Breaking
आंखों में मिर्ची डालकर ले गए डेढ़ लाख रुपए, पुलिस तलाश में जुटी मुख्यमंत्री चौहान ने पं. दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर नमन किया 15 साल की किशोरी रेप, मंडीदीप, रायसेन में छिपकर करता रहा मजदूरी 21वीं राज्य स्तरीय बैडमिंटन स्पर्धा के लिए चुने गए जिले के खिलाड़ी इन घरेलू उपायों से मोटापा करें कम महेंद्रगढ़ में सरकारी जमीन पर कब्जा करके बनाया घर जमींदोज, पुलिस फोर्स रही मौजूद समाज के हर वर्ग के लिए काम कर रही सरकार- पंकज चौधरी सर्व आदिवासी समाज के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री से की सौजन्य मुलाकात प्रसव के लिए रुपये लेने का आरोप एंटी भू-माफिया के तहत तीन के विरुद्ध गैंगस्टर की कार्रवाई

तीसरी लहर पर बोले सीएम शिवराज, वैक्सीन लगने के कारण घरों में ही ठीक हो रहे हैं लोग

Whats App

भोपाल: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश में कोरोना की तीसरी लहर को लेकर बयान दिया है. सीएम के मुताबिक प्रदेश में तीसरी लहर आ गई है. आज 6 हजार से ज्यादा लोग पॉजिटिव आये है.लेकिन वैक्सीन के कारण लोग घरों में ही ठीक हो रहे हैं. सिर्फ 3 प्रतिशत लोग ही अस्पताल में भर्ती हो रहे हैं और जल्दी स्वस्थ हो रहे हैं.

आज का दिन भारत के इतिहास में हमारे लिए गौरव का दिन है, गर्व का दिन है, स्वाभिमान का दिन है. आज पूरा 1 साल हो गया है. 16 जनवरी 2021 को हमारा टीकाकरण प्रारंभ हुआ था. यह गौरव का दिन दिखाया है. हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हमारे वैज्ञानिकों ने हमारे विशेषज्ञों ने इससे पहले भी महामारी आती थी. लेकिन वैक्सीन के लिए हमको दुनिया के दूसरे देशों की तरफ देखना पड़ता था.  हमारी जनता की जिंदगी और स्वास्थ्य उन पर निर्भर होता था. मार्च में बीमारी ने दस्तक दी थी और अप्रैल में ही पीएम ने एक टास्क फोर्स बना दी थी. वैक्सीन बनाने के लिए हमारे वैज्ञानिकों को अवसर मिल जाए तो चमत्कार कर देते हैं.

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मध्यप्रदेश में अब तक 10 करोड़ 70 लाख डोज़ लग चुके हैं. पहला डोज 5 करोड़ 62 लाख लोगों को लग चुका है. जबकि दूसरा डोज 5 करोड़ 8 लाख लोगों को लग चुका है. इसके साथ ही फ्रंटलाइन वर्करों को भी बूस्टर डोस लगाए जा रहे हैं.

आंखों में मिर्ची डालकर ले गए डेढ़ लाख रुपए, पुलिस तलाश में जुटी     |     मुख्यमंत्री चौहान ने पं. दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर नमन किया     |     15 साल की किशोरी रेप, मंडीदीप, रायसेन में छिपकर करता रहा मजदूरी     |     21वीं राज्य स्तरीय बैडमिंटन स्पर्धा के लिए चुने गए जिले के खिलाड़ी     |     इन घरेलू उपायों से मोटापा करें कम     |     महेंद्रगढ़ में सरकारी जमीन पर कब्जा करके बनाया घर जमींदोज, पुलिस फोर्स रही मौजूद     |     समाज के हर वर्ग के लिए काम कर रही सरकार- पंकज चौधरी     |     सर्व आदिवासी समाज के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री से की सौजन्य मुलाकात     |     प्रसव के लिए रुपये लेने का आरोप     |     एंटी भू-माफिया के तहत तीन के विरुद्ध गैंगस्टर की कार्रवाई     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374