Breaking
आंखों में मिर्ची डालकर ले गए डेढ़ लाख रुपए, पुलिस तलाश में जुटी मुख्यमंत्री चौहान ने पं. दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर नमन किया 15 साल की किशोरी रेप, मंडीदीप, रायसेन में छिपकर करता रहा मजदूरी 21वीं राज्य स्तरीय बैडमिंटन स्पर्धा के लिए चुने गए जिले के खिलाड़ी इन घरेलू उपायों से मोटापा करें कम महेंद्रगढ़ में सरकारी जमीन पर कब्जा करके बनाया घर जमींदोज, पुलिस फोर्स रही मौजूद समाज के हर वर्ग के लिए काम कर रही सरकार- पंकज चौधरी सर्व आदिवासी समाज के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री से की सौजन्य मुलाकात प्रसव के लिए रुपये लेने का आरोप एंटी भू-माफिया के तहत तीन के विरुद्ध गैंगस्टर की कार्रवाई

विराट कोहली ने राहुल द्रविड़ की वजह से छोड़ी टेस्ट टीम की कप्तानी, इस पाकिस्तानी क्रिकेटर ने किया दावा

Whats App

नई दिल्ली। भारतीय टी 20 टीम की कप्तानी विराट कोहली ने अचानक से छोड़ने का फैसला किया था और अब उन्होंने टेस्ट टीम की कप्तानी छोड़ने का फैसला भी उन्होंने अचानक से ही लिया। विराट के इस फैसले के लिए कई क्रिकेट पंडितों का कहना है कि विराट ने वर्कलोड कम करने के लिए ये फैसला किया। कईयों का कहना है कि अपनी खराब फार्म को देखते हुए उन्होंने ये कदम उठाया। अब इस मामले में पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर सलमान बट ने भी अपनी राय पेश की। वैसे विराट कोहली ने टेस्ट की कप्तानी क्यों छोड़ी इसकी वजह उन्हें ही पता है, लेकिन इसका खुलासा कोहली ने अब तक तो नहीं किया है।

विराट कोहली ने टेस्ट कप्तानी छोड़ने का फैसला क्यों किया इस पर सलमान बट ने अपनी राय पेश करते हुए कहा कि हो सकता है कि इसके पीछे कोहली और हेड कोच राहुल द्रविड़ का व्यक्तित्व हो। द्रविड़ शांत प्रवृत्ति के हैं जबकि विराट कोहली आक्रामक हैं। बट ने कहा कि कोहली और रवि शास्त्री के बीच तालमेल इस वजह से था क्योंकि दोनों ही एक ही मूड के थे। बट ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि द्रविड़ और कोहली के बीच कमपैटिबिलिटी की समस्या रही होगी। द्रविड़ ज्यादातर वक्त शांत रहने वाले इंसान हैं जबकि कोहली आक्रामक व्यक्तित्व के मालिक हैं। वहीं शास्त्री और कोहली की जोड़ी हिट इस वजह से हुई क्योंकि दोनों एक समान व्यक्तित्व वाले थे।

Whats App

सलमान बट ने आगे कहा कि सौरव गांगुली से लेकर उनके साथियों तक सभी के पास कोहली के बारे में कहने के लिए अच्छी बातें थीं। इसका मतलब है कि वह अपने काम में शानदार थे, यही वजह है कि वे सभी उन्हें मिस करने लगे हैं। वहीं रोहित शर्मा के बारे में बट ने कहा कि वो एक शानदार लीडर हैं, लेकिन जो बात उनके विरुद्ध जाती है वो हिटमैन की फिटनेस है। बट ने कहा कि रोहित शर्मा को फिटनेस की समस्या है। यही कारण है कि कई प्रशंसक इस पद (टेस्ट कप्तानी) के लिए केएल राहुल का समर्थन कर रहे हैं, क्योंकि आपके पास ऐसा कप्तान नहीं हो सकता जो चोटिल हो। अन्यथा, रोहित एक बेहतरीन पिक हैं, और वह एक शानदार लीडर हैं। मुझे लगता है कि रोहित अभी भी टेस्ट कप्तानी के लिए आदर्श विकल्प होना चाहिए और एक युवा खिलाड़ी को उप-कप्तानी सौंपी जा सकती है।

आंखों में मिर्ची डालकर ले गए डेढ़ लाख रुपए, पुलिस तलाश में जुटी     |     मुख्यमंत्री चौहान ने पं. दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर नमन किया     |     15 साल की किशोरी रेप, मंडीदीप, रायसेन में छिपकर करता रहा मजदूरी     |     21वीं राज्य स्तरीय बैडमिंटन स्पर्धा के लिए चुने गए जिले के खिलाड़ी     |     इन घरेलू उपायों से मोटापा करें कम     |     महेंद्रगढ़ में सरकारी जमीन पर कब्जा करके बनाया घर जमींदोज, पुलिस फोर्स रही मौजूद     |     समाज के हर वर्ग के लिए काम कर रही सरकार- पंकज चौधरी     |     सर्व आदिवासी समाज के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री से की सौजन्य मुलाकात     |     प्रसव के लिए रुपये लेने का आरोप     |     एंटी भू-माफिया के तहत तीन के विरुद्ध गैंगस्टर की कार्रवाई     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374