Breaking
2047 तक विकसित भारत के लिए 24×7 काम कर रहा हूं, कर्नाटक रैली में बोले PM मोदी हुबली हत्याकांड में ‘लव जिहाद’ का एंगल, CM सिद्धारमैया ने कहा राजनीति कर रही BJP रायबरेली और अमेठी से गांधी परिवार को लड़ाने की मांग, कांग्रेस के सर्वे में खुलासा कांग्रेस ने टैक्स सिटी को टैंकर सिटी बना दिया… बैंगलुरु नॉर्थ में PM मोदी का बड़ा हमला बंगाल में कोई INDIA गठबंधन नहीं, मालदा में ममता ने कांग्रेस-CPM पर बोला हमला मुख्यमंत्री को जेल में धीमी मौत दी जा रही… केजरीवाल को लेकर AAP का बड़ा आरोप नकली खाकी वर्दी पहन जमा रहा था धौंस, मोतिहारी में एक और फर्जी पुलिसकर्मी के काले कारनामे ईस्ट दिल्ली के मकान में मिली दो बच्चों की लाश, खून से लथपथ मिली मां इस्लाम में फोटो फेसबुक पर अपलोड करना गुनाह, PAK के फतवे का देवबंद मदरसे ने किया समर्थन मुझे कई ऐसे अधूरे काम अभी पूरे करने हैं, जो रह गए हैं, मथुरा की रैली में बोलीं हेमा मालिनी

नागपुर के चोर ने करेली से चोरी किया ट्रक और बैतूल में टायर तो इंदौर में बेचा इंजन

Whats App

 नरसिंहपुर/करेली। नरसिंहपुर जिले के करेली बस्ती से चोरी हुए एक ट्रक की जांच में लगी पुलिस ने एक अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह को पकड़ा है। जिनसे पुलिस ने चोरी गए ट्रक के टायर, इंचन-चेचिस सहित अन्य सामान व दो मोटर साइकिलें बरामद की गई हैं। पकड़े तीन आरोपितों में नागपुर के आरोपित ने ट्रक चोरी किया था जिसने बैतूल में दूसरे आरोपित को 12 टायर बेचे। इसके बाद इंदौर में जाकर तीसरे आरोपित को ट्रक का इजन व बाकि हिस्सा बेचा दिया। पुलिस मामले से जुड़े दो आरोपितों की तलाश कर रही है।आरोपितों ने पुलिस को बताया है कि वह मप्र के साथ ही महाराष्ट्र, राजस्थान, छतीसगढ व तेलगांना में भी चोरियां कर चुके है।

यह था मामला:

करेली बस्ती स्थित पेट्रोल पंप के पास खड़ा ट्रक क्रमांक एमपी 49 एच 1244 आठ मई की रात चोरी हुआ था।जिसकी शिकायत ट्रांसपोर्ट कंपनी के मैनेजर पवन पिता परसराम पाराशर निवासी डोकरघाट ने पुलिस में दर्ज कराई थी। बताया था कि उसके मालिक का नाम अमन पिता कमलदीप सिंह राजपूत कृष्णा वार्ड नरसिंहपुर में रहते हैं। आठ मई को करीब 10 बजे सुबह कंपनी का ट्रक चालक जुम्मन खान निवासी ग्राम रांकई थाना करेली नरसिंहपुर से ग्राम अमाडा समिति का यूरिया भरकर लेकर गया था। उसी दिन रात करीब साढ़े सात बजे ट्रक चालक अमाडा से यूरिया खाली करके करेली आया। तब ट्रक के मालिक ने उसे फोन लगाकर कहा कि सुबह करेली बस्ती वेयर हाऊस से एफसीआई का गेहूं भरकर नरसिंहपुर ले जाना है। ट्रक को करेली बस्ती में कही पर खड़ा कर दो। उसके बाद मालिक के कहने पर चालक ने ट्रक को रात साढ़े सात बजे पेट्रोल पंप करेली बस्ती के सामने खड़ा किया और लाक कर घर चला गया। सुबह जब वह ट्रक लेने पहुंचा तो मौके पर ट्रक नहीं था। जिसकी सूचना चालक ने उसे दी थी ।

संदेही को पकड़ा तो खुला चोरी का रहस्य:

पुलिस अधीक्षक अमित कुमार के निर्देशन पूरा पुलिस महकमा और साइबर सेल की टीम ने मुखबिर तंत्र तेज कर दिया और जानकारी एकत्र की। जिसके बाद संदेही. नंदकिशोर खाकरे पिता सुखचंद खाकरे पवार 38 निवासी भंडारा रोड मिनी माता नगर थाना कलमना जिला नागपुर महाराष्ट्र को अभिरक्षा में लिया गया। इस संदेही ने नागपुर से दो बाइक एवं करेली से ट्रक चोरी करने की बात स्वीकार की। उसने बताया कि ट्रक के 12 टायर जिला बैतूल निवासी अलकेश उर्फ अखिलेश पासवान को बेचे हैं। पुलिस ने अलकेश को पकड़ा और ट्रक इंदौर में बेचे जाने की सूचना पर इंदौर जाकर शारूख उर्फ शाहरुख मंसूरी पिता अब्दुल रहमान मंसूरी 27 निवासी विजय पैलेस कालोनी इंदौर को पकड़ा। पूछताछ करने पर उसने ट्रक को स्क्रेप में काटना स्वीकार किया।

कटा हुआ इंजन और ट्रक के सामान जब्तः

पुलिस ने आरोपित से ट्रक का कटा हुआ माल इंजन, चैचिस, गियर बाक्स, बैटरी आदि सामान जब्त किया। पुलिस ने बताया कि प्रकरण में दो आरोपित अभी फरार हैं। जिनकी तलाश की जा रही है। कार्रवाई में शामिल टीम को पुलिस अधीक्षक ने नकद पुरस्कार से पुरस्कृत करने की घोषणा की है ।

2047 तक विकसित भारत के लिए 24×7 काम कर रहा हूं, कर्नाटक रैली में बोले PM मोदी     |     हुबली हत्याकांड में ‘लव जिहाद’ का एंगल, CM सिद्धारमैया ने कहा राजनीति कर रही BJP     |     रायबरेली और अमेठी से गांधी परिवार को लड़ाने की मांग, कांग्रेस के सर्वे में खुलासा     |     कांग्रेस ने टैक्स सिटी को टैंकर सिटी बना दिया… बैंगलुरु नॉर्थ में PM मोदी का बड़ा हमला     |     बंगाल में कोई INDIA गठबंधन नहीं, मालदा में ममता ने कांग्रेस-CPM पर बोला हमला     |     मुख्यमंत्री को जेल में धीमी मौत दी जा रही… केजरीवाल को लेकर AAP का बड़ा आरोप     |     नकली खाकी वर्दी पहन जमा रहा था धौंस, मोतिहारी में एक और फर्जी पुलिसकर्मी के काले कारनामे     |     ईस्ट दिल्ली के मकान में मिली दो बच्चों की लाश, खून से लथपथ मिली मां     |     इस्लाम में फोटो फेसबुक पर अपलोड करना गुनाह, PAK के फतवे का देवबंद मदरसे ने किया समर्थन     |     मुझे कई ऐसे अधूरे काम अभी पूरे करने हैं, जो रह गए हैं, मथुरा की रैली में बोलीं हेमा मालिनी     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374