीफा     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374