Breaking
राज्यपाल से मिलने जा रहे अशोक गहलोत, दिल्ली निकलने से पहले देंगे इस्तीफा? जसपाल बांगड़ इलाके के बदमाश; पुलिस आज करेगी खुलासा; हमले में हुई थी एक की मौत ब्लैक आउट साबित हो रहे शहर के मुख्यमार्ग-बाजार, नपा की लापरवाही से बढ़ सकता हैं क्राइम छोटे रथ पर हाथी वाहन में सवार होकर भक्तों को दर्शन दिए, पूर्व कैबिनेट मंत्री अर्चना चिटनिस ने खींचा ... राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा का अमिताभ बच्चन के नाम भावुक नोट गहलोत के हाथ से जाएगी CM की भी कुर्सी? पलटने लगे हैं विधायक, अब पायलट मंजूर  महाराष्ट्र में एक ही जगह मौजूद हैं दो रेलवे स्टेशन इंदौर महू की रॉयल रेसिडेंसी में धूमधाम ने मनाया जा रहा है नवरात्रि उत्सव चमत्कारों से भरा है मां शारदा का यह शक्तिपीठ, जहां पुजारी से पहले चढ़ा जाता है कोई फूल Wednesday Ka Rashifal: आज नए काम शुरू करने के लिए समय शुभ, परिजनों का मिलेगा सहयोग, पढ़ें अपना राशिफ...

‘पुष्पा’ के बाद अल्लू अर्जुन की 2020 में आयी फिल्म गणतंत्र दिवस पर हिंदी में हो रही रिलीज, देखिए फिल्म का टीजर

Whats App

नई दिल्ली। पुष्पा- द राइज के हिंदी डब वर्जन की बेशुमार कामयाबी के बाद अब अल्लू अर्जुन की दो साल पुरानी फिल्म अला वैकुंठपुरमुलू को सिर्फ हिंदी में गणतंत्र दिवस पर सिनेमाघरों में रिलीज किया जा रहा है। फिल्म का प्रमोशन बिल्कुल किसी नई रिलीज की तरह किया जा रहा है। इसी क्रम में मेकर्स ने फिल्म का हिंदी टीजर सोशल मीडिया में जारी किया है, जिसमें अल्लू अर्जुन के किरदार की हिंदी वॉइसओवर के साथ कुछ झलकियां दिखायी गयी हैं।

गोल्डमाइन टेलीफिल्म्स ने टीजर अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है, जिसमें बताया गया है कि यह अल्लू अर्जुन की सबसे अधिक कामयाब फिल्म है। फिल्म 26 जनवरी को सिनेमाघरों में उतारी जा रही है। अला वैकुंठपुरमुलू 2020 में 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए  लगभग 160 करोड़ रुपये का नेट कलेक्शन किया था। इस फिल्म का निर्देशन त्रिविक्रम श्रीनिवास ने किया था और फिल्म में पूजा हेगड़े ने फीमेल लीड रोल निभाया था। वहीं, तब्बू और मुरली शर्मा अहम भूमिकाओं में नजर आए थे। इस फिल्म का निर्माण अल्लू अर्जुन के पिता अल्लू अरविंद ने किया था, जो तेलुगु सिनेमा के दिग्गज फिल्म निर्माता हैं।

Whats App

इस वक्त अगर बॉक्स ऑफिस की स्थिति देखें तो सिनेमाघरों में कोई हिंदी फिल्म रिलीज नहीं हो रही है। कोरोना के मामले बढ़ने के बाद जनवरी में रिलीज हो रही फिल्मों को रोक दिया गया है। 7 जनवरी को आरआरआर, 14 जनवरी को राधे श्याम, 21 जनवरी को पृथ्वीराज रिलीज होने वाली थीं, मगर इन फिल्मों की रिलीज स्थगित कर दी गयी है। अगल बीते साल के आखिरी क्वार्टर की बात करें तो सूर्यवंशी और स्पाइडरमैन- नो वे होम ही ऐसी फिल्में हैं, जिन्होंने बॉक्स ऑफिस बेहतरीन प्रदर्शन किया। पुष्पा एक अपवाद के तौर पर उभरी, जिसे हिंदी दर्शकों का भी खूब प्यार मिला और फिल्म के हिंदी वर्जन ने 80 करोड़ से अधिक नेट कलेक्शन किया।

पुष्पा के जरिए हिंदी बेल्ट में अल्लू अर्जुन के नये स्टारडम ने निर्माताओं को उनकी पुरानी तेलुगु फिल्मों को हिंदी में रिलीज करने का आइडिया दे दिया, जिसके चलते अला वैकुंठपुरमुलू को हिंदी में रिलीज किया जा रहा है। इस फिल्म की खासियत यह भी है कि इसमें पूजा हेगड़े और तब्बू जैसे कलाकार हैं, जिन्हें हिंदी बेल्ट के दर्शक भी खूब पहचानते हैं। इससे फिल्म से एक कनेक्शन तो बन ही जाता है। हिंदी टीजर में दोनों कलाकारों की झलकियां भी शामिल की गयी हैं। हालांकि, अभी यह देखना है कि इस फिल्म को तेलुगु शीर्षक से ही रिलीज किया जाएगा या हिंदी वर्जन के लिए नाम बदला जाएगा।

राज्यपाल से मिलने जा रहे अशोक गहलोत, दिल्ली निकलने से पहले देंगे इस्तीफा?     |     जसपाल बांगड़ इलाके के बदमाश; पुलिस आज करेगी खुलासा; हमले में हुई थी एक की मौत     |     ब्लैक आउट साबित हो रहे शहर के मुख्यमार्ग-बाजार, नपा की लापरवाही से बढ़ सकता हैं क्राइम     |     छोटे रथ पर हाथी वाहन में सवार होकर भक्तों को दर्शन दिए, पूर्व कैबिनेट मंत्री अर्चना चिटनिस ने खींचा रथ     |     राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा का अमिताभ बच्चन के नाम भावुक नोट     |     गहलोत के हाथ से जाएगी CM की भी कुर्सी? पलटने लगे हैं विधायक, अब पायलट मंजूर      |     महाराष्ट्र में एक ही जगह मौजूद हैं दो रेलवे स्टेशन     |     इंदौर महू की रॉयल रेसिडेंसी में धूमधाम ने मनाया जा रहा है नवरात्रि उत्सव     |     चमत्कारों से भरा है मां शारदा का यह शक्तिपीठ, जहां पुजारी से पहले चढ़ा जाता है कोई फूल     |     Wednesday Ka Rashifal: आज नए काम शुरू करने के लिए समय शुभ, परिजनों का मिलेगा सहयोग, पढ़ें अपना राशिफल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374