Breaking
शिवहर: डेढ़ महीने के बेटे को कुदाल से काटा, पकड़ा गया तो बोला- उसमें राक्षस नजर आता था 'बीजेपी के डर से वायनाड में कांग्रेस ने नहीं लगाए झंडे', माकपा ने राहुल गांधी को घेरा नामांकन के लिए 24 हजार रुपए की चिल्लर लेकर पहुंचा प्रत्याशी, आधे घंटे तक गिनते रहे मतदान कर्मी मुजफ्फरनगर, कैराना और सहारनपुर लोकसभा क्षेत्रों में BJP उम्मीदवारों का बहिष्कार करेंगे राजपूत झोपड़ी में रहने वाले किसान के बेटे ने पास किया UPSC की परीक्षा, पवन ने हासिल की 239वीं रैंक, गांव मे... सलमान खान के बाद अब दिग्गज नेता को मिली फोन पर धमकी, दाऊद इब्राहिम का नाम आया सामने दिल्ली के LG ने जेल में बंद CM केजरीवाल को लिखा खुला पत्र, पानी की समस्या का किया जिक्र चुनावी मैदान में वीरप्पन की बेटी विद्यारानी… पिता के सपने करना चाहती हैं साकार मुख्यमंत्री डा. माेहन यादव बोले-जनता ने ठाना है, झूठे वादों के साथ नहीं, विकास के साथ कदम बढ़ाना है भिंड में कांग्रेस को झटका, देवाशीष जरारिया ने पार्टी से दिया इस्तीफा

शुभमन गिल या चेतेश्वर पुजारा कौन बनेगा रोहित शर्मा का ओपनिंग पार्टनर

Whats App

आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जाएगा। यह मैच 7 जून से द ओवल में खेला जाएगा। दोनों ने अपने टीमों का एलान कर दिया। रोहित शर्मा के पास विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में इतिहास रचने का मौका है। टीम इंडिया ने 15 सदस्यीय टीम में कोई बदलाव नहीं किया है। केएल राहुल चोट के कारण बाहर हो गए हैं। यशस्वी जायसवाल को स्टैंडबाय खिलाड़ी के तौर पर शामिल किया गया है। यशस्वी आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते हुए 625 रन बनाए हैं।

जयदेव और रहाणे की टीम में वापसी

भारत ने विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर इशान किशन और केएस भरत को टीम में शामिल किया है। वहीं, अजिंक्य रहाणे को भी आईपीएल में अच्छे प्रदर्शन का तोहफा मिला है। टीम में तेज गेंदबाजों में शमी, सिराज, उमेश यादव, शार्दुल ठाकुर और जयदेव उनादकट को लिया गया है।

रोहित शर्मा के पास इतिहास रचने का मौका

अगर भारत वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप जीत जाता है, तो रोहित शर्मा उन कप्तानों में शामिल हो जाएंगे। जिन्होंने उनकी कप्तानी में कोई आईसीसी ट्रॉफी जीती है। यहां तक कि विराट कोहली भी अपनी कप्तानी में टीम को एक भी ICC खिताब नहीं जीता सके।

रोहित के साथ कौन करेगा ओपनिंग

रोहित शर्मा की फॉर्म टीम के लिए चिंता का कारण है। आईपीएल में रोहित का बल्ला खामोश रहा। उन्होंने 20.75 की औसत से 332 रन ही बनाए। हालांकि विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, शुभमन गिल, रवींद्र जडेजा ने आईपीएल में जबरदस्त प्रदर्शन किया। शुभमन ओपनिंग के लिए विकल्प हो सकते हैं। इसके अलावा चेतेश्वर पुजारा ने काउंटी क्रिकेट में काफी रन बनाए हैं। पुजारा भी इंग्लैंड की परिस्थितियों से वाकिफ हैं। रोहित के साथ ओपनिंग करने उतर सकते हैं।

शिवहर: डेढ़ महीने के बेटे को कुदाल से काटा, पकड़ा गया तो बोला- उसमें राक्षस नजर आता था     |     ‘बीजेपी के डर से वायनाड में कांग्रेस ने नहीं लगाए झंडे’, माकपा ने राहुल गांधी को घेरा     |     नामांकन के लिए 24 हजार रुपए की चिल्लर लेकर पहुंचा प्रत्याशी, आधे घंटे तक गिनते रहे मतदान कर्मी     |     मुजफ्फरनगर, कैराना और सहारनपुर लोकसभा क्षेत्रों में BJP उम्मीदवारों का बहिष्कार करेंगे राजपूत     |     झोपड़ी में रहने वाले किसान के बेटे ने पास किया UPSC की परीक्षा, पवन ने हासिल की 239वीं रैंक, गांव में खुशी का माहौल     |     सलमान खान के बाद अब दिग्गज नेता को मिली फोन पर धमकी, दाऊद इब्राहिम का नाम आया सामने     |     दिल्ली के LG ने जेल में बंद CM केजरीवाल को लिखा खुला पत्र, पानी की समस्या का किया जिक्र     |     चुनावी मैदान में वीरप्पन की बेटी विद्यारानी… पिता के सपने करना चाहती हैं साकार     |     मुख्यमंत्री डा. माेहन यादव बोले-जनता ने ठाना है, झूठे वादों के साथ नहीं, विकास के साथ कदम बढ़ाना है     |     भिंड में कांग्रेस को झटका, देवाशीष जरारिया ने पार्टी से दिया इस्तीफा     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374