Breaking
छिंदवाड़ा में वोटिंग के बीच आपस में भिड़े कांग्रेस-भाजपा के कार्यकर्ता, जमकर चली लाठियां बस्तर में शांतिपूर्ण वोटिंग जारी, 3 बजे तक 58.14 प्रतिशत हुआ मतदान वोट डालने यूपी-बिहार जाने वालों के लिए खुशखबरी, चल रहीं 185 स्पेशल ट्रेनें कांग्रेस प्रत्याशी की रैली में क्या सचमुच आए शाहरुख खान? वीडियो वायरल 10 हजार का लालच और गंवा दिए 35 लाख; ऐसे ठगी के शिकार हुए अधिकारी साहब एमएस धोनी के आगे केएल राहुल को ‘घर’ में भी चैन नहीं, CSK के ‘3 फैक्टर’ बिगाड़ेंगे खेल! फायरिंग के बाद पहली बार सलमान खान बाहर दिखे, लॉरेंस बिश्नोई ने फिर धमकी दे दी! Nestle की बेबी फूड में मामले में बढ़ेगी परेशानी, FSSAI अब रिपोर्ट की करेगी जांच कूलर और एयर कंडीशनर की तरह ठंडक करता है ये फैन, ह्यूमिडिटी का नहीं रहेगा नामो निशान ससुराल में बेटी हमेशा रहेगी खुशहाल, अगर विदाई के समय अपनाएंगे ये आसान उपाय

गोवा: संजय राउत का टीएमसी और आप पर तंज, कहा- दोनों पार्टियां अपने ख्यालों में राज्य में पहले ही बना चुकी हैं सरकार

Whats App

गोवा विधानसभा चुनाव के मद्देनजर शिवसेना सांसद संजय राउत ने रविवार को तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) और आम आदमी पार्टी (आप) पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि ये दोनों पार्टियां अपनी कल्पना में पहले ही तटवर्ती राज्य में सत्ता में आ चुकी हैं। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा), कांग्रेस, एमजीपी, जीएफपी जैसी परंपरागत प्रतिस्पर्धी पार्टियों के अलावा इस बार के गोवा के चुनावी दंगल में अरविंद केजरीवाल की अगुवाई वाली आप और ममता बनर्जी नीत टीएमसी भी मुकाबले के लिए तैयार है। गोवा में 14 फरवरी को मतदान होगा।

राउत ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि राष्ट्रीय राजधानी में कोरोना वायरस फैल रहा है, लेकिन वह गोवा में जाकर घर-घर जाकर प्रचार कर रहे हैं। राउत ने कहा, ‘‘दिल्ली के मुख्यमंत्री गोवा में घर-घर प्रचार कर रहे हैं। दिल्ली में कोरोना वायरस फैल रहा है और वह घर-घर जा रहे हैं। अपनी पार्टी का विस्तार करना अच्छा है, लेकिन देखते हैं कि गोवा में क्या होता है। जब वह प्रचार अभियान चला रहे थे, तब मैं सड़क पर था।” शनिवार को केजरीवाल उत्तरी गोवा के सेंट आंद्रे विधानसभा क्षेत्र में अपनी पार्टी के उम्मीदवारों के लिये घर-घर प्रचार अभियान में शामिल हुए।

राउत ने कहा, ‘‘टीएमसी और आप अपनी कल्पना में पहले ही सत्ता में आ चुकी है।” चालीस सदस्यीय गोवा विधानसभा के लिए वर्ष 2017 के विधानसभा चुनाव में ‘आप’ को कोई सफलता नहीं मिली थी। इस बार के विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस पहले से ही गोवा फॉरवर्ड पार्टी (जीएफपी) के साथ गठबंधन की घोषणा कर चुकी है, जबकि टीएमसी ने महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी (एमजीपी) के साथ गठबंधन किया है। टीएमसी ने गोवा में सत्तारूढ़ भाजपा को टक्कर देने के लिए हाल ही में कांग्रेस और आप के साथ महागठबंधन बनाने का संकेत दिया था।

छिंदवाड़ा में वोटिंग के बीच आपस में भिड़े कांग्रेस-भाजपा के कार्यकर्ता, जमकर चली लाठियां     |     बस्तर में शांतिपूर्ण वोटिंग जारी, 3 बजे तक 58.14 प्रतिशत हुआ मतदान     |     वोट डालने यूपी-बिहार जाने वालों के लिए खुशखबरी, चल रहीं 185 स्पेशल ट्रेनें     |     कांग्रेस प्रत्याशी की रैली में क्या सचमुच आए शाहरुख खान? वीडियो वायरल     |     10 हजार का लालच और गंवा दिए 35 लाख; ऐसे ठगी के शिकार हुए अधिकारी साहब     |     एमएस धोनी के आगे केएल राहुल को ‘घर’ में भी चैन नहीं, CSK के ‘3 फैक्टर’ बिगाड़ेंगे खेल!     |     फायरिंग के बाद पहली बार सलमान खान बाहर दिखे, लॉरेंस बिश्नोई ने फिर धमकी दे दी!     |     Nestle की बेबी फूड में मामले में बढ़ेगी परेशानी, FSSAI अब रिपोर्ट की करेगी जांच     |     कूलर और एयर कंडीशनर की तरह ठंडक करता है ये फैन, ह्यूमिडिटी का नहीं रहेगा नामो निशान     |     ससुराल में बेटी हमेशा रहेगी खुशहाल, अगर विदाई के समय अपनाएंगे ये आसान उपाय     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374