Breaking
जसपाल बांगड़ इलाके के बदमाश; पुलिस आज करेगी खुलासा; हमले में हुई थी एक की मौत ब्लैक आउट साबित हो रहे शहर के मुख्यमार्ग-बाजार, नपा की लापरवाही से बढ़ सकता हैं क्राइम छोटे रथ पर हाथी वाहन में सवार होकर भक्तों को दर्शन दिए, पूर्व कैबिनेट मंत्री अर्चना चिटनिस ने खींचा ... राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा का अमिताभ बच्चन के नाम भावुक नोट गहलोत के हाथ से जाएगी CM की भी कुर्सी? पलटने लगे हैं विधायक, अब पायलट मंजूर  महाराष्ट्र में एक ही जगह मौजूद हैं दो रेलवे स्टेशन इंदौर महू की रॉयल रेसिडेंसी में धूमधाम ने मनाया जा रहा है नवरात्रि उत्सव चमत्कारों से भरा है मां शारदा का यह शक्तिपीठ, जहां पुजारी से पहले चढ़ा जाता है कोई फूल Wednesday Ka Rashifal: आज नए काम शुरू करने के लिए समय शुभ, परिजनों का मिलेगा सहयोग, पढ़ें अपना राशिफ... गोपालगंज। भोरे में अपहरण और दलित उत्पीड़न के मामले में फरार चल रहे चार गिरफ्तार।

इंदौर में पहली बार मिले कोरोना के 1852 नए संक्रमित, एक की मौत भी

Whats App

इंदौर। शनिवार को कोरोना संदिग्ध 10862 मरीजों के सैंपल जांचे गए जिनमें से 1852 नए संक्रमित मरीज मिले। इंदौर में अब तक मिले कोविड संक्रमितों का यह सबसे बड़ा आंकड़ा है। इसके पूर्व 25 अप्रैल 2021 को इंदौर में 1841 संक्रमित मरीज मिले थे। शनिवार को कोविड संक्रमण दर 16.52 प्रतिशत दर्ज की गई। शनिवार को कोविड संक्रमण से एक मरीज की मौत भी हुई। अब तक इंदौर में कोविड से 1398 मरीजों की मौत हो चुकी है।

शनिवार देर रात जारी बुलेटिन के मुताबिक अब तक 32 लाख 74 हजार 415 सैंपलों की जांच की जा चुकी है। इनमें से 1 लाख 65 हजार 124 पाजिटिव पाए गए। शनिवार को 463 मरीज हास्पिटल से डिस्चार्ज किए गए। अब तक स्वस्थ होकर घर जाने वालों की संख्या 1 लाख 54 हजार 786 हो चुकी है। फिलहाल 6858 कोरोना पाजिटिव मरीजों का इलाज चल रहा है। सीएमएचओ डा. बीएस सैत्या के मुताबिक शनिवार को 62 वर्षीय पुरुष की कोविड से मौत हुई है। यह मरीज हृदय संबंधित बीमारी के कारण एक निजी अस्पताल में भर्ती था, इसके बाद उन्हें कोविड संक्रमण हुआ

Whats App

प्रशासन को आशंका : फरवरी में एक दिन में मिल सकते हैं 7000 संक्रमित

कोरोना की तीसरी लहर से जूझ रहे इंदौर में फरवरी के पहले पखवाड़े में एक दिन में लगभग 7000 संक्रमित सामने आ सकते हैं। प्रशासन को इस तरह का अंदेशा है, इसीलिए हालात को भांपते हुए आवश्यक तैयारी की जा रही है। कलेक्टर मनीष सिंह ने कहा है कि एक सप्ताह में कोरोना के नमूनों की जांच से जो मामले सामने आए हैं, उसके आधार पर कोविड-19 की तीसरी लहर 1 से 13 फरवरी के बीच अपने चरम पर पहुंचने की आशंका है। इस अवधि के दौरान इंदौर में हर दिन कोरोना के मामलों की संख्या 7000 तक पहुंच सकती है।

जसपाल बांगड़ इलाके के बदमाश; पुलिस आज करेगी खुलासा; हमले में हुई थी एक की मौत     |     ब्लैक आउट साबित हो रहे शहर के मुख्यमार्ग-बाजार, नपा की लापरवाही से बढ़ सकता हैं क्राइम     |     छोटे रथ पर हाथी वाहन में सवार होकर भक्तों को दर्शन दिए, पूर्व कैबिनेट मंत्री अर्चना चिटनिस ने खींचा रथ     |     राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा का अमिताभ बच्चन के नाम भावुक नोट     |     गहलोत के हाथ से जाएगी CM की भी कुर्सी? पलटने लगे हैं विधायक, अब पायलट मंजूर      |     महाराष्ट्र में एक ही जगह मौजूद हैं दो रेलवे स्टेशन     |     इंदौर महू की रॉयल रेसिडेंसी में धूमधाम ने मनाया जा रहा है नवरात्रि उत्सव     |     चमत्कारों से भरा है मां शारदा का यह शक्तिपीठ, जहां पुजारी से पहले चढ़ा जाता है कोई फूल     |     Wednesday Ka Rashifal: आज नए काम शुरू करने के लिए समय शुभ, परिजनों का मिलेगा सहयोग, पढ़ें अपना राशिफल     |     गोपालगंज। भोरे में अपहरण और दलित उत्पीड़न के मामले में फरार चल रहे चार गिरफ्तार।     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374