Breaking
Mokshda Ekadashi: इस दिन रखा जाएगा मोक्षदा एकादशी का व्रत, इस विधि से करें पूजा तो होगी शुभ फल की प्... Malaika Arora संग कैसा है अरबाज खान की गर्लफ्रेंड Georgia Andriani का रिश्ता? घर पर अकेली थी लड़की, पानी पीने के बहाने घुसा पड़ोसी; जान से मारने की दी धमकी देकर भागा लाइटिंग व डीजे वाले 2 लोगों ने शादी समारोह से 7 साल की बच्ची का अपहरण कर किया गैंगरेप  माता वैष्णों के दरबार में माथा टेका; जम्मू-कश्मीर से IT क्षेत्र में सहयोग का किया वादा चाचा ने मारकर जमीन में गाड़ दिया; खेलने निकला था, फिर लौटा ही नहीं CM मनोहर लाल का दावा- मेडिकल विद्यार्थियों की हड़ताल जल्द होगी खत्म 460 मरीजों की ने आखों की कराई जांच,165 मरीजों का होगा मोतियाबिंद ऑपरेशन गहलोत से नहीं संभल रही सरकार, राजस्थान में मोदी के चेहरे पर लड़ेंगे चुनाव आठवें हफ्ते के एविक्शन में मेकर्स ने पलटा खेल, घरवाले भी हैरान रह गए

The Great Indian Murder: अजय देवगन ने किया रिवील- कैसे और क्यों रखा गया वेब सीरीज का टाइटल? देखें दिलचस्प वीडियो

Whats App

नई दिल्ली। अजय देवगन निर्मित वेब सीरीज द ग्रेट इंडियन मर्डर का ट्रेलर जब से रिलीज हुआ है, एक सवाल सभी के जहन में आ रहा था कि सीरीज का नाम सिक्स सस्पेक्ट्स क्यों नहीं रखा गया? आखिर, यह सीरीज विकास स्वरूप के इसी नाम से आये नॉवल पर आधारित है। सीरीज में एक कत्ल होता है और शक की सुई 6 लोगों की ओर घूमती है, फिर टाइटल क्यों बदला गया। अब इसकी वजह का खुलासा एक वीडियो में किया गया है, जिसमें अजय, लीड एक्टर प्रतीक गांधी और निर्देशक तिग्मांशु धूलिया शो का टाइट द ग्रेट इंडियन मर्डर रखने की वजह को ह्यूमरस अंदाज में रिवील करते नजर आ रहे हैं।

वीडियो में अजय कहते हैं कि सीरीज बनकर तैयार है, रिलीज होने वाली है, लेकिन नाम क्या रखें? इस पर प्रतीक गांधी कहते हैं कि उन्हें एक आइडिया है। सीरीज का नाम सिक्स सस्पेक्ट्स रखते हैं। अजय इसे बहुत स्पष्ट कहते हुए खारिज कर देते हैं। तिग्मांशु धूलिया कहते हैं कि उनका विश्वास है, जिन फिल्मों के टाइटल तीन शब्दों के होते हैं, वो बहुत चलती हैं, जैसे अमर अकबर एंथोनी, पान सिंह तोमर, साहब बीवी और गैंगस्टर… गौरतलब पान सिंह तोमर और साहब बीवी गैंगस्टर तिग्मांशु निर्देशित फिल्में हैं।

Whats App

इस पर अजय कहते हैं कि कहानी पूरे देश में घूम रही है। हर शहर की कहानी है। फिर अजय सजेस्ट करते हैं- द ग्रेट इंडियन तमाशा। प्रतीक सुझाव देते हैं कि कहानी में सस्पेंस हैं और एक मर्डर भी है। इस पर अजय सभी को मिलाकर सुझाव देते हैं- द ग्रेट इंडियन मर्डर। तिग्मांशु थोड़ी हिचक दिखाते हुए कहते हैं- इसमें चार वर्ड्स हैं… पर ठीक है। अजय ने वीडियो ट्विटर पर साझा करके लिखा- ट्रेलर देख लिया, अब देखो द ग्रेट इंडियन मर्डर के टाइटल की मिस्ट्री। पीछे जाते हुए रिवील कर रहे हैं कि शो का नाम कैसे रखा गया।

Mokshda Ekadashi: इस दिन रखा जाएगा मोक्षदा एकादशी का व्रत, इस विधि से करें पूजा तो होगी शुभ फल की प्राप्ति     |     Malaika Arora संग कैसा है अरबाज खान की गर्लफ्रेंड Georgia Andriani का रिश्ता?     |     घर पर अकेली थी लड़की, पानी पीने के बहाने घुसा पड़ोसी; जान से मारने की दी धमकी देकर भागा     |     लाइटिंग व डीजे वाले 2 लोगों ने शादी समारोह से 7 साल की बच्ची का अपहरण कर किया गैंगरेप      |     माता वैष्णों के दरबार में माथा टेका; जम्मू-कश्मीर से IT क्षेत्र में सहयोग का किया वादा     |     चाचा ने मारकर जमीन में गाड़ दिया; खेलने निकला था, फिर लौटा ही नहीं     |     CM मनोहर लाल का दावा- मेडिकल विद्यार्थियों की हड़ताल जल्द होगी खत्म     |     460 मरीजों की ने आखों की कराई जांच,165 मरीजों का होगा मोतियाबिंद ऑपरेशन     |     गहलोत से नहीं संभल रही सरकार, राजस्थान में मोदी के चेहरे पर लड़ेंगे चुनाव     |     आठवें हफ्ते के एविक्शन में मेकर्स ने पलटा खेल, घरवाले भी हैरान रह गए     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374