Breaking
जसपाल बांगड़ इलाके के बदमाश; पुलिस आज करेगी खुलासा; हमले में हुई थी एक की मौत ब्लैक आउट साबित हो रहे शहर के मुख्यमार्ग-बाजार, नपा की लापरवाही से बढ़ सकता हैं क्राइम छोटे रथ पर हाथी वाहन में सवार होकर भक्तों को दर्शन दिए, पूर्व कैबिनेट मंत्री अर्चना चिटनिस ने खींचा ... राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा का अमिताभ बच्चन के नाम भावुक नोट गहलोत के हाथ से जाएगी CM की भी कुर्सी? पलटने लगे हैं विधायक, अब पायलट मंजूर  महाराष्ट्र में एक ही जगह मौजूद हैं दो रेलवे स्टेशन इंदौर महू की रॉयल रेसिडेंसी में धूमधाम ने मनाया जा रहा है नवरात्रि उत्सव चमत्कारों से भरा है मां शारदा का यह शक्तिपीठ, जहां पुजारी से पहले चढ़ा जाता है कोई फूल Wednesday Ka Rashifal: आज नए काम शुरू करने के लिए समय शुभ, परिजनों का मिलेगा सहयोग, पढ़ें अपना राशिफ... गोपालगंज। भोरे में अपहरण और दलित उत्पीड़न के मामले में फरार चल रहे चार गिरफ्तार।

पंजाब में 10 जगहों पर ED की रेड, मुख्यमंत्री के भतीजे पर भी पड़ा छापा

Whats App

लुधियाना: इंफोर्समेंट डायरेक्टरेट विभाग (ई.डी.) की बड़ी कार्रवाई में पंजाब के 10 ठिकानों में लुधियाना के 2 स्थानों पर दबिश दी गई है। इसमें लुधियाना सहित पठानकोट, मोहाली व कई अन्य बड़े शहरों के नाम सामने आ रहे हैं। लुधियाना के शहीद भगत सिंह नगर व बी.आर.एस. नगर पर कार्रवाई जारी है। वहीं आज बाजार में यह बात गर्म रही कि पंजाब के मुख्यमंत्री के रिश्तेदार भूपेंद्र सिंह हनी पर ई.डी. विभाग ने छापेमारी की है, जिसका आवास स्थान लुधियाना के शहीद भगत सिंह नगर में बताया जा रहा है।

विभागीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह कार्रवाई वर्ष 2018 में दर्ज हुई एफ.आई.आर. के तहत की गई है। इसमें माइंस एंड मिनरल्स (रेगुलेशन ऑफ़ डेवलपमेंट) एक्ट 1957 सेक्शन 21 (1), माइंस एंड मिनरल्स (रेगुलेशन ऑफ़ डेवलपमेंट) एक्ट 1957 सेक्शन 4 (1) , आई.पी.सी. 1860 सेक्शन 379,  आई.पी.सी. 1860 सेक्शन 420, आई.पी.सी. 1860 सेक्शन 465, आई.पी.सी. 1860 सेक्शन 467, आई.पी.सी. 1860 सेक्शन 468, आई.पी.सी. 1860 सेक्शन 471 के तहत दर्ज की गई थी। यह एफ.आई.आर तकरीबन 26 व्यक्तियों के खिलाफ थी, जिसमें बलदेव सिंह, गुरजंट सिंह, निर्भय सिंह, रणधीर सिंह, अमरीक सिंह, बलवीर सिंह, सोमा सिंह, महिंदर सिंह, अमरीक सिंह, सम्पूर्ण सिंह, बलदेव सिंह, लखविंदर सिंह, जसविंदर सिंह, सुरजीत सिंह, राहुल शर्मा, जसवीर सिंह, सुखविंदर सिंह, सुखवंत सिंह, नछतर पाल, गुरदीप सिंह, हरजीत सिंह, लखविंदर सिंह, केसर सिंह, जगमीत सिंह, दर्शन सिंह, कुदरतदीप सिंह का नाम सामने आया था।

अधिकारियों ने यह भी बताया कि एफ.आई.आर. के हवाले से मनी लॉन्ड्रिंग के मामले के तहत कार्रवाई जारी है। एफ.आई.आर. के आधार पर इस मामले में सम्मिलित व्यक्तियों के परिसर पर दबिश दी गई हैं। खबर लिखे जाने तक विभागीय कार्रवाई जारी रही। ई.डी. इस मामले की तय तक पड़ताल करने के लिए सभी साक्ष्यों को जांच रहा है।

जसपाल बांगड़ इलाके के बदमाश; पुलिस आज करेगी खुलासा; हमले में हुई थी एक की मौत     |     ब्लैक आउट साबित हो रहे शहर के मुख्यमार्ग-बाजार, नपा की लापरवाही से बढ़ सकता हैं क्राइम     |     छोटे रथ पर हाथी वाहन में सवार होकर भक्तों को दर्शन दिए, पूर्व कैबिनेट मंत्री अर्चना चिटनिस ने खींचा रथ     |     राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा का अमिताभ बच्चन के नाम भावुक नोट     |     गहलोत के हाथ से जाएगी CM की भी कुर्सी? पलटने लगे हैं विधायक, अब पायलट मंजूर      |     महाराष्ट्र में एक ही जगह मौजूद हैं दो रेलवे स्टेशन     |     इंदौर महू की रॉयल रेसिडेंसी में धूमधाम ने मनाया जा रहा है नवरात्रि उत्सव     |     चमत्कारों से भरा है मां शारदा का यह शक्तिपीठ, जहां पुजारी से पहले चढ़ा जाता है कोई फूल     |     Wednesday Ka Rashifal: आज नए काम शुरू करने के लिए समय शुभ, परिजनों का मिलेगा सहयोग, पढ़ें अपना राशिफल     |     गोपालगंज। भोरे में अपहरण और दलित उत्पीड़न के मामले में फरार चल रहे चार गिरफ्तार।     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374