Breaking
सीआरएम ने परखी पटरियों की गुणवत्ता, अब नए ट्रैक पर दौड़ेंगी ट्रेनें एक नारी पुलिस पर भारी, बिना हेलमेट रोका तो रोने लगी महिला, हाथ जोड़कर कहा जाओ प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी हरदा में आमसभा को संबोध‍ित करेंगे, कुछ देर में पहुंचने वाले है प्रवेश प्रक्रिया शुरू होने को और कालेजों के पास नहीं संबद्धता तवा रिसोर्ट के मेन्यू कार्ड में दिखेंगे चुनावी व्यंजन, वोट डालने वाले दूल्हा-दुल्हनों को मिलेगा उपहा... दूसरे चरण में वोटरों को झुलसा देगी गर्मी, जानें किस शहर के लिए कौन सा अलर्ट जारी वन विभाग ने जानापाव से किया तेंदुए का रेस्क्यू, एक वनकर्मी घायल ओंकारेश्वर दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार पेड़ से टकराई, 7 वर्षीय मासूम की मौत, 6 घायल खरगोन में बोले मप्र के सीएम डॉ मोहन यादव- कांग्रेस देश के टुकड़े करवाने वाली पार्टी सोनिया-राहुल बैकफुट पर आए, बेनकाब हुई कांग्रेस… सैम पित्रोदा के बयान पर अमित शाह का पलटवार

एक बार फिर असित मोदी पर लगे आरोप तारक मेहता की रीटा रिपोर्टर ने खोली प्रोड्यूसर की पोल

Whats App

टीवी के सबसे पॉपुलर शोज में से एक तारक मेहता का उल्टा चश्मा किसी न किसी वजह से चर्चा में बना ही रहता है। इस शो के कलाकारों के लगातार शो छोड़ने के कारण इस शो ने काफी सुर्खियां बटोरी थी। वहीं कुछ समय पहले ही शो में रोशन का किरदार निभाने वालीं जेनिफर मिस्त्री ने शो के प्रोड्यूसर असित मोदी पर गंभीर आरोप लगाए थे। एक्ट्रेस ने सेक्शुअल हैरेसमेंट से लेकर सेट पर उनके साथ किए गए बर्ताव के बारे में बताया था। जेनिफर के साथ ही तारक मेहता में बावरी का रोल करने वाली मोनिका भदौरिया ने भी असित मोदी के खिलाफ बातें कही थी। वहीं अब एक और एक्ट्रेस प्रोड्यूसर के खिलाफ हैं।

प्रिया आहूजा ने किए कई खुलासे

दरअसल तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में रीटा रिपोर्टर का किरदार निभाने वालीं प्रिया आहूजा ने भी असित मोदी के खिलाफ बातें कही हैं। प्रिया ने हाल ही में एक इंटरव्यू में असित मोदी से जुड़ी इन बातों पर रिएक्ट किया है। एक्ट्रेस के साथ-साथ शो के एक्स डायरेक्टर और प्रिया के पति मालव राजदा ने भी असित मोदी को लेकर बातें कही हैं। दोनों ने सेट पर किस तरह से काम किया जाता है, उस बारे में भी बताया। प्रिया ने इंटरव्यू में कहा कि कुछ एक्टर्स और डायरेक्टर्स ने उन पर आरोप लगाया था कि मालव ने प्रिया का शूट पहले ही खत्म कर लिया।

ये जानने के बाद असित मोदी का उन लोगों को लेकर रवैया बदलने लगा। इतना ही नहीं सेट पर प्रिया और मालव के बारे में ये भी कहा गया कि दोनों घंटो वैनिटी में रहते हैं। जिसके कारण शूटिंग में देरी होती है। दोनों ने कहा कि ऐसा कभी हुआ ही नहीं। प्रिया ने बताया कि जब मालव के साथ उनकी शादी हुई तो उस समय शो से उनका रोल खत्म होने लगा था। प्रिया ने बताया कि वे अंडर पेड थीं, लेकिन उन्होंने कुछ कहा नहीं क्योकिं फिर लोग ये सवाल खड़े करते कि वे एक डायरेक्टर की पत्नी हैं।

रीटा रिपोर्टर के साथ किया भेदभाव

मालव ने भी कहा कि उन्होंने कभी भी असित मोदी को इस बारे में रिक्वेस्ट नहीं की कि किसी सीन में प्रिया को भी रखा जाए। जबकि कई बार ऐसा हुआ कि शो में रीटा के रोल की जरूरत थी, लेकिन उन्हें नहीं लिया जाता था। वहीं कई बार शो की कास्ट को इंडियन आइडल या फिर किसी भी रियलिटी शो में बुलाया जाता था तो पूरी टीम जाती थी, लेकिन प्रिया को नहीं ले जाया जाता था।

जेनिफर के आरोपों पर कही ये बात

वहीं मालव ने जेनिफर के आरोपों पर कहा कि उन्होंने 14 साल वहां काम किया। इस दौरान उन्होंने जेनिफर को किसी के साथ गलत व्यवहार करते नहीं देखा गया। वे टाइम पर आती थीं और अपना काम करती थीं। हालांकि सेक्शुअल हैरेसमेंट के बारे में मालव को किसी भी प्रकार की जानकारी नहीं है। उन्होंने कहा कि चीजें खुले में नहीं होती।

सीआरएम ने परखी पटरियों की गुणवत्ता, अब नए ट्रैक पर दौड़ेंगी ट्रेनें     |     एक नारी पुलिस पर भारी, बिना हेलमेट रोका तो रोने लगी महिला, हाथ जोड़कर कहा जाओ     |     प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी हरदा में आमसभा को संबोध‍ित करेंगे, कुछ देर में पहुंचने वाले है     |     प्रवेश प्रक्रिया शुरू होने को और कालेजों के पास नहीं संबद्धता     |     तवा रिसोर्ट के मेन्यू कार्ड में दिखेंगे चुनावी व्यंजन, वोट डालने वाले दूल्हा-दुल्हनों को मिलेगा उपहार     |     दूसरे चरण में वोटरों को झुलसा देगी गर्मी, जानें किस शहर के लिए कौन सा अलर्ट जारी     |     वन विभाग ने जानापाव से किया तेंदुए का रेस्क्यू, एक वनकर्मी घायल     |     ओंकारेश्वर दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार पेड़ से टकराई, 7 वर्षीय मासूम की मौत, 6 घायल     |     खरगोन में बोले मप्र के सीएम डॉ मोहन यादव- कांग्रेस देश के टुकड़े करवाने वाली पार्टी     |     सोनिया-राहुल बैकफुट पर आए, बेनकाब हुई कांग्रेस… सैम पित्रोदा के बयान पर अमित शाह का पलटवार     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374