Breaking
दुनिया की कोई ताकत नहीं जो संविधान बदल दे… अमरोहा में BJP पर एक साथ गरजे राहुल-अखिलेश दहेज में नहीं मिली कार… पत्नी को पीटकर तीन बार बोला तलाक; घर से किया बेदखल IPL का नियम तोड़ा, अब सजा मिली, मुंबई इंडियंस के काइरन पोलार्ड और टिम डेविड के साथ हुआ ऐसा अजय देवगन की ‘सिंघम अगेन’ में क्या-क्या होगा? करीना कपूर ने खोल दिया राज दिल्ली में टूटे गोल्ड के सारे रिकॉर्ड, अप्रैल में 6,750 रुपए हुआ महंगा गर्मी में क्यों कम हो जाती है फैन की स्पीड, कैसे बढ़ा सकते हैं इसे? जानिए यहां अक्षय तृतीया पर सोना खरीदने का क्यों है रिवाज? जानें इस दिन खरीदारी का महत्व ईरान ने दिलाई अमेरिका के 9/11 की याद! हमले के बाद रुकी उड़ाने, एयर इंडिया ने भी लिया बड़ा फैसला क्या अंडे का पीला हिस्सा खाने से शरीर में फैट बढ़ने लगता है? एक्सपर्ट से डिटेल में जानें समीक्षा में 21 उम्मीदवारों के नामांकन पाए गए सही, एक उम्मीदवार का नामांकन हुआ अस्वीकृत

Weather Update: दिल्ली सहित उत्तर भारत के कई राज्यों में बारिश के आसार, जानें- मौसम का ताजा अपडेट्स

Whats App

नई दिल्ली। उत्तर भारत में इस समय कड़ाके की ठंड पड़ रही है। मौसम विभाग के अनुसार पंजाब, हरियाणा, दिल्ली समेत पश्चिमी उत्तर प्रदेश में आने वाले 2 दिनों तक बारिश के आसार बन रहे हैं। इसके साथ ही न्यूनतम पारा भी 2-4 डिग्री तक बढ़ सकता है। हवा ने भी मौसम में ठंड के असर को कई गुना बढ़ा दिया है। मौसम विभाग के मुताबिक आने वाले दिनों में बादल छाए रहेंगे और ठंड का प्रकोप अभी जारी रहेगा। IMD के मुताबिक, पश्चिमी विक्षोभ के कारण 21 जनवरी से 23 जनवरी तक पंजाब, हरियाणा, दिल्ली, पश्चिमी उत्तर प्रदेश और उत्तरी राजस्थान में बारिश होने की संभावना बनी हुई है।

मौसम विभाग के मुताबिक, 18 जनवरी को होने वाला पश्चिमी विक्षोभ अब 21 जनवरी के आसपास सक्रिय होगा। जिसकी वजह से शुक्रवार से रविवार तक बारिश की संभावना बन रही है। वहीं हिमाचल प्रदेश, जम्मू, कश्मीर और उत्तराखंड में 18 जनवरी के बाद से मौसम बदलेगा।

22 जनवरी के लिए यलो अलर्ट जारी

Whats App

मौसम विभाग का पूर्वानुमान है कि अगले 24 घंटे में अधिकतम तापमान 18 और न्यूनतम तापमान 10 डिग्री सेल्सियस रह सकता है। पश्चिमी विक्षोभ की सक्रियता की वजह से 21 से 23 जनवरी तक दिल्ली-एनसीआर में हल्की बारिश की संभावना है। 22 जनवरी के लिए विभाग ने यलो अलर्ट जारी किया है।

जम्मू में बर्फीली हवाओं से लोग परेशान

कश्मीर में लगातार चल रही बर्फीली हवाओं ने लोगों को परेशान कर दिया है। जम्मू संभाग के बीच मैदानी इलाकों में सर्दी बढ़ी है। यहां दिन का तापमान में सामान्य से 7 से 8 डिग्री तक गिरावट आई है। मौसम विभाग ने इस हफ्ते के अंत में हल्की बारिश और हिमपात होने की आशंका जाहिर की है। 22 और 23 जनवरी को हल्की बारिश और हिमपात की संभावना जताई है।

दुनिया की कोई ताकत नहीं जो संविधान बदल दे… अमरोहा में BJP पर एक साथ गरजे राहुल-अखिलेश     |     दहेज में नहीं मिली कार… पत्नी को पीटकर तीन बार बोला तलाक; घर से किया बेदखल     |     IPL का नियम तोड़ा, अब सजा मिली, मुंबई इंडियंस के काइरन पोलार्ड और टिम डेविड के साथ हुआ ऐसा     |     अजय देवगन की ‘सिंघम अगेन’ में क्या-क्या होगा? करीना कपूर ने खोल दिया राज     |     दिल्ली में टूटे गोल्ड के सारे रिकॉर्ड, अप्रैल में 6,750 रुपए हुआ महंगा     |     गर्मी में क्यों कम हो जाती है फैन की स्पीड, कैसे बढ़ा सकते हैं इसे? जानिए यहां     |     अक्षय तृतीया पर सोना खरीदने का क्यों है रिवाज? जानें इस दिन खरीदारी का महत्व     |     ईरान ने दिलाई अमेरिका के 9/11 की याद! हमले के बाद रुकी उड़ाने, एयर इंडिया ने भी लिया बड़ा फैसला     |     क्या अंडे का पीला हिस्सा खाने से शरीर में फैट बढ़ने लगता है? एक्सपर्ट से डिटेल में जानें     |     समीक्षा में 21 उम्मीदवारों के नामांकन पाए गए सही, एक उम्मीदवार का नामांकन हुआ अस्वीकृत     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374