Breaking
सीआरएम ने परखी पटरियों की गुणवत्ता, अब नए ट्रैक पर दौड़ेंगी ट्रेनें एक नारी पुलिस पर भारी, बिना हेलमेट रोका तो रोने लगी महिला, हाथ जोड़कर कहा जाओ प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी हरदा में आमसभा को संबोध‍ित करेंगे, कुछ देर में पहुंचने वाले है प्रवेश प्रक्रिया शुरू होने को और कालेजों के पास नहीं संबद्धता तवा रिसोर्ट के मेन्यू कार्ड में दिखेंगे चुनावी व्यंजन, वोट डालने वाले दूल्हा-दुल्हनों को मिलेगा उपहा... दूसरे चरण में वोटरों को झुलसा देगी गर्मी, जानें किस शहर के लिए कौन सा अलर्ट जारी वन विभाग ने जानापाव से किया तेंदुए का रेस्क्यू, एक वनकर्मी घायल ओंकारेश्वर दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार पेड़ से टकराई, 7 वर्षीय मासूम की मौत, 6 घायल खरगोन में बोले मप्र के सीएम डॉ मोहन यादव- कांग्रेस देश के टुकड़े करवाने वाली पार्टी सोनिया-राहुल बैकफुट पर आए, बेनकाब हुई कांग्रेस… सैम पित्रोदा के बयान पर अमित शाह का पलटवार

मुरैना में ट्रांसपोर्टर ने की आत्महत्या, रिटायर्ड डीएसपी और पत्नी पर मामला दर्ज

Whats App

मुरैना के टीआर पुरम निवासी 24 वर्षीय ट्रांसपाेर्टर यतेंद्र सिंह पुत्र रामनरेश सिकरवार ने बीती रात अवैध पिस्टल से गाेली मारकर आत्महत्या कर ली। पुलिस काे घटनास्थल से एक सुसाइड नाेट भी मिला है। जिसके आधार पर पुलिस ने रिटायर्ड डीएसपी महेंद्र शर्मा व उनकी पत्नी ममता शर्मा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

मुरैना के टीआर पुरम में रहने वाले 24 वर्षीय यतेंद्रवसिंह पुत्र रामनरेश सिकरवार ट्रांसपोर्ट का काम करते हैं। रात में उन्होंने अपने ऑफिस में ही अवैध पिस्टल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मौके पर मिले सुसाइड नोट में यतेंद्र सिंह ने लिखा है कि रिटायर डीएसपी महेंद्र शर्मा और उनकी पत्नी ममता शर्मा उन्हें ब्लैकमेल कर रहे थे। 20 लाख रुपये की मांग पूर्व डीएसपी और उनकी पत्नी कर रही थी, रुपये ना देने पर छेड़छाड़ और दुष्कर्म के केस तक में फंसाने की धमकी दी जा रही थी। बताया गया है कि 2 दिन पहले रिटायर्ड डीएसपी और उनकी पत्नी ने यतेंद्र सिंह के खिलाफ ग्वालियर के हजीरा थाने में मामला दर्ज करवाया था। रिटायर्ड डीएसपी की पत्नी ममता शर्मा ग्वालियर में ब्यूटी पार्लर और स्पा सेंटर चलाती हैं।

थाने का घेराव एफआइआर की मांगः यतेंद्र सिंह की मौत और सुसाइड नोट मिलने के बाद मृतक के स्वजन और परिचितों ने सुबह से ही सिविल लाइन थाने में हंगामा शुरू कर दिया। सैकड़ों लोगों की भीड़ थाने का घेराव कर रही है और रिटायर्ड डीएसपी और उसकी पत्नी पर केस दर्ज करने की मांग की जा रही थी। हालात देखकर पुलिस अफसरों ने एफआइआर दर्ज कर ली और तब जाकर हंगामा शांत हुआ।

सीआरएम ने परखी पटरियों की गुणवत्ता, अब नए ट्रैक पर दौड़ेंगी ट्रेनें     |     एक नारी पुलिस पर भारी, बिना हेलमेट रोका तो रोने लगी महिला, हाथ जोड़कर कहा जाओ     |     प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी हरदा में आमसभा को संबोध‍ित करेंगे, कुछ देर में पहुंचने वाले है     |     प्रवेश प्रक्रिया शुरू होने को और कालेजों के पास नहीं संबद्धता     |     तवा रिसोर्ट के मेन्यू कार्ड में दिखेंगे चुनावी व्यंजन, वोट डालने वाले दूल्हा-दुल्हनों को मिलेगा उपहार     |     दूसरे चरण में वोटरों को झुलसा देगी गर्मी, जानें किस शहर के लिए कौन सा अलर्ट जारी     |     वन विभाग ने जानापाव से किया तेंदुए का रेस्क्यू, एक वनकर्मी घायल     |     ओंकारेश्वर दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार पेड़ से टकराई, 7 वर्षीय मासूम की मौत, 6 घायल     |     खरगोन में बोले मप्र के सीएम डॉ मोहन यादव- कांग्रेस देश के टुकड़े करवाने वाली पार्टी     |     सोनिया-राहुल बैकफुट पर आए, बेनकाब हुई कांग्रेस… सैम पित्रोदा के बयान पर अमित शाह का पलटवार     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374