Breaking
अखिल भारतीय में इंदौर से 2, जबलपुर-भोपाल से एक-एक; प्रदेश पुरस्कार में भी इंदौर-भोपाल आगे समस्तीपुर में भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार बोलरों ने 50 को रौंदा, 5 की हालत गंभीर... राहुल गांधी ने कहा, अब भारत जोड़ो यात्रा कांग्रेस की नहीं रही, सभी इसमें जुड़ रहे हैं लाठी से किए ताबड़तोड़ वार, अस्पताल में हुई मौत; आरोपी बोला- बर्दाश्त नहीं हुआ पंजाब सरकार ने दी पूर्व मंत्री भारत भूषण आशु पर केस चलाने की अनुमति पानीपत में कोर्ट की तीसरी मंजिल से गिरकर वकील की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत बोले- खुदकुशी हराम है इसलिए जिंदा हूं; वो मुझे एड़ियां रगड़-रगड़कर मारना चाहते हैं रणवीर सिंह की फिल्म "सर्कस" का टीजर रिलीज.. Mokshda Ekadashi: इस दिन रखा जाएगा मोक्षदा एकादशी का व्रत, इस विधि से करें पूजा तो होगी शुभ फल की प्... Malaika Arora संग कैसा है अरबाज खान की गर्लफ्रेंड Georgia Andriani का रिश्ता?

विद्युत कंपनियो के मुख्यालय मे गणतंत्र दिवस समारोह 

Whats App

जबलपुर। विद्युत कंपनियों का गणतंत्र दिवस समारोह रामपुर स्थित पाण्डुताल मैदान में मध्यप्रदेश शासन की कोरोना गाइडलाइन के अनुसार आयोजित होगा। इस बात का निर्णय एमपी पावर मैनेजमेंट कंपनी के मुख्य महाप्रबंधक (मानव संसाधन व प्रशासन) राजीव गुप्ता की अध्यक्षता में आयोजित एक बैठक में लिया गया। बैठक में एमपी पावर मैनेजमेंट कंपनी, मध्यप्रदेश पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी, मध्यप्रदेश पावर जनरेटिंग कंपनी व मध्यप्रदेश पावर ट्रांसमिशन कंपनी द्वारा संयुक्त रूप से आयोजित होने वाले गणतंत्र दिवस के कार्यक्रमों की रूपरेखा निर्धारित की गई। गणतंत्र दिवस के अवसर शक्तिभवन में रोशनी की जाएगी।  

गणतंत्र दिवस आयोजन समिति की बैठक में महाप्रबंधक ए.के. अग्रवाल, अधीक्षण अभियंता सिविल प्रकाश पचौरी, उप महाप्रबंधक आलोक श्रीवास्तव, मुख्य चिकित्साधिकारी डा. एस. के. वर्मा, कार्यपालन अभियंता सिविल एस.के. भंडारी, सहायक अभियंता वी .पी. साहू, राजीव सरैया, एम. एल. मालवीय, मिलिन्द चौधरी, सुरक्षा अधिकारी आर. एन. यादव, पावर ट्रांसमिशन कंपनी के कार्यपालन अभियंता डा. हिमांशु श्रीवास्तव व विद्युत संधारण डिवीजन के कार्मिक उपस्थित थे। 

बैठक में मुख्य महाप्रबंधक राजीव गुप्ता ने गणतंत्र दिवस पर आयोजित होने वाले मुख्य समारोह की तैयारी पर बिन्दुवार चर्चा कर रूपरेखा तैयार की। बैठक में संबंधित विभागों से संबद्ध अधिकारियों को निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार व्यवस्थाओं को समय के पूर्व पूर्ण करने के निर्देश दिए गए।

 

अखिल भारतीय में इंदौर से 2, जबलपुर-भोपाल से एक-एक; प्रदेश पुरस्कार में भी इंदौर-भोपाल आगे     |     समस्तीपुर में भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार बोलरों ने 50 को रौंदा, 5 की हालत गंभीर…     |     राहुल गांधी ने कहा, अब भारत जोड़ो यात्रा कांग्रेस की नहीं रही, सभी इसमें जुड़ रहे हैं     |     लाठी से किए ताबड़तोड़ वार, अस्पताल में हुई मौत; आरोपी बोला- बर्दाश्त नहीं हुआ     |     पंजाब सरकार ने दी पूर्व मंत्री भारत भूषण आशु पर केस चलाने की अनुमति     |     पानीपत में कोर्ट की तीसरी मंजिल से गिरकर वकील की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत     |     बोले- खुदकुशी हराम है इसलिए जिंदा हूं; वो मुझे एड़ियां रगड़-रगड़कर मारना चाहते हैं     |     रणवीर सिंह की फिल्म “सर्कस” का टीजर रिलीज..     |     Mokshda Ekadashi: इस दिन रखा जाएगा मोक्षदा एकादशी का व्रत, इस विधि से करें पूजा तो होगी शुभ फल की प्राप्ति     |     Malaika Arora संग कैसा है अरबाज खान की गर्लफ्रेंड Georgia Andriani का रिश्ता?     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374