Breaking
छतरपुर में लोकायुक्त टीम ने सहकारिता निरीक्षक को 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा... कमलनाथ के घर छापेमारी पर भड़के जीतू पटवारी, बोले- इस कायराना हरकत के लिए मोहन सरकार को जनता सबक सिखा... इंदौर कलेक्ट्रेट में लोकायुक्त ने की कार्रवाई, रिश्वत लेते हुए दो कर्मचारियों को किया गिरफ्तार... इंदौर में नि:शुल्क हेल्थ चेकअप कैंप का आयोजन, बिना दवाई के कैसे रहें स्वस्थ, जानिए क्या है कॉस्मिक ह... इंदौर में 21 किलो गांजे के साथ 3 गिरफ्तार, वाहन चेकिंग के दौरान एक्टिवा से किया बरामद प्यार में धोखा मिला तो BA.LLB की छात्रा ने उठाया खौफनाक कदम, ब्यायफ्रेंड के सामने ग्वालियर किले से क... युवक कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष की बढ़ी मुश्किलें, आचार संहिता के उल्लंघन में FIR राजा-महाराजा आज भरेंगे नामाकंन, लाव लश्कर के साथ जाएंगे सिंधिया, दिग्विजय सिंह ने दिखाई सादगी चैत्र नवरात्रि में घर घर बह रही भक्ति की बयार, 18 भुजाओं वाली महाकाली की प्रतिमा के करें दर्शन भाजपा प्रत्याशी सिंधिया आज जमा करेंगे नामांकन पत्र, टेकरी सरकार मंदिर में हनुमान का लिया आशीर्वाद

Urfi Javed ने 10 डिग्री की हाड़ कंपाती ठंड में पहनी इतनी छोटी ड्रेस, अब लोग कर रहे ऐसे-ऐसे कमेंट

Whats App

नई दिल्ली।  उर्फी जावेद अपने फैशन सेंस के चलते मीडिया सेंसेशन बन चुकीं हैं। हर रोज किसी न किसी नई ड्रेस में फोटो और वीडियो पोस्ट करने के बाद उर्फी खबरों में छा जाती हैं। आप उर्फी को पसंद करते हो या नापसंद, पर सोशल मीडिया पर उन्हें इग्नोर नहीं कर सकते। उर्फी जहां भी जाती हैं, सभी की नजरें उनकी हॉटनेस पर ही टिक जाती हैं। फैंस को भी उनके लेटेस्ट लुक का बेसब्री से इंतजार रहता है। हाल ही में उर्फी ने अपनी तस्वीर शेयर की है, जो एक खास वजह से सोशल मीडिया पर काफी वायल हो रही है।

यहां देखें उर्फी जावेद की तस्वीर…

Whats App

उर्फी जावेद ने एक बार फिर से अपना न्यू हॉट लुक शेयर किया है, जिसे देखकर उनके चाहने वालों की धड़कने बढ़ गईं हैं। उर्फी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में एक बैकलेस ड्रेस पहने अपनी तस्वीर शेयर की है। इसके साथ उन्होंने लिखा 10 डिग्री सेल्सियस। मतलब उर्फी ने बैकलेस और छोटी सा ड्रेस इतनी सर्दी में पहनी। 10 डिग्री में लोग घर से बाहर निकलने से पहले सोचते हैं, निकते भी हैं तो खूब सारे गर्म कपड़े पहनकर। ऐसे में उर्फी बड़े आराम से छोटी सी ड्रेस में घूम रहीं हैं। देखने वाले दांतों तले अपनी उंगलियां दबा रहे हैं।

हाल ही में उर्फी जावेद ने अपने बोल्ड फोटोशूट की फोटोज शेयर की। इन तस्वीरों में हमेशा की तरह ही उर्फी काफी हॉट नजर आईं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि उर्फी ब्लैक कलर के आउट​फिट में हैं। वहीं उनकी ये वनपीस ड्रेस बैक से पूरी खुली हुई है। बस पीछे से एक डोरी के सहारे ये ड्रेस बंधी हुई है। इस ड्रेस के साथ उर्फी ने बालों में जूड़ा बनाया हुआ है। वहीं इसके साथ उन्होंने बेहद ही खूबसूरत सी पिंक कलर की ज्वैलरी पहनी हुई है जो उनके पूरे लुक को और भी खूबसूरत बना रहा है। वहीं आप देख सकते हैं कि साइड पोज देते हुए उर्फी की कमर के ऊपर बना हुआ फैदर टैटू साफ कैमरे में कैद हो रहा है।

छतरपुर में लोकायुक्त टीम ने सहकारिता निरीक्षक को 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा…     |     कमलनाथ के घर छापेमारी पर भड़के जीतू पटवारी, बोले- इस कायराना हरकत के लिए मोहन सरकार को जनता सबक सिखाएगी     |     इंदौर कलेक्ट्रेट में लोकायुक्त ने की कार्रवाई, रिश्वत लेते हुए दो कर्मचारियों को किया गिरफ्तार…     |     इंदौर में नि:शुल्क हेल्थ चेकअप कैंप का आयोजन, बिना दवाई के कैसे रहें स्वस्थ, जानिए क्या है कॉस्मिक हीलिंग?     |     इंदौर में 21 किलो गांजे के साथ 3 गिरफ्तार, वाहन चेकिंग के दौरान एक्टिवा से किया बरामद     |     प्यार में धोखा मिला तो BA.LLB की छात्रा ने उठाया खौफनाक कदम, ब्यायफ्रेंड के सामने ग्वालियर किले से कूदकर दी जान     |     युवक कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष की बढ़ी मुश्किलें, आचार संहिता के उल्लंघन में FIR     |     राजा-महाराजा आज भरेंगे नामाकंन, लाव लश्कर के साथ जाएंगे सिंधिया, दिग्विजय सिंह ने दिखाई सादगी     |     चैत्र नवरात्रि में घर घर बह रही भक्ति की बयार, 18 भुजाओं वाली महाकाली की प्रतिमा के करें दर्शन     |     भाजपा प्रत्याशी सिंधिया आज जमा करेंगे नामांकन पत्र, टेकरी सरकार मंदिर में हनुमान का लिया आशीर्वाद     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374