Breaking
स्पीकर ने लिखा लेटर; बोले- पंचकूला के यात्रियों को भी मिलें चंडीगढ़ जैसी सुविधाएं इटावा में पंचनद के तट पर चंबल के वीरों को किया याद, जलाए गए 151 दीप क्या Prabhas के साथ रिलेशनशिप में हैं Kriti Sanon? वरुण धवन ने किया खुलासा इंडोनेशिया सरकार ने भूकंप पीड़ितों के लिए सैकड़ों घरों के पुनर्निर्माण की योजना बनाई गुजरात में बनेगी आप की सरकार भाजपा-कांग्रेस को लगेगा झटका : केजरीवाल का दावा आवास दिलाने के नाम पर धोखे से लिखवा लिया गरीब की जमीन गिरफ्तारी के लिए घर में घुसी पुलिस से घबरा कर आरोपी के बुजुर्ग पिता की मौत लोगों ने पुलिस को बंधक बन... फुटबॉल मैच के दौरान भिड़े खिलाड़ी,छह को मिला रेड कार्ड पुलिस ने दबिश देकर 13 टंकियों से 2500 ली. लहान नष्ट किया, 1 लाख कीमत की थी ग्रामीणों में आक्राश, बोले-जल्द ही मरम्मत नहीं होने पर होगा आंदोलन

उमा भारती का चैलेंज- MP में शराबबंदी होकर रहेगी, कांग्रेस बोलीं- वेलेंटाइन डे से करेंगी शुरुआत

Whats App

भोपाल/इंदौर: शिवराज सरकार की नई आबकारी नीति के खिलाफ एक बार फिर भाजपा की फायर ब्रांड नेता उमा भारती का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने एक बार फिर अपनी बात दोहराई है उन्होंने कहा है कि प्रदेश में शराबबंदी होकर रहेगी। 14 फरवरी से दूसरे चरण की शुरुआत होगी। पहले चरण में बातचीत की है। वहीं उमा भारती के इस ऐलान के बाद कांग्रेस ने तंज कसा है कि आखिर कब तक तारीख पर तारीख देती रहेंगी।

बता दें कि शिवराज कैबिनेट ने नई शराब नीति को मंजूरी दी है जिसके अनुसर अब मध्य प्रदेश में अंग्रेजी शराब 20 फीसदी सस्ती हो जाएगी। जबकि उमा भारती काफी समय पहले से शराबबंदी को लेकर अभियान चलाने की चेतावनी दे चुकी है। लेकिन नई आबकारी नीति के ऐलान के बाद कांग्रेस ने पूर्व सीएम उमा भारती की चुप्पी पर सवाल खड़े करते हुए इंदौर शहर के प्रमुख चौराहों पर शुक्रवार सुबह उमा भारती के गायब होने के पोस्टर लगाए गए। कांग्रेस का आरोप है कि प्रदेश में शराबबंदी की घोषणा कर उमा भारती गायब हो गई हैं। जिस समय मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने घर-घर शराब दुकान खोलने की नई नीति बनाई है।

Whats App

उमा भारती ने ट्वीट कर दी अभियान की नई तारीख…
उमा भारती ने कहा कि मेरी प्रथम चरण की बात आरएसएस के वरिष्ठ स्वयंसेवकों प्रदेशध्यक्ष वीडीशर्मा और सीएम शिवराज सिंह चौहान से हो चुकी है। अगला चरण 14 फ़रवरी के बाद प्रारंभ करूंगी। शराबबंदी, नशाबंदी मध्यप्रदेश में होकर रहेगी ।

कांग्रेस बोलीं- तारीख पर तारीख
मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने कहा कि प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती मध्य प्रदेश में शराबबंदी के अभियान को शुरू करने को लेकर लगातार तारीख पर तारीख देती जा रही है। पहले उन्होंने 8 मार्च से शराबबंदी के अभियान को प्रारंभ करने की बात कही थी , तब भी उन्होंने कोई अभियान शुरू नहीं किया ,उसके बाद उन्होंने 15 जनवरी से लट्ठ लेकर सड़क पर उतरने की बात कही थी , उनकी यह घोषणा भी अभी तक पूरी नहीं हो पाई और अब उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से 14 फरवरी , वेलेंटाइन डे से इस अभियान को प्रारंभ करने की बात कही है।

स्पीकर ने लिखा लेटर; बोले- पंचकूला के यात्रियों को भी मिलें चंडीगढ़ जैसी सुविधाएं     |     इटावा में पंचनद के तट पर चंबल के वीरों को किया याद, जलाए गए 151 दीप     |     क्या Prabhas के साथ रिलेशनशिप में हैं Kriti Sanon? वरुण धवन ने किया खुलासा     |     इंडोनेशिया सरकार ने भूकंप पीड़ितों के लिए सैकड़ों घरों के पुनर्निर्माण की योजना बनाई     |     गुजरात में बनेगी आप की सरकार भाजपा-कांग्रेस को लगेगा झटका : केजरीवाल का दावा     |     आवास दिलाने के नाम पर धोखे से लिखवा लिया गरीब की जमीन     |     गिरफ्तारी के लिए घर में घुसी पुलिस से घबरा कर आरोपी के बुजुर्ग पिता की मौत लोगों ने पुलिस को बंधक बनाया      |     फुटबॉल मैच के दौरान भिड़े खिलाड़ी,छह को मिला रेड कार्ड     |     पुलिस ने दबिश देकर 13 टंकियों से 2500 ली. लहान नष्ट किया, 1 लाख कीमत की थी     |     ग्रामीणों में आक्राश, बोले-जल्द ही मरम्मत नहीं होने पर होगा आंदोलन     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374