Breaking
18 जिलों के 46 नगरीय निकायों में प्रचार थमा ठीक से चल नहीं पा रही थी सारा अली खान, एक्ट्रेस की हरकत देख शॉक्ड रह गए नेटिजेंस ज्योतिष पीठ के नए शंकराचार्य पर विवाद शुरू 9 को भेजा नोटिस, सीएचओ को 5 माह से भुगतान न मिलने पर डीएम ने जताई नाराजगी ‘पठान’ की डबिंग में व्यस्त हैं दीपिका सरदार सरोवर डैम से दोगुना हुआ बिजली का उत्पादन राधिका के लिए सहज है सैफ अली खान के साथ काम करना 5 बार कर चुका आत्महत्या की कोशिश, डॉक्टर बोले- मानसिक संतुलन ठीक | In Ludhiana jail, the hawalaati c... मुख्यमंत्री बघेल से भारतीय बैडमिंटन टीम के राष्ट्रीय कोच गोपीचंद ने की सौजन्य मुलाकात पंचायत से बाहर निकालकर पीटा, घर पर शिकायत करने पर जानलेव हमला किया

कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ी, 75 संक्रमित

Whats App

बिलासपुर। जिला गौरेला-पेंड्रा- मरवाही में भी तीसरी लहर के साथ ही संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। पेंड्रा में 75 संक्रमित मिले हैं । इससे पूर्व जिले में 350 कोरोना मरीज एक्टिव भी हैं।

जिले में कोेरोना मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है साथ ही स्वास्थ्य विभाग तीसरी लहर से निपटने केे लिए पूरी तरह से अलर्ट है। इस संबंध में जिला चिकित्सा अधिकारी डा. देवेंद्र पैकरा ने बताया जिले के सभी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र एवं उप स्वास्थ्य केंद्रों में भी कोरोना टेस्ट में तेजी लाई गई है।

जिले में 21हजार युवक-यवतियों को वैक्सीनेशन करने का लक्ष्य रखा गया है। जिले में 15 से 18 वर्ष के युवक युवतियों को वैक्सीनेशन किया जा रहा है। स्कूलों के बंद होने से वैक्सीनेशन में कमियां आई है लेकिन स्वास्थ्य विभाग ने प्रत्येक ग्राम पंचायतों में वैक्सीनेशन का कार्य में तेजी लाने के निर्देश के बाद गांव में तेजी से टीकाकरण किया जा रहा है। वहीं रोज मरीज मिल रहे हैं।

Whats App

इस वजह से लगभग 13 हजार 735 युवा युवतियों को जिले भर में वैक्सीनेशन लगाया जा चुका है। वही जिले भर में शत – प्रतिशत लोगों को प्रथम वैक्सीनेशन का डोज लग चुका है। वहीं द्वितीय डोज 88 प्रतिशत लोगों को जिले भर में वैक्सीनेशन लगाए जा चुके हैं।

लगाए जा रहे बूस्टर डोज

जिले में बूस्टर डोज भी लगातार लगाया जा रहा है। इस कड़ी में नगर पंचायत अध्यक्ष राकेश जालान ने बूस्टर डोज लगवाया। इस संबंध में जिला चिकित्सा अधिकारी डा. पैकरा ने बताया कि लगातार कोरोना संक्रमित मरीजों एवं वैक्सीनेशन कार्य में नजर बनाए हुए हैं साथ ही उन्होंने बताया अभी तक जिले में कोई भी गंभीर संक्रमित मरीज नहीं मिले हैं। फिर भी समस्त जिले के ग्राम पंचायतों में स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी नजर बनाए हुए हैं।

18 जिलों के 46 नगरीय निकायों में प्रचार थमा     |     ठीक से चल नहीं पा रही थी सारा अली खान, एक्ट्रेस की हरकत देख शॉक्ड रह गए नेटिजेंस     |     ज्योतिष पीठ के नए शंकराचार्य पर विवाद शुरू     |     9 को भेजा नोटिस, सीएचओ को 5 माह से भुगतान न मिलने पर डीएम ने जताई नाराजगी     |     ‘पठान’ की डबिंग में व्यस्त हैं दीपिका     |     सरदार सरोवर डैम से दोगुना हुआ बिजली का उत्पादन     |     राधिका के लिए सहज है सैफ अली खान के साथ काम करना     |     5 बार कर चुका आत्महत्या की कोशिश, डॉक्टर बोले- मानसिक संतुलन ठीक | In Ludhiana jail, the hawalaati cut his wr, the police regered a case     |     मुख्यमंत्री बघेल से भारतीय बैडमिंटन टीम के राष्ट्रीय कोच गोपीचंद ने की सौजन्य मुलाकात     |     पंचायत से बाहर निकालकर पीटा, घर पर शिकायत करने पर जानलेव हमला किया     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374