Breaking
जिंदा जलकर मौत; आत्महत्या के पीछे की वजहों को खंगाल रही पुलिस भैसदेही, आठनेर, भीमपुर में हुई फसलें खराब, किसानों ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन, मांगा मुआवजा नवरात्रि उपवास के दौरान रखें इन बातों का ध्यान दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर पीएम मोदी ने अर्पित की श्रद्धांजलि केन्द्र सरकार की अपील-सुप्रीम कोर्ट से सीओए को हटाए कच्चे तेल में ‎गिरावट के बाद भी पेट्रोल और डीजल की कीमत नहीं हुई कम मूनलाइटिंग को लेकर एक और उद्योगपति ने कहा- डेटा की सुरक्षा से समझौता करना पाप होगा भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने झूलन को जीत के साथ विदायी दी मंत्री बोले; प्रधानमंत्री एसएसी अभ्युदय योजना पहली बार दलित आर्थिक एजेण्डा के रूप में लागू श्राद्ध पक्ष में तीर्थ पर पिंडदान कर मांगी सुखद भविष्य की कामना

कड़ाके की ठंड से कांप रहा बिहारः 13 जिलों में 10 डिग्री से नीचे आया न्यूनतम तापमान, राहत की उम्मीद नहीं

Whats App

पटनाः कोहरा और कनकनी से जूझते बिहारवासियों को फिलहाल सर्दी से राहत मिलने की उम्मीद नहीं दिख रही है। राज्य में सर्दी का सितम अपने चरम पर है।

पटना समेत कई जिलों का न्यूनतम तापमान सात से 10 डिग्री सेल्सियस के आसपास रिकॉर्ड किया गया है। वहीं, न सिर्फ सुबह और रात के समय बल्कि दोपहर में भी धुंध से लोगों को राहत नहीं मिल रही है। तापमान लगातार नीचे आ रहा है और पर्वतीय इलाकों से आ रही पछुआ हवा से पूरे दिन हाड़ कंपाने वाली ठंड महसूस की जा रही है।

मौसम विभाग के अनुसार, प्रदेश के लगभग 13 जिलों में न्यूनतम तापमान 10 डिग्री के नीचे आ गया है। पटना, मुजफ्फरपुर, गया, पूर्णिया, भागलपुर, सुपौल, पूर्वी चंपारण, अररिया, दरभंगा और गोपालगंज जिले में पिछले 48 घंटों से कोल्ड डे की स्थिति बनी हुई है और अगले 48 घंटों तक भी इससे राहत के आसार नहीं हैं। मौसम पूर्वानुमान के अनुसार ठंड की मौजूदा स्थिति अगले दो दिनों तक जारी रहेगी। विशेषकर पछुआ हवा का कहर ठंड को प्रचंड बना रहा है।

जिंदा जलकर मौत; आत्महत्या के पीछे की वजहों को खंगाल रही पुलिस     |     भैसदेही, आठनेर, भीमपुर में हुई फसलें खराब, किसानों ने एसडीएम को सौंपा ज्ञापन, मांगा मुआवजा     |     नवरात्रि उपवास के दौरान रखें इन बातों का ध्यान     |     दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर पीएम मोदी ने अर्पित की श्रद्धांजलि     |     केन्द्र सरकार की अपील-सुप्रीम कोर्ट से सीओए को हटाए     |     कच्चे तेल में ‎गिरावट के बाद भी पेट्रोल और डीजल की कीमत नहीं हुई कम     |     मूनलाइटिंग को लेकर एक और उद्योगपति ने कहा- डेटा की सुरक्षा से समझौता करना पाप होगा     |     भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने झूलन को जीत के साथ विदायी दी     |     मंत्री बोले; प्रधानमंत्री एसएसी अभ्युदय योजना पहली बार दलित आर्थिक एजेण्डा के रूप में लागू     |     श्राद्ध पक्ष में तीर्थ पर पिंडदान कर मांगी सुखद भविष्य की कामना     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374