Breaking
भोरे में हुई इंटर स्टेट को-ऑर्डिनेशन बैठक. यूपी बिहार सहित तीन जिला के पदाधिकारी रहे मौजूद. मध्य प्रदेश में छह सीटों पर उत्साह के बीच तीन बजे तक 53.40 प्रतिशत मतदान नीलगंगा चौराहे पर दो भाइयों ने मिलकर युवक की चाकू मारकर हत्या की मप्र हाई कोर्ट ने तथ्य छिपाकर याचिका दायर करने पर लगाया 10 हजार जुर्माना, दी सख्त हिदायत श्रम न्यायालय के आदेशानुसार शेष राशि का भुगतान ब्याज सहित करें, हाई कोर्ट ने दी 45 दिन की मोहलत पांच महीने में 21 लाख रुपये बढ़ी शिवराज स‍िंंह चौहान की संपत्ति इंदौर से चार रूट पर चलाई चार समर स्पेशल ट्रेन, फिर भी लंबी वेटिंग पद्मश्री जोधइया बाई बैगा नहीं डाल सकीं वोट, उमरिया में उनके घर पर भी नहीं पहुंचा मतदान दल राहुल गांधी 21 अप्रैल को सतना में करेंगे प्रचार, आसपास की दूसरी सीटों को भी साधने को कोशिश मादा चीता वीरा को मुरैना से रेस्क्यू कर वापस लाया गया कूनो नेशनल पार्क

कैंसर को मात देने वाली सोनाली के बेटे को है अस्थमा, बोली- बच्चे काे सांस ना लेता देख डर जाती हूं मैं

Whats App

90 के दशक की खूबसूरत एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे उन लोगों की लिस्ट में शामिल हो गई है जिन्होंने कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से जंग जीती है। इस मुश्किल वक्त में उन्हें पति और बेटे का भरपूर साथ मिला था, अब एक बार फिर उनका परिवार मुश्किल वक्त से गुजर रहा है। हाल ही में सोनाली ने बताया कि उनका बेटा रणवीर भी अस्थमा से लड़ाई लड़ रहा है।

एक मां अपना दर्द तो झेल लेती है लेकिन बच्चे को दर्द में देखना उसके लिए आसान नहीं होता है। सोनाली के साथ भी कुछ ऐसा ही हो रहा है। हाल ही में उन्होंने Bollywood Bubble को दिए इंटरव्यू में उन्होंने बेटे रणवीर की अस्थमा से लड़ाई के बारे में बात की।  एक्ट्रेस ने कहा-” किसी भी महिला के लिए अपने बच्चे को संघर्ष करते देखना असहनीय हो जाता है। बच्चे के लिए एक बेहतर जगह बनाने से मां की समस्या का समाधान नहीं होता है”।

सोनाली कहती हैं- ” मेरा बेटा अस्थमा का रोगी है। उस समय मुझे बहुत दुख होता है जब उसे  सांस लेने में दिक्क्त आती है। हम भले ही अपने बच्चे के लिए पर्यावरण को बेहतर बनाने, प्रदूषण को कम करने की कोशिश लेकिन समस्या का समाधान नहीं कर सकते ” । उन्होंने कहा- “जब आपका बच्चा सांस लेने में संघर्ष कर रहा होता है तो माता-पिता के रूप में ये देखना बेहद डरावना होता है। उस समय ऐसा लगता है कि पूरी दुनिया रूक गई है”

Whats App

सोनाली आगे कहती हैं- सांस बहुत महत्वपूर्ण है और यही जीवन है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि उनके पिता भी दमा के मरीज थे, ऐसे में उन्होंने बचपन से ही  लोगों को बीमारी से जूझते देखा था। सोनाली ने यह भी बताया कि जब उन्होंने फिल्मों में प्रवेश किया तो उसके पिता ने कैसे संघर्ष किया, हालांकि अब वह 86 साल के हैं और बीमारी से जूझ रहे हैं।

याद हो कि जब सोनाली कैंसर से जूझ रही थी तब उनके बेटे ने उन्हें हिम्मत दी थी। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि-   ” मैं रणवीर से बीमारी के बारे में कुछ भी छुपाना नहीं चाहती थीं। मेरे पति गोल्डी ने रणवीर को कैंसर के बारे में बताया। उसे अस्थमा है, मेरी बीमारी के बारे में जानकर उसने पंप लिया। इसके बाद उसने कहा ठीक है मैंने मां के साथ किताब पढ़ी है। मुझे इस बारे में पता है। रणवीर ने साहस और सकारात्मकता के साथ मेरा साथ दिया ” ।

मध्य प्रदेश में छह सीटों पर उत्साह के बीच तीन बजे तक 53.40 प्रतिशत मतदान     |     नीलगंगा चौराहे पर दो भाइयों ने मिलकर युवक की चाकू मारकर हत्या की     |     मप्र हाई कोर्ट ने तथ्य छिपाकर याचिका दायर करने पर लगाया 10 हजार जुर्माना, दी सख्त हिदायत     |     श्रम न्यायालय के आदेशानुसार शेष राशि का भुगतान ब्याज सहित करें, हाई कोर्ट ने दी 45 दिन की मोहलत     |     पांच महीने में 21 लाख रुपये बढ़ी शिवराज स‍िंंह चौहान की संपत्ति     |     इंदौर से चार रूट पर चलाई चार समर स्पेशल ट्रेन, फिर भी लंबी वेटिंग     |     पद्मश्री जोधइया बाई बैगा नहीं डाल सकीं वोट, उमरिया में उनके घर पर भी नहीं पहुंचा मतदान दल     |     राहुल गांधी 21 अप्रैल को सतना में करेंगे प्रचार, आसपास की दूसरी सीटों को भी साधने को कोशिश     |     मादा चीता वीरा को मुरैना से रेस्क्यू कर वापस लाया गया कूनो नेशनल पार्क     |     भोरे में हुई इंटर स्टेट को-ऑर्डिनेशन बैठक. यूपी बिहार सहित तीन जिला के पदाधिकारी रहे मौजूद.     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374