Breaking
INDIA गठबंधन जल्द जारी करेगा साझा घोषणा पत्र, होंगे ये 7 बड़े वादे हिमाचल में कांग्रेस को झटका, प्रभारी सचिव तजिंदर सिंह BJP में हो सकते हैं शामिल भोरे में हुई इंटर स्टेट को-ऑर्डिनेशन बैठक. यूपी बिहार सहित तीन जिला के पदाधिकारी रहे मौजूद. मध्य प्रदेश में छह सीटों पर उत्साह के बीच तीन बजे तक 53.40 प्रतिशत मतदान नीलगंगा चौराहे पर दो भाइयों ने मिलकर युवक की चाकू मारकर हत्या की मप्र हाई कोर्ट ने तथ्य छिपाकर याचिका दायर करने पर लगाया 10 हजार जुर्माना, दी सख्त हिदायत श्रम न्यायालय के आदेशानुसार शेष राशि का भुगतान ब्याज सहित करें, हाई कोर्ट ने दी 45 दिन की मोहलत पांच महीने में 21 लाख रुपये बढ़ी शिवराज स‍िंंह चौहान की संपत्ति इंदौर से चार रूट पर चलाई चार समर स्पेशल ट्रेन, फिर भी लंबी वेटिंग पद्मश्री जोधइया बाई बैगा नहीं डाल सकीं वोट, उमरिया में उनके घर पर भी नहीं पहुंचा मतदान दल

जीजा की वर्दी और बाइक चुराकर कर रहा था वसूली, ऐसे पकड़ा गया नकली हवलदार

Whats App

बेमेतरा: चोरी की वर्दी और मोटरसाइकिल पर बैठकर अपने आप को पुलिस हवलदार बताने वाला पुलिस के हत्थे चढ़ा है. आरोपी अपने आप को पुलिस विभाग में पदस्थ बताकर लोगों से ठगी करता था. आरोपी, पुलिस का रौब दिखाकर अवैध वसूली का काम कर रहा था. इस मामले में पुलिस को लगातार शिकायत मिल रही थी कि कोई शख्स लगातार पुलिस के नाम पर लोगों से वसूली कर रहा है. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए फर्जी हवलदार को गिरफ्तार कर लिया है और उससे आगे पूछताछ की जा रही है.

बाइक सवारों से करता था अवैध वसूली 

दरअसल बेमेतरा के नवागढ़ थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि महराजी नवागांव के पास एक व्यक्ति अपने आप को पुलिस का हवलदार बताकर लोगों से अवैध वसूली कर रहा है. सूचना पर जब पुलिस ने पतासाजी की तो उनके भी होश उड़ गए. क्योंकि शातिर आरोपी, पदस्थ हवलदार की वर्दी और बाइक चुराकर काम को अंजाम दे रहा था और पुलिस बनकर आने जाने वाले बाइक सवारों से अवैध वसूली कर रहा था.

Whats App

जीजा की वर्दी और बाइक चुराकर कर रहा था वसूली 

बेमेतरा पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी बल्लू कुर्रे ग्राम नगधा का रहने वाला है. शातिर आरोपी ने खमरिया थाने में पदस्थ अपने जीजा शिवकुमार बंजारे की वर्दी और बाइक चुराई थी और नवागढ़ क्षेत्र के विभिन्न गांव में घूम-घूमकर मोटरसाइकिल से आने जाने वालों से जांच के नाम पर अवैध वसूली कर रहा था. जब पुलिस ने आरोपी को पकड़कर पूछताछ की तो उसने खुलासे में बताया कि रायपुर के टिकरापारा में भी एक मोटरसाइकिल चोरी की है. पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई करने में जुटी है.

INDIA गठबंधन जल्द जारी करेगा साझा घोषणा पत्र, होंगे ये 7 बड़े वादे     |     हिमाचल में कांग्रेस को झटका, प्रभारी सचिव तजिंदर सिंह BJP में हो सकते हैं शामिल     |     भोरे में हुई इंटर स्टेट को-ऑर्डिनेशन बैठक. यूपी बिहार सहित तीन जिला के पदाधिकारी रहे मौजूद.     |     मध्य प्रदेश में छह सीटों पर उत्साह के बीच तीन बजे तक 53.40 प्रतिशत मतदान     |     नीलगंगा चौराहे पर दो भाइयों ने मिलकर युवक की चाकू मारकर हत्या की     |     मप्र हाई कोर्ट ने तथ्य छिपाकर याचिका दायर करने पर लगाया 10 हजार जुर्माना, दी सख्त हिदायत     |     श्रम न्यायालय के आदेशानुसार शेष राशि का भुगतान ब्याज सहित करें, हाई कोर्ट ने दी 45 दिन की मोहलत     |     पांच महीने में 21 लाख रुपये बढ़ी शिवराज स‍िंंह चौहान की संपत्ति     |     इंदौर से चार रूट पर चलाई चार समर स्पेशल ट्रेन, फिर भी लंबी वेटिंग     |     पद्मश्री जोधइया बाई बैगा नहीं डाल सकीं वोट, उमरिया में उनके घर पर भी नहीं पहुंचा मतदान दल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374