Breaking
भोरे में हुई इंटर स्टेट को-ऑर्डिनेशन बैठक. यूपी बिहार सहित तीन जिला के पदाधिकारी रहे मौजूद. मध्य प्रदेश में छह सीटों पर उत्साह के बीच तीन बजे तक 53.40 प्रतिशत मतदान नीलगंगा चौराहे पर दो भाइयों ने मिलकर युवक की चाकू मारकर हत्या की मप्र हाई कोर्ट ने तथ्य छिपाकर याचिका दायर करने पर लगाया 10 हजार जुर्माना, दी सख्त हिदायत श्रम न्यायालय के आदेशानुसार शेष राशि का भुगतान ब्याज सहित करें, हाई कोर्ट ने दी 45 दिन की मोहलत पांच महीने में 21 लाख रुपये बढ़ी शिवराज स‍िंंह चौहान की संपत्ति इंदौर से चार रूट पर चलाई चार समर स्पेशल ट्रेन, फिर भी लंबी वेटिंग पद्मश्री जोधइया बाई बैगा नहीं डाल सकीं वोट, उमरिया में उनके घर पर भी नहीं पहुंचा मतदान दल राहुल गांधी 21 अप्रैल को सतना में करेंगे प्रचार, आसपास की दूसरी सीटों को भी साधने को कोशिश मादा चीता वीरा को मुरैना से रेस्क्यू कर वापस लाया गया कूनो नेशनल पार्क

सुपौलः बैंक का शटर गिराकर शराब पी रहे थे मैनेजर सहित 4 कर्मी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Whats App

सुपौलः बिहार में सुपौल नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड संख्या दस स्थित नौ आना कचहरी रोड में सोमवार को पंजाब नेशलन बैंक (पीएनबी) के शाखा प्रबंधक समेत चार बैंककर्मियों को शराब पीने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस अधीक्षक डी. अमरकेश ने बताया कि सूचना मिली थी कि कुछ बैंककर्मी बैंक का शटर गिराकर अंदर शराब पी रहे है। इसी आधार पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर छापेमारी की। छापेमारी में पाया गया कि शाखा प्रबंधक पंकज कुमार मिश्र (32 वर्ष), सहायक प्रबंधक रंजन कुमार (35 वर्ष), रिलेशनशीप प्रबंधक चंदन कुमार (29 वर्ष) एवं स्नेही मिश्र ( 28 वर्ष) शराब सेवन कर रहे है जिन्हें तत्काल गिरफ्तार कर लिया गया।

अमरकेश ने बताया कि मौके पर से शराब की दो खाली बोतल भी बरामद हुई है। उन्होंने कहा कि गिरफ्तार सभी बैंककर्मियों की ब्रेथ एनालाइजर से जांच की गई है जिसमें शराब पीने की पुष्टि हुई है।

मध्य प्रदेश में छह सीटों पर उत्साह के बीच तीन बजे तक 53.40 प्रतिशत मतदान     |     नीलगंगा चौराहे पर दो भाइयों ने मिलकर युवक की चाकू मारकर हत्या की     |     मप्र हाई कोर्ट ने तथ्य छिपाकर याचिका दायर करने पर लगाया 10 हजार जुर्माना, दी सख्त हिदायत     |     श्रम न्यायालय के आदेशानुसार शेष राशि का भुगतान ब्याज सहित करें, हाई कोर्ट ने दी 45 दिन की मोहलत     |     पांच महीने में 21 लाख रुपये बढ़ी शिवराज स‍िंंह चौहान की संपत्ति     |     इंदौर से चार रूट पर चलाई चार समर स्पेशल ट्रेन, फिर भी लंबी वेटिंग     |     पद्मश्री जोधइया बाई बैगा नहीं डाल सकीं वोट, उमरिया में उनके घर पर भी नहीं पहुंचा मतदान दल     |     राहुल गांधी 21 अप्रैल को सतना में करेंगे प्रचार, आसपास की दूसरी सीटों को भी साधने को कोशिश     |     मादा चीता वीरा को मुरैना से रेस्क्यू कर वापस लाया गया कूनो नेशनल पार्क     |     भोरे में हुई इंटर स्टेट को-ऑर्डिनेशन बैठक. यूपी बिहार सहित तीन जिला के पदाधिकारी रहे मौजूद.     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374