Breaking
महाकाल लोक के लोकार्पण के बाद सड़क मार्ग से इंदौर आएंगे PM मोदी छत्तीसगढ़:  परिवार के 3 लोगों की की गला काटकर हत्या बस्तर दशहरा की रस्म में होंगे शामिल, संभागीय सी-मार्ट का करेंगे शुभारंभ, झाड़ा सिरहा की प्रतिमा का कर... रावनवाडा में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान हुआ हादसा, 5 साल की मासूम की मौत, 8 साल की बालिका घायल पोहा बनाने का व्यापार कैसे शुरू करें या पोहा मिल कैसे लगाये |Poha Making Business In Hindi संसदीय क्षेत्र की अनदेखी से खफा लोग, फोटो के ऊपर लिखा 'गुमशुदा की तलाश' परिसर में कर्मचारियों से की बदतमीजी, सिविल लाइन थाना पुलिस के किया हवाले बाइक सवार युवक की मौत, घर लौटते समय हुआ हादसा हेल्थ के लिए वरदान है भीगे हुए अखरोट दिल्ली की नाबालिग से ग्वालियर में दुष्कर्म

मोहब्बत की खौफनाक सजा! बेटी से मिलने आए आशिक को पिता ने जिंदा जलाया

Whats App

रीवा: त्योंथर के चाकघाट थाना क्षेत्र से आज एक दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक महिला के पिता ने उसके आशिक को केरोसिन डालकर जिंदा जलाया दिया जिसके बाद गंभीर अवस्था में युवक को संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां अब डॉक्टर उसका इलाज कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि महिला का आशिक हर रोज उससे मिलने घर आया करता था जिस से नाराज महिला के पिता ने खौफनाक सजा देते हुए केरोसिन डालकर युवक को जिंदा जला दिया। मामले पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

रीवा जिले के चाकघाट थाना क्षेत्र में आज उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक प्रेमी को उसकी प्रेमिका के पिता ने केरोसिन डालकर जिंदा जला दिया जिसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से आनन-फानन में उसे संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर डॉक्टरों के द्वारा गंभीर अवस्था में उसका इलाज किया जा रहा है। दरअसल चाकघाट थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला का आशिक हर रोज उससे मिलने महिला के घर जाया करता था जिसके कारण महिला के पिता ने उसके प्रेमी को घर आने के लिए मना किया परंतु पिता के मना करने के बावजूद महिला का आशिक महिला से मिलने घर आया करता था जिससे नाराज होकर महिला के पिता ने प्रेमी को केरोसिन डालकर जिंदा जलाने का प्रयास किया।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिव कुमार वर्मा की माने तो महिला अपने पति को छोड़कर पिता के घर में रह रही थी यहां पर एक युवक से उसका प्रेम प्रसंग हुआ जिसके करण उसका प्रेमी अपनी महबूबा से मिलने रोज घर आने जाने लगा जिस से नाराज महिला के पिता ने केरोसिन डालकर युवक को जिंदा जलाने की कोशिश की। घटना की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली तब मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने मामले पर जांच करते हुए तुरंत ही आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया। वहीं घायल को संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर अब भी गंभीर अवस्था में उसका इलाज जारी है।

महाकाल लोक के लोकार्पण के बाद सड़क मार्ग से इंदौर आएंगे PM मोदी     |     छत्तीसगढ़:  परिवार के 3 लोगों की की गला काटकर हत्या     |     बस्तर दशहरा की रस्म में होंगे शामिल, संभागीय सी-मार्ट का करेंगे शुभारंभ, झाड़ा सिरहा की प्रतिमा का करेंगे अनावरण     |     रावनवाडा में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान हुआ हादसा, 5 साल की मासूम की मौत, 8 साल की बालिका घायल     |     पोहा बनाने का व्यापार कैसे शुरू करें या पोहा मिल कैसे लगाये |Poha Making Business In Hindi     |     संसदीय क्षेत्र की अनदेखी से खफा लोग, फोटो के ऊपर लिखा ‘गुमशुदा की तलाश’     |     परिसर में कर्मचारियों से की बदतमीजी, सिविल लाइन थाना पुलिस के किया हवाले     |     बाइक सवार युवक की मौत, घर लौटते समय हुआ हादसा     |     हेल्थ के लिए वरदान है भीगे हुए अखरोट     |     दिल्ली की नाबालिग से ग्वालियर में दुष्कर्म     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374