Breaking
जसपाल बांगड़ इलाके के बदमाश; पुलिस आज करेगी खुलासा; हमले में हुई थी एक की मौत ब्लैक आउट साबित हो रहे शहर के मुख्यमार्ग-बाजार, नपा की लापरवाही से बढ़ सकता हैं क्राइम छोटे रथ पर हाथी वाहन में सवार होकर भक्तों को दर्शन दिए, पूर्व कैबिनेट मंत्री अर्चना चिटनिस ने खींचा ... राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा का अमिताभ बच्चन के नाम भावुक नोट गहलोत के हाथ से जाएगी CM की भी कुर्सी? पलटने लगे हैं विधायक, अब पायलट मंजूर  महाराष्ट्र में एक ही जगह मौजूद हैं दो रेलवे स्टेशन इंदौर महू की रॉयल रेसिडेंसी में धूमधाम ने मनाया जा रहा है नवरात्रि उत्सव चमत्कारों से भरा है मां शारदा का यह शक्तिपीठ, जहां पुजारी से पहले चढ़ा जाता है कोई फूल Wednesday Ka Rashifal: आज नए काम शुरू करने के लिए समय शुभ, परिजनों का मिलेगा सहयोग, पढ़ें अपना राशिफ... गोपालगंज। भोरे में अपहरण और दलित उत्पीड़न के मामले में फरार चल रहे चार गिरफ्तार।

करिश्मा कुदरत का चार हाथ और चार पैर वाले स्वस्थ्य नवजात शिशु का जन्म

Whats App

रिपोर्ट – अनमोल कुमार

बिहार के कटिहार में कुदरत का करिश्मा देखा गया है ..इस करिश्मा को देख लोग..कलयुग में भगवान के अवतार रूप को मानने लगे है ..कुदरत की करिश्मा कटिहार सदर अस्पताल के प्रसूता विभाग में ..नवजात बालक के जन्म को देख बताया जाता है.. जहां मुफ्फसिल इलाके के हफलागंज गांव से आयी एक माँ ने प्रसव के दौरान ..चार हाथ-चार पैर के स्वस्थ बालक को जन्म दिया है .. अद्धभुत बालक और माँ दोनो है स्वस्थ्य..

बालक के पिता राजू साह ने कहा – कई बार कराया था अल्ट्रासाउंड ..अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट में इन कठिनाइयों की नही की गयी थी कोई जिक्र..अब नवजात बालक की स्थिति है क्रिटिकल..पश्चिमबंगाल का हूँ रहने वाला..हफ़्लागंज इलाके में है पत्नी घर..

Whats App

सदर अस्पताल की चिकित्सक डॉ शशिकिरण ने कहा – इसे अदभुत बालक नही फिजिकली दिव्यांग कहेंगे ..गर्भावस्था या गर्भधारण के दौरान किसी कारण वश ऐसा बड़ा बालक का जन्म हुआ है ..जिसे ऑपरेशन कर प्रसूता के शरीर से बाहर निकाला गया है ..अगर गर्भावस्था में इसकी जानकारी हम सबो को होती तो इसे रिमूव कर दिए होते ..

वहीं अस्पताल में इस नवजात बालक को देख वृद्ध कलावती का कहना है कि ..यह कुदरत का करिश्मा है ..कलयुग में भगवान के अवतार ने जन्म लिया l

जसपाल बांगड़ इलाके के बदमाश; पुलिस आज करेगी खुलासा; हमले में हुई थी एक की मौत     |     ब्लैक आउट साबित हो रहे शहर के मुख्यमार्ग-बाजार, नपा की लापरवाही से बढ़ सकता हैं क्राइम     |     छोटे रथ पर हाथी वाहन में सवार होकर भक्तों को दर्शन दिए, पूर्व कैबिनेट मंत्री अर्चना चिटनिस ने खींचा रथ     |     राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा का अमिताभ बच्चन के नाम भावुक नोट     |     गहलोत के हाथ से जाएगी CM की भी कुर्सी? पलटने लगे हैं विधायक, अब पायलट मंजूर      |     महाराष्ट्र में एक ही जगह मौजूद हैं दो रेलवे स्टेशन     |     इंदौर महू की रॉयल रेसिडेंसी में धूमधाम ने मनाया जा रहा है नवरात्रि उत्सव     |     चमत्कारों से भरा है मां शारदा का यह शक्तिपीठ, जहां पुजारी से पहले चढ़ा जाता है कोई फूल     |     Wednesday Ka Rashifal: आज नए काम शुरू करने के लिए समय शुभ, परिजनों का मिलेगा सहयोग, पढ़ें अपना राशिफल     |     गोपालगंज। भोरे में अपहरण और दलित उत्पीड़न के मामले में फरार चल रहे चार गिरफ्तार।     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374