Breaking
जिंदा जलकर मौत; आत्महत्या के पीछे की वजहों को खंगाल रही पुलिस भैसदेही, आठनेर, भीमपुर में हुई फसलें खराब, किसानों ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन, मांगा मुआवजा नवरात्रि उपवास के दौरान रखें इन बातों का ध्यान दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर पीएम मोदी ने अर्पित की श्रद्धांजलि केन्द्र सरकार की अपील-सुप्रीम कोर्ट से सीओए को हटाए कच्चे तेल में ‎गिरावट के बाद भी पेट्रोल और डीजल की कीमत नहीं हुई कम मूनलाइटिंग को लेकर एक और उद्योगपति ने कहा- डेटा की सुरक्षा से समझौता करना पाप होगा भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने झूलन को जीत के साथ विदायी दी मंत्री बोले; प्रधानमंत्री एसएसी अभ्युदय योजना पहली बार दलित आर्थिक एजेण्डा के रूप में लागू श्राद्ध पक्ष में तीर्थ पर पिंडदान कर मांगी सुखद भविष्य की कामना

सरगांव की शराब दुकान में डकैती, नौ लाख रुपये से भरी तिजोरी ले गए हथियारबंद डकैत

Whats App

बिलासपुर। बिलासपुर जिले के दर्रीघाट में ​हथियारबंद डकैतों ने कांग्रेस नेता के घर से पांच लाख की डकैती की है। इसके तीन दिन बाद ही पड़ोसी जिले मुंगेली के सरगांव में डकैती का मामला सामने आया है। शनिवार की रात हथियार बंद डकैतों ने सरगांव स्थित शराब दुकान के गार्ड को बंधक बनाकर करीब नौ लाख रुपये से भरी तिजोरी ले गए। डकैतों ने शराब दुकान के सीसीटीवी कैमरे में भी तोड़फोड़ की है। साथ ही वे अपने साथ अंग्रेजी शराब की बोतलें भी ले गए। घटना की शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

मुंगेली जिले के सरगांव में देसी और अंग्रेजी शराब की दुकान है। दोनों दुकान अगल—बगल में ही है। दोनों दुकान में बिक्री की रकम को अंग्रेजी शराब दुकान के ही सेफ में रखा जाता था। दूसरे दिन निजी कंपनी के कर्मचारी उसे लेकर बैंक में जमा करते थे। शनिवार की रात दोनों शराब दुकानों के बिक्री की रकम शराब दुकान के सेफ में रखा था। इसकी सुरक्षा के लिए शराब दुकान में गार्ड तैनात था। रात को ​आए हथियारबंद डकैतों ने गार्ड को बंधक बना लिया।

इसके बाद रकम से भरी तिजोरी अपने साथ ले गए। इसकी शिकायत पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। डकैती की इस घटना की जांच के लिए बिलासपुर से डाग स्कवायड और फोरेंसिक टीम को भी भेजा गया है। वहीं, घटना की जानकारी होने पर आइजी रतनलाल डांगी भी घटनास्थल के लिए रवाना हो गए हैं। फिलहाल पुलिस को डकैतों का सुराग नहीं मिल पाया है।

जिंदा जलकर मौत; आत्महत्या के पीछे की वजहों को खंगाल रही पुलिस     |     भैसदेही, आठनेर, भीमपुर में हुई फसलें खराब, किसानों ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन, मांगा मुआवजा     |     नवरात्रि उपवास के दौरान रखें इन बातों का ध्यान     |     दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर पीएम मोदी ने अर्पित की श्रद्धांजलि     |     केन्द्र सरकार की अपील-सुप्रीम कोर्ट से सीओए को हटाए     |     कच्चे तेल में ‎गिरावट के बाद भी पेट्रोल और डीजल की कीमत नहीं हुई कम     |     मूनलाइटिंग को लेकर एक और उद्योगपति ने कहा- डेटा की सुरक्षा से समझौता करना पाप होगा     |     भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने झूलन को जीत के साथ विदायी दी     |     मंत्री बोले; प्रधानमंत्री एसएसी अभ्युदय योजना पहली बार दलित आर्थिक एजेण्डा के रूप में लागू     |     श्राद्ध पक्ष में तीर्थ पर पिंडदान कर मांगी सुखद भविष्य की कामना     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374