Breaking
स्वास्थ्य मंत्री डॉ. चौधरी ने जेपी हॉस्पिटल में स्वास्थ्य मेले की व्यवस्थाओं का जायजा लिया गोपालगंज। प्रतिनिधियों के आपसी विवाद से रुकता है पंचायत का विकास। एकदंत संकष्टी चतुर्थी कल अप्रैल के जीएसटी कर भुगतान की तारीख बढ़ी वैश्विक स्तर पर अकेले वायु प्रदूषण से 66.7 लाख लोगों की मौत ऑनलाइन गेमिंग, कैसिनो पर 28 फीसदी जीएसटी लगाने की तैयारी, ग्रुप ऑफ मिनिस्टर्स ने दी प्रस्ताव को मंजू... एक दिन की बढ़त के बाद फिसला बाजार, सेंसेक्स-निफ्टी लाल निशान में क्लोज, पॉवर ग्रिड सबसे ज्यादा लुढ़क... पीएम आवास योजना को लेकर सरकार ने किया बड़ा ऐलान! सभी पर पड़ेगा असर कश्मीर घाटी में अभी और होगी बारिश, जम्मू में चल सकती है लू, अलर्ट जारी सुप्रीम कोर्ट ने एजी पेरारिवलन को रिहा किया

विद्युत कंपनियो के मुख्यालय मे गणतंत्र दिवस समारोह 

Whats App

जबलपुर। विद्युत कंपनियों का गणतंत्र दिवस समारोह रामपुर स्थित पाण्डुताल मैदान में मध्यप्रदेश शासन की कोरोना गाइडलाइन के अनुसार आयोजित होगा। इस बात का निर्णय एमपी पावर मैनेजमेंट कंपनी के मुख्य महाप्रबंधक (मानव संसाधन व प्रशासन) राजीव गुप्ता की अध्यक्षता में आयोजित एक बैठक में लिया गया। बैठक में एमपी पावर मैनेजमेंट कंपनी, मध्यप्रदेश पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी, मध्यप्रदेश पावर जनरेटिंग कंपनी व मध्यप्रदेश पावर ट्रांसमिशन कंपनी द्वारा संयुक्त रूप से आयोजित होने वाले गणतंत्र दिवस के कार्यक्रमों की रूपरेखा निर्धारित की गई। गणतंत्र दिवस के अवसर शक्तिभवन में रोशनी की जाएगी।  

गणतंत्र दिवस आयोजन समिति की बैठक में महाप्रबंधक ए.के. अग्रवाल, अधीक्षण अभियंता सिविल प्रकाश पचौरी, उप महाप्रबंधक आलोक श्रीवास्तव, मुख्य चिकित्साधिकारी डा. एस. के. वर्मा, कार्यपालन अभियंता सिविल एस.के. भंडारी, सहायक अभियंता वी .पी. साहू, राजीव सरैया, एम. एल. मालवीय, मिलिन्द चौधरी, सुरक्षा अधिकारी आर. एन. यादव, पावर ट्रांसमिशन कंपनी के कार्यपालन अभियंता डा. हिमांशु श्रीवास्तव व विद्युत संधारण डिवीजन के कार्मिक उपस्थित थे। 

बैठक में मुख्य महाप्रबंधक राजीव गुप्ता ने गणतंत्र दिवस पर आयोजित होने वाले मुख्य समारोह की तैयारी पर बिन्दुवार चर्चा कर रूपरेखा तैयार की। बैठक में संबंधित विभागों से संबद्ध अधिकारियों को निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार व्यवस्थाओं को समय के पूर्व पूर्ण करने के निर्देश दिए गए।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

स्वास्थ्य मंत्री डॉ. चौधरी ने जेपी हॉस्पिटल में स्वास्थ्य मेले की व्यवस्थाओं का जायजा लिया     |     गोपालगंज। प्रतिनिधियों के आपसी विवाद से रुकता है पंचायत का विकास।     |     एकदंत संकष्टी चतुर्थी कल     |     अप्रैल के जीएसटी कर भुगतान की तारीख बढ़ी     |     वैश्विक स्तर पर अकेले वायु प्रदूषण से 66.7 लाख लोगों की मौत     |     ऑनलाइन गेमिंग, कैसिनो पर 28 फीसदी जीएसटी लगाने की तैयारी, ग्रुप ऑफ मिनिस्टर्स ने दी प्रस्ताव को मंजूरी     |     एक दिन की बढ़त के बाद फिसला बाजार, सेंसेक्स-निफ्टी लाल निशान में क्लोज, पॉवर ग्रिड सबसे ज्यादा लुढ़का     |     पीएम आवास योजना को लेकर सरकार ने किया बड़ा ऐलान! सभी पर पड़ेगा असर     |     कश्मीर घाटी में अभी और होगी बारिश, जम्मू में चल सकती है लू, अलर्ट जारी     |     सुप्रीम कोर्ट ने एजी पेरारिवलन को रिहा किया     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374