Breaking
जिंदा जलकर मौत; आत्महत्या के पीछे की वजहों को खंगाल रही पुलिस भैसदेही, आठनेर, भीमपुर में हुई फसलें खराब, किसानों ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन, मांगा मुआवजा नवरात्रि उपवास के दौरान रखें इन बातों का ध्यान दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर पीएम मोदी ने अर्पित की श्रद्धांजलि केन्द्र सरकार की अपील-सुप्रीम कोर्ट से सीओए को हटाए कच्चे तेल में ‎गिरावट के बाद भी पेट्रोल और डीजल की कीमत नहीं हुई कम मूनलाइटिंग को लेकर एक और उद्योगपति ने कहा- डेटा की सुरक्षा से समझौता करना पाप होगा भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने झूलन को जीत के साथ विदायी दी मंत्री बोले; प्रधानमंत्री एसएसी अभ्युदय योजना पहली बार दलित आर्थिक एजेण्डा के रूप में लागू श्राद्ध पक्ष में तीर्थ पर पिंडदान कर मांगी सुखद भविष्य की कामना

बिहार के मंत्री ने जदयू नेता को कहा- मर्यादा में रहें, आपको भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष पर बोलने का अधिकार नहीं

Whats App

पटना। शराबबंदी कानून पर भाजपा के प्रदेश अध्‍यक्ष डा. संजय जायसवाल के बयान के बाद जदयू प्रवक्‍ता अभिषेक झा के पलटवार को लेकर दोनों दलों में असहज स्थिति बनी हुई है। अब बिहार सरकार के मंत्री और भाजपा नेता नि‍तिन नवीन ने जदयू प्रवक्‍ता को मर्यादा में रहने की नसीहत दी है। कहा है कि उन्‍हें बीजेपी के प्रदेश अध्‍यक्ष से सवाल-जवाब करने का कोई अधिकार नहीं है। इस क्रम में उन्‍होंने राजद पर भी तंज कसा। कहा कि मकर संक्रांति के बाद सरकार बनाने वाले कहां चले गए।

भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष पर जदयू प्रवक्‍ता ने किया पलटवार 

मालूम हो कि बिहार में सम्राट अशोक प्रकरण को लेकर जदयू-भाजपा में तल्खियां बढ़ी हुई है। अब मामला शराबबंदी कानून तक पहुंच गया। संजय जायसवाल ने जदयू प्रवक्‍ता अभिषेक झा को संबोधित करते हुए फेसबुक पर लिखा कि मीडिया से बाहर निकलिए, शराबबंदी की सच्‍चाई पता चल जाएगी। इसके बाद जदयू प्रवक्‍ता ने भी डा. जायसवाल पर पलटवार किया। उन्‍होंने भी फेसबुक पर लिखा कि आपका प्रवचन देने का कोई अर्थ नहीं है। इसके बाद उन्‍होंने शराबबंदी पर दिए गए बयान को लेकर सवाल खड़ा कर दिया। इसके बाद अब पथ निर्माण मंत्री नितिन नवीन सामने आए हैं। मीडिया से बात करते हुए उन्‍होंने जदयू प्रवक्‍ता को नसीहतें दी हैं।

Whats App

गठबंधन की मर्यादा नहीं समझ रहे जदयू प्रवक्‍ता 

नित‍िन नवीन ने कहा कि अभिषेक जी को गठबंधन की मर्यादा समझनी चाहिए। उन्‍हें दूसरे दल के प्रदेश अध्‍यक्ष से सवाल-जवाब का अधिकार नहीं है। कुछ बातें थीं तो उन्‍हें पार्टी फोरम पर रखना चाहिए था। उन्‍हें अभी बहुत कुछ सीखने की जरूरत है। अपने दल से भी और हमारी पार्टी से भी। इस दौरान मंत्री ने जोर देकर कहा कि भाजपा-जदयू में कोई खटास नहीं है। दोनों दलों को पता है कि बिहार के हित के लिए दोनों का साथ चलना जरूरी है। शराबबंदी कानून को लेकर उन्‍होंने कहा कि जनता के हित में कानून बनाया गया है। जहां कमियां हैं, उन्‍हें दूर किया जाएगा।

कहां गए मकर संक्रांति के बाद सरकार बनाने वाले 

नित‍िन नवीन ने इस दौरान राजद भी जमकर कटाक्ष किया। उन्‍होंने कहा कि राजद का काम ही तंज कसना रह गया है। वे तो मकर संक्रांति के बाद सरकार बनाने वाले थे। क्‍या हुआ, कहां छिप गए।

जिंदा जलकर मौत; आत्महत्या के पीछे की वजहों को खंगाल रही पुलिस     |     भैसदेही, आठनेर, भीमपुर में हुई फसलें खराब, किसानों ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन, मांगा मुआवजा     |     नवरात्रि उपवास के दौरान रखें इन बातों का ध्यान     |     दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर पीएम मोदी ने अर्पित की श्रद्धांजलि     |     केन्द्र सरकार की अपील-सुप्रीम कोर्ट से सीओए को हटाए     |     कच्चे तेल में ‎गिरावट के बाद भी पेट्रोल और डीजल की कीमत नहीं हुई कम     |     मूनलाइटिंग को लेकर एक और उद्योगपति ने कहा- डेटा की सुरक्षा से समझौता करना पाप होगा     |     भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने झूलन को जीत के साथ विदायी दी     |     मंत्री बोले; प्रधानमंत्री एसएसी अभ्युदय योजना पहली बार दलित आर्थिक एजेण्डा के रूप में लागू     |     श्राद्ध पक्ष में तीर्थ पर पिंडदान कर मांगी सुखद भविष्य की कामना     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374