Breaking
20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था? Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक... अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द ‘हम नहीं देंगे टोल’… पर्ची दी तो पिस्टल दिखाई, कहा- जान से मार दूंगा- Video जिस बॉलीवुड एक्ट्रेस पर मेकर्स ने खेला 725 करोड़ का दांव, अब प्रभास की ये बड़ी फिल्म मिल गई! थप्पड़, लात-घूंसे…हार्दिक पंड्या का नाम लिया और LIVE मैच में हो गया बड़ा बवाल

सिर्फ दो फिल्मों से ही इतनी ज्यादा फेमस हो गईं अमीषा पटेल जानिए एक्ट्रेस की लाइफ से जुड़ी खास बातें

Whats App

 अमीषा पटेल बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत और टैलेंटेड अभिनेत्री में से एक हैं। उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में ‘ब्यूटी विद ब्रेन’ भी कहा जाता है, हालांकि वे फिल्मों में बहुत कम नजर आती है, पर एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी है। अमीषा पटेल ने साल 2000 में हिट फिल्म ‘कहो ना…. प्यार हैं’ से फिल्म जगत में पहली बार कदम रखा था। सन् 2001 में उन्होंने एक और ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म ‘गदर एक प्रेम कथा’ में अहम भूमिका में नजर आई थी। ‘गदर… एक प्रेम कथा’ फिल्म के बाद उन्हें बहुत प्रशंसा मिली, लेकिन बहुत ही कम लोगों को जानकारी है कि अमीषा पटेल इकोनॉमिक्स में मास्टर डिग्री धारक हैं और उन्होंने इकोनॉमिक्स में गोल्ड मेडल हासिल किया है और फेमस इकोनॉमिक एनालिसिस्ट के साथ काम भी कर चुकी है।

इत्तेफाक से हुई फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री

अमीषा पटेल का बॉलीवुड में आना एक इत्तेफाक था और बाद में उन्होंने इसे अपना करियर बना लिया। अमीषा ने पहले “कहो ना प्यार है” फिल्म करने से इंकार कर दिया था क्योंकि वह उस समय यूएसए में पढ़ रही थी। फिर फिल्म में करीना कपूर ने उनकी जगह ले ली, लेकिन दो दिन की शूटिंग के बाद ही उन्हें यह फिल्म फिर डबल से ऑफर हुई। आखिरकार अमीषा पटेल फिल्म करने के लिए मान गई। दो सुपरहिट फिल्में देने के बाद 2003 से 2006 तक उनके फिल्मी करियर में डाउन फॉल आया गया था।

सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं अमीषा

अमीषा पटेल फिल्मों के अलावा अपने बोल्ड अंदाज के लिए भी छाई रहती हैं। अमीषा को इंस्टाग्राम रील का भी काफी शौक है। अक्सर वह ट्रेडिंग गानों पर रील्स बनाकर शेयर करती हैं। अमिषा पटेल के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों फिल्म “गदर 2” का प्रमोशन करते नजर आ रही है। सन् 2001 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म “गदर” का सीक्वल जल्दी ही आने वाला है और इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है।

“गदर: एक प्रेम कथा” में अमीषा पटेल ने सकीना का रोल निभाया था, जो काफी पसंद किया गया था। “गदर: द कथा कंटिन्यू” तारा सिंह और सकीना की कहानी का कम्यूनेशन हैं। इस बार फिल्म में उत्कृष्ट शर्मा भी नजर आएंगे। फिल्म 11 अगस्त 2023 को रिलीज हो रही हैं।

20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर     |     कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था?     |     Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक्साइड     |     अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते     |     राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया     |     ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती     |     ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द     |     ‘हम नहीं देंगे टोल’… पर्ची दी तो पिस्टल दिखाई, कहा- जान से मार दूंगा- Video     |     जिस बॉलीवुड एक्ट्रेस पर मेकर्स ने खेला 725 करोड़ का दांव, अब प्रभास की ये बड़ी फिल्म मिल गई!     |     थप्पड़, लात-घूंसे…हार्दिक पंड्या का नाम लिया और LIVE मैच में हो गया बड़ा बवाल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374