Breaking
भोरे में हुई इंटर स्टेट को-ऑर्डिनेशन बैठक. यूपी बिहार सहित तीन जिला के पदाधिकारी रहे मौजूद. मध्य प्रदेश में छह सीटों पर उत्साह के बीच तीन बजे तक 53.40 प्रतिशत मतदान नीलगंगा चौराहे पर दो भाइयों ने मिलकर युवक की चाकू मारकर हत्या की मप्र हाई कोर्ट ने तथ्य छिपाकर याचिका दायर करने पर लगाया 10 हजार जुर्माना, दी सख्त हिदायत श्रम न्यायालय के आदेशानुसार शेष राशि का भुगतान ब्याज सहित करें, हाई कोर्ट ने दी 45 दिन की मोहलत पांच महीने में 21 लाख रुपये बढ़ी शिवराज स‍िंंह चौहान की संपत्ति इंदौर से चार रूट पर चलाई चार समर स्पेशल ट्रेन, फिर भी लंबी वेटिंग पद्मश्री जोधइया बाई बैगा नहीं डाल सकीं वोट, उमरिया में उनके घर पर भी नहीं पहुंचा मतदान दल राहुल गांधी 21 अप्रैल को सतना में करेंगे प्रचार, आसपास की दूसरी सीटों को भी साधने को कोशिश मादा चीता वीरा को मुरैना से रेस्क्यू कर वापस लाया गया कूनो नेशनल पार्क

कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ी, 75 संक्रमित

Whats App

बिलासपुर। जिला गौरेला-पेंड्रा- मरवाही में भी तीसरी लहर के साथ ही संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। पेंड्रा में 75 संक्रमित मिले हैं । इससे पूर्व जिले में 350 कोरोना मरीज एक्टिव भी हैं।

जिले में कोेरोना मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है साथ ही स्वास्थ्य विभाग तीसरी लहर से निपटने केे लिए पूरी तरह से अलर्ट है। इस संबंध में जिला चिकित्सा अधिकारी डा. देवेंद्र पैकरा ने बताया जिले के सभी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र एवं उप स्वास्थ्य केंद्रों में भी कोरोना टेस्ट में तेजी लाई गई है।

जिले में 21हजार युवक-यवतियों को वैक्सीनेशन करने का लक्ष्य रखा गया है। जिले में 15 से 18 वर्ष के युवक युवतियों को वैक्सीनेशन किया जा रहा है। स्कूलों के बंद होने से वैक्सीनेशन में कमियां आई है लेकिन स्वास्थ्य विभाग ने प्रत्येक ग्राम पंचायतों में वैक्सीनेशन का कार्य में तेजी लाने के निर्देश के बाद गांव में तेजी से टीकाकरण किया जा रहा है। वहीं रोज मरीज मिल रहे हैं।

Whats App

इस वजह से लगभग 13 हजार 735 युवा युवतियों को जिले भर में वैक्सीनेशन लगाया जा चुका है। वही जिले भर में शत – प्रतिशत लोगों को प्रथम वैक्सीनेशन का डोज लग चुका है। वहीं द्वितीय डोज 88 प्रतिशत लोगों को जिले भर में वैक्सीनेशन लगाए जा चुके हैं।

लगाए जा रहे बूस्टर डोज

जिले में बूस्टर डोज भी लगातार लगाया जा रहा है। इस कड़ी में नगर पंचायत अध्यक्ष राकेश जालान ने बूस्टर डोज लगवाया। इस संबंध में जिला चिकित्सा अधिकारी डा. पैकरा ने बताया कि लगातार कोरोना संक्रमित मरीजों एवं वैक्सीनेशन कार्य में नजर बनाए हुए हैं साथ ही उन्होंने बताया अभी तक जिले में कोई भी गंभीर संक्रमित मरीज नहीं मिले हैं। फिर भी समस्त जिले के ग्राम पंचायतों में स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी नजर बनाए हुए हैं।

मध्य प्रदेश में छह सीटों पर उत्साह के बीच तीन बजे तक 53.40 प्रतिशत मतदान     |     नीलगंगा चौराहे पर दो भाइयों ने मिलकर युवक की चाकू मारकर हत्या की     |     मप्र हाई कोर्ट ने तथ्य छिपाकर याचिका दायर करने पर लगाया 10 हजार जुर्माना, दी सख्त हिदायत     |     श्रम न्यायालय के आदेशानुसार शेष राशि का भुगतान ब्याज सहित करें, हाई कोर्ट ने दी 45 दिन की मोहलत     |     पांच महीने में 21 लाख रुपये बढ़ी शिवराज स‍िंंह चौहान की संपत्ति     |     इंदौर से चार रूट पर चलाई चार समर स्पेशल ट्रेन, फिर भी लंबी वेटिंग     |     पद्मश्री जोधइया बाई बैगा नहीं डाल सकीं वोट, उमरिया में उनके घर पर भी नहीं पहुंचा मतदान दल     |     राहुल गांधी 21 अप्रैल को सतना में करेंगे प्रचार, आसपास की दूसरी सीटों को भी साधने को कोशिश     |     मादा चीता वीरा को मुरैना से रेस्क्यू कर वापस लाया गया कूनो नेशनल पार्क     |     भोरे में हुई इंटर स्टेट को-ऑर्डिनेशन बैठक. यूपी बिहार सहित तीन जिला के पदाधिकारी रहे मौजूद.     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374