Breaking
क्या अंडे का पीला हिस्सा खाने से शरीर में फैट बढ़ने लगता है? एक्सपर्ट से डिटेल में जानें समीक्षा में 21 उम्मीदवारों के नामांकन पाए गए सही, एक उम्मीदवार का नामांकन हुआ अस्वीकृत UP Board 10th,12th Result 2024 में लड़कियों ने मारी बाजी, जानें कितने लड़के हुए पास MRP से अधिक कीमत पर बेच रहे थे शराब, तीन दुकानों पर कार्रवाई मुख्यमंत्री मोहन यादव ने भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में किया रोड शो, जाम में फंसे लोग खाई में गिरा बरातियों को लेकर जा रहा वाहन, आधा दर्जन से अधिक लोग घायल मुरैना के रुअर गांव में कांग्रेस प्रत्याशी के छोटे भाई पर फायरिंग ग्वालियर में दो मैरिज गार्डन में लगी भीषण आग ,मची भगदड़, शादी समारोह के दौरान AC में हुआ ब्लास्ट... मानपुर रेंज में तेंदुए का शव मिला, शिकार की आशंका, जांच में शिकारियों के बिछाए 15 फंदे मिले चुनाव ड्यूटी से लौट रहे पुलिस जवानों की बस पलटी, 21 से ज्यादा जवान हुए घायल..

पंजाब में 10 जगहों पर ED की रेड, मुख्यमंत्री के भतीजे पर भी पड़ा छापा

Whats App

लुधियाना: इंफोर्समेंट डायरेक्टरेट विभाग (ई.डी.) की बड़ी कार्रवाई में पंजाब के 10 ठिकानों में लुधियाना के 2 स्थानों पर दबिश दी गई है। इसमें लुधियाना सहित पठानकोट, मोहाली व कई अन्य बड़े शहरों के नाम सामने आ रहे हैं। लुधियाना के शहीद भगत सिंह नगर व बी.आर.एस. नगर पर कार्रवाई जारी है। वहीं आज बाजार में यह बात गर्म रही कि पंजाब के मुख्यमंत्री के रिश्तेदार भूपेंद्र सिंह हनी पर ई.डी. विभाग ने छापेमारी की है, जिसका आवास स्थान लुधियाना के शहीद भगत सिंह नगर में बताया जा रहा है।

विभागीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह कार्रवाई वर्ष 2018 में दर्ज हुई एफ.आई.आर. के तहत की गई है। इसमें माइंस एंड मिनरल्स (रेगुलेशन ऑफ़ डेवलपमेंट) एक्ट 1957 सेक्शन 21 (1), माइंस एंड मिनरल्स (रेगुलेशन ऑफ़ डेवलपमेंट) एक्ट 1957 सेक्शन 4 (1) , आई.पी.सी. 1860 सेक्शन 379,  आई.पी.सी. 1860 सेक्शन 420, आई.पी.सी. 1860 सेक्शन 465, आई.पी.सी. 1860 सेक्शन 467, आई.पी.सी. 1860 सेक्शन 468, आई.पी.सी. 1860 सेक्शन 471 के तहत दर्ज की गई थी। यह एफ.आई.आर तकरीबन 26 व्यक्तियों के खिलाफ थी, जिसमें बलदेव सिंह, गुरजंट सिंह, निर्भय सिंह, रणधीर सिंह, अमरीक सिंह, बलवीर सिंह, सोमा सिंह, महिंदर सिंह, अमरीक सिंह, सम्पूर्ण सिंह, बलदेव सिंह, लखविंदर सिंह, जसविंदर सिंह, सुरजीत सिंह, राहुल शर्मा, जसवीर सिंह, सुखविंदर सिंह, सुखवंत सिंह, नछतर पाल, गुरदीप सिंह, हरजीत सिंह, लखविंदर सिंह, केसर सिंह, जगमीत सिंह, दर्शन सिंह, कुदरतदीप सिंह का नाम सामने आया था।

अधिकारियों ने यह भी बताया कि एफ.आई.आर. के हवाले से मनी लॉन्ड्रिंग के मामले के तहत कार्रवाई जारी है। एफ.आई.आर. के आधार पर इस मामले में सम्मिलित व्यक्तियों के परिसर पर दबिश दी गई हैं। खबर लिखे जाने तक विभागीय कार्रवाई जारी रही। ई.डी. इस मामले की तय तक पड़ताल करने के लिए सभी साक्ष्यों को जांच रहा है।

क्या अंडे का पीला हिस्सा खाने से शरीर में फैट बढ़ने लगता है? एक्सपर्ट से डिटेल में जानें     |     समीक्षा में 21 उम्मीदवारों के नामांकन पाए गए सही, एक उम्मीदवार का नामांकन हुआ अस्वीकृत     |     UP Board 10th,12th Result 2024 में लड़कियों ने मारी बाजी, जानें कितने लड़के हुए पास     |     MRP से अधिक कीमत पर बेच रहे थे शराब, तीन दुकानों पर कार्रवाई     |     मुख्यमंत्री मोहन यादव ने भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में किया रोड शो, जाम में फंसे लोग     |     खाई में गिरा बरातियों को लेकर जा रहा वाहन, आधा दर्जन से अधिक लोग घायल     |     मुरैना के रुअर गांव में कांग्रेस प्रत्याशी के छोटे भाई पर फायरिंग     |     ग्वालियर में दो मैरिज गार्डन में लगी भीषण आग ,मची भगदड़, शादी समारोह के दौरान AC में हुआ ब्लास्ट…     |     मानपुर रेंज में तेंदुए का शव मिला, शिकार की आशंका, जांच में शिकारियों के बिछाए 15 फंदे मिले     |     चुनाव ड्यूटी से लौट रहे पुलिस जवानों की बस पलटी, 21 से ज्यादा जवान हुए घायल..     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374