Breaking
2047 तक विकसित भारत के लिए 24×7 काम कर रहा हूं, कर्नाटक रैली में बोले PM मोदी हुबली हत्याकांड में ‘लव जिहाद’ का एंगल, CM सिद्धारमैया ने कहा राजनीति कर रही BJP रायबरेली और अमेठी से गांधी परिवार को लड़ाने की मांग, कांग्रेस के सर्वे में खुलासा कांग्रेस ने टैक्स सिटी को टैंकर सिटी बना दिया… बैंगलुरु नॉर्थ में PM मोदी का बड़ा हमला बंगाल में कोई INDIA गठबंधन नहीं, मालदा में ममता ने कांग्रेस-CPM पर बोला हमला मुख्यमंत्री को जेल में धीमी मौत दी जा रही… केजरीवाल को लेकर AAP का बड़ा आरोप नकली खाकी वर्दी पहन जमा रहा था धौंस, मोतिहारी में एक और फर्जी पुलिसकर्मी के काले कारनामे ईस्ट दिल्ली के मकान में मिली दो बच्चों की लाश, खून से लथपथ मिली मां इस्लाम में फोटो फेसबुक पर अपलोड करना गुनाह, PAK के फतवे का देवबंद मदरसे ने किया समर्थन मुझे कई ऐसे अधूरे काम अभी पूरे करने हैं, जो रह गए हैं, मथुरा की रैली में बोलीं हेमा मालिनी

चौथे दिन भारत को मिली एक और सफलता ऑस्ट्रेलिया को जल्द समेटने की कोशिश

Whats App

 लंदन के द ओवल ग्राउंड पर मैदान भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) का फाइनल मुकाबला चल रहा है। चौथे दिन भारत को एक और कामयाबी मिली। उमेश यादव ने खतरनाक दिख रहे मार्नस लाबुशेन को 41 रनों पर आउट कर दिया। इस तरह ऑस्ट्रेलिया के 5 बल्लेबाज पैवेलियन लौट चुके हैं। अब तक उन्हें 300 से ज्यादा रनों की बढ़त मिल चुकी है। भारत उनकी पारी जल्द से जल्द समेटने की कोशिश में है, तो ऑस्ट्रेलिया ज्यादा से ज्यादा रन हासिल करने में जुटा है।

तीसरा दिन: ऑस्ट्रेलियाई पारी

तीसरे दिन भारतीय पारी 296 रनों के स्कोर पर सिमट गई। 173 रनों की बढ़त के साथ दूसरी पारी के लिए उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम के शुरुआती बल्लेबाज ज्यादा टिक नहीं पाए। 120 रनों के भीतर उसके 4 बल्लेबाज पैवेलियन लौट चुके थे। तीसरे दिन स्टंप्स उखड़ने तक ऑस्ट्रेलिया ने 4 विकेट खोकर 123 रन बना लिए हैं। फिलहाल उन्होंने 296 रनों की बढ़त हासिल कर ली है। रवीन्द्र जडेजा ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 2 विकेट झटके, जबकि सिराज और उमेश यादव को 1-1 विकेट मिले।

तीसरा दिन: भारतीय पारी

तीसरे दिन भारतीय पारी 296 रनों के स्कोर पर सिमट गई। टीम की ओर से अजिंक्य रहाणे और शार्दूल ठाकुर ने शानदार बल्लेबाजी की और भारत को शर्मनाक स्थिति से बाहर निकाला। 5 विकेट पर 151 रनों के स्कोर से आगे खेलते हुए भारत ने पहले ही ओवर में अपना छठा विकेट गंवा दिया। विकेटकीपर केएस भरत दूसरी ही गेंद पर आउट होकर पैवेलियन लौट गये। उसके बाद अजिंक्य रहाणे और शार्दूल ठाकुर ने टिककर बल्लेबाजी की और भारत को फॉलोऑन से खतरे से बचा लिया। अजिंक्य रहाणे ने शानदार 89 रन बनाये और शतक से चूक गये। वहीं शार्दूल ठाकुर ने 51 रन बनाये।

2047 तक विकसित भारत के लिए 24×7 काम कर रहा हूं, कर्नाटक रैली में बोले PM मोदी     |     हुबली हत्याकांड में ‘लव जिहाद’ का एंगल, CM सिद्धारमैया ने कहा राजनीति कर रही BJP     |     रायबरेली और अमेठी से गांधी परिवार को लड़ाने की मांग, कांग्रेस के सर्वे में खुलासा     |     कांग्रेस ने टैक्स सिटी को टैंकर सिटी बना दिया… बैंगलुरु नॉर्थ में PM मोदी का बड़ा हमला     |     बंगाल में कोई INDIA गठबंधन नहीं, मालदा में ममता ने कांग्रेस-CPM पर बोला हमला     |     मुख्यमंत्री को जेल में धीमी मौत दी जा रही… केजरीवाल को लेकर AAP का बड़ा आरोप     |     नकली खाकी वर्दी पहन जमा रहा था धौंस, मोतिहारी में एक और फर्जी पुलिसकर्मी के काले कारनामे     |     ईस्ट दिल्ली के मकान में मिली दो बच्चों की लाश, खून से लथपथ मिली मां     |     इस्लाम में फोटो फेसबुक पर अपलोड करना गुनाह, PAK के फतवे का देवबंद मदरसे ने किया समर्थन     |     मुझे कई ऐसे अधूरे काम अभी पूरे करने हैं, जो रह गए हैं, मथुरा की रैली में बोलीं हेमा मालिनी     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374