Breaking
आंखों में मिर्ची डालकर ले गए डेढ़ लाख रुपए, पुलिस तलाश में जुटी मुख्यमंत्री चौहान ने पं. दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर नमन किया 15 साल की किशोरी रेप, मंडीदीप, रायसेन में छिपकर करता रहा मजदूरी 21वीं राज्य स्तरीय बैडमिंटन स्पर्धा के लिए चुने गए जिले के खिलाड़ी इन घरेलू उपायों से मोटापा करें कम महेंद्रगढ़ में सरकारी जमीन पर कब्जा करके बनाया घर जमींदोज, पुलिस फोर्स रही मौजूद समाज के हर वर्ग के लिए काम कर रही सरकार- पंकज चौधरी सर्व आदिवासी समाज के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री से की सौजन्य मुलाकात प्रसव के लिए रुपये लेने का आरोप एंटी भू-माफिया के तहत तीन के विरुद्ध गैंगस्टर की कार्रवाई

जीजा की वर्दी और बाइक चुराकर कर रहा था वसूली, ऐसे पकड़ा गया नकली हवलदार

Whats App

बेमेतरा: चोरी की वर्दी और मोटरसाइकिल पर बैठकर अपने आप को पुलिस हवलदार बताने वाला पुलिस के हत्थे चढ़ा है. आरोपी अपने आप को पुलिस विभाग में पदस्थ बताकर लोगों से ठगी करता था. आरोपी, पुलिस का रौब दिखाकर अवैध वसूली का काम कर रहा था. इस मामले में पुलिस को लगातार शिकायत मिल रही थी कि कोई शख्स लगातार पुलिस के नाम पर लोगों से वसूली कर रहा है. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए फर्जी हवलदार को गिरफ्तार कर लिया है और उससे आगे पूछताछ की जा रही है.

बाइक सवारों से करता था अवैध वसूली 

दरअसल बेमेतरा के नवागढ़ थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि महराजी नवागांव के पास एक व्यक्ति अपने आप को पुलिस का हवलदार बताकर लोगों से अवैध वसूली कर रहा है. सूचना पर जब पुलिस ने पतासाजी की तो उनके भी होश उड़ गए. क्योंकि शातिर आरोपी, पदस्थ हवलदार की वर्दी और बाइक चुराकर काम को अंजाम दे रहा था और पुलिस बनकर आने जाने वाले बाइक सवारों से अवैध वसूली कर रहा था.

Whats App

जीजा की वर्दी और बाइक चुराकर कर रहा था वसूली 

बेमेतरा पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी बल्लू कुर्रे ग्राम नगधा का रहने वाला है. शातिर आरोपी ने खमरिया थाने में पदस्थ अपने जीजा शिवकुमार बंजारे की वर्दी और बाइक चुराई थी और नवागढ़ क्षेत्र के विभिन्न गांव में घूम-घूमकर मोटरसाइकिल से आने जाने वालों से जांच के नाम पर अवैध वसूली कर रहा था. जब पुलिस ने आरोपी को पकड़कर पूछताछ की तो उसने खुलासे में बताया कि रायपुर के टिकरापारा में भी एक मोटरसाइकिल चोरी की है. पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई करने में जुटी है.

आंखों में मिर्ची डालकर ले गए डेढ़ लाख रुपए, पुलिस तलाश में जुटी     |     मुख्यमंत्री चौहान ने पं. दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर नमन किया     |     15 साल की किशोरी रेप, मंडीदीप, रायसेन में छिपकर करता रहा मजदूरी     |     21वीं राज्य स्तरीय बैडमिंटन स्पर्धा के लिए चुने गए जिले के खिलाड़ी     |     इन घरेलू उपायों से मोटापा करें कम     |     महेंद्रगढ़ में सरकारी जमीन पर कब्जा करके बनाया घर जमींदोज, पुलिस फोर्स रही मौजूद     |     समाज के हर वर्ग के लिए काम कर रही सरकार- पंकज चौधरी     |     सर्व आदिवासी समाज के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री से की सौजन्य मुलाकात     |     प्रसव के लिए रुपये लेने का आरोप     |     एंटी भू-माफिया के तहत तीन के विरुद्ध गैंगस्टर की कार्रवाई     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374