Breaking
राजधानी में बड़ी लूट की वारदात से हडकंप, कारोबारी से मारपीट कर 50 लाख की लूट मूर्तियां और कलश से लेकर शिवलिंग तक...तीन दिन का सर्वे पूरा वजुखाने में 12 फीट 8 इंच का शिवलिंग! भाजपा में चला मंथन का दौर, अलग निगम का अलग घोषणापत्र होगा जारी भारत माता की तस्वीर को जमीन पर रखकर अपमानित करने पर भड़के NSUI कार्यकर्ता, पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन... सुप्रीम कोर्ट में शिवराज सरकार प्रस्तुत कर चुकी है, पिछड़ा वर्ग कल्याण आयोग की वार्डवार रिपोर्ट, मंगल... EPF अकाउंट से Withdrawal पर हो सकता है 15 लाख रुपए से ज्यादा का नुकसान, रिटायरमेंट पर लगेगा झटका! हार्ट अटैक, पर्वतीय बीमारी से अब तक 39 तीर्थयात्रियों की मौत MP में अब नीलगाय का शिकार: पुलिस ने 2 शिकारियों को किया गिरफ्तार, बाकी आरोपियों की तलाश जारी इमरान खान को गिरफ्तार किया तो पाकिस्तान में होंगे श्रीलंका जैसे हालात रेलवे ने अचानक इन 20 ट्रेनों को क‍िया रद्द, ऐसे यात्र‍ियों को होगी मुश्‍क‍िल

उमा भारती का चैलेंज- MP में शराबबंदी होकर रहेगी, कांग्रेस बोलीं- वेलेंटाइन डे से करेंगी शुरुआत

Whats App

भोपाल/इंदौर: शिवराज सरकार की नई आबकारी नीति के खिलाफ एक बार फिर भाजपा की फायर ब्रांड नेता उमा भारती का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने एक बार फिर अपनी बात दोहराई है उन्होंने कहा है कि प्रदेश में शराबबंदी होकर रहेगी। 14 फरवरी से दूसरे चरण की शुरुआत होगी। पहले चरण में बातचीत की है। वहीं उमा भारती के इस ऐलान के बाद कांग्रेस ने तंज कसा है कि आखिर कब तक तारीख पर तारीख देती रहेंगी।

बता दें कि शिवराज कैबिनेट ने नई शराब नीति को मंजूरी दी है जिसके अनुसर अब मध्य प्रदेश में अंग्रेजी शराब 20 फीसदी सस्ती हो जाएगी। जबकि उमा भारती काफी समय पहले से शराबबंदी को लेकर अभियान चलाने की चेतावनी दे चुकी है। लेकिन नई आबकारी नीति के ऐलान के बाद कांग्रेस ने पूर्व सीएम उमा भारती की चुप्पी पर सवाल खड़े करते हुए इंदौर शहर के प्रमुख चौराहों पर शुक्रवार सुबह उमा भारती के गायब होने के पोस्टर लगाए गए। कांग्रेस का आरोप है कि प्रदेश में शराबबंदी की घोषणा कर उमा भारती गायब हो गई हैं। जिस समय मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने घर-घर शराब दुकान खोलने की नई नीति बनाई है।

Whats App

उमा भारती ने ट्वीट कर दी अभियान की नई तारीख…
उमा भारती ने कहा कि मेरी प्रथम चरण की बात आरएसएस के वरिष्ठ स्वयंसेवकों प्रदेशध्यक्ष वीडीशर्मा और सीएम शिवराज सिंह चौहान से हो चुकी है। अगला चरण 14 फ़रवरी के बाद प्रारंभ करूंगी। शराबबंदी, नशाबंदी मध्यप्रदेश में होकर रहेगी ।

कांग्रेस बोलीं- तारीख पर तारीख
मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने कहा कि प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती मध्य प्रदेश में शराबबंदी के अभियान को शुरू करने को लेकर लगातार तारीख पर तारीख देती जा रही है। पहले उन्होंने 8 मार्च से शराबबंदी के अभियान को प्रारंभ करने की बात कही थी , तब भी उन्होंने कोई अभियान शुरू नहीं किया ,उसके बाद उन्होंने 15 जनवरी से लट्ठ लेकर सड़क पर उतरने की बात कही थी , उनकी यह घोषणा भी अभी तक पूरी नहीं हो पाई और अब उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से 14 फरवरी , वेलेंटाइन डे से इस अभियान को प्रारंभ करने की बात कही है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

राजधानी में बड़ी लूट की वारदात से हडकंप, कारोबारी से मारपीट कर 50 लाख की लूट     |     मूर्तियां और कलश से लेकर शिवलिंग तक…तीन दिन का सर्वे पूरा वजुखाने में 12 फीट 8 इंच का शिवलिंग!     |     भाजपा में चला मंथन का दौर, अलग निगम का अलग घोषणापत्र होगा जारी     |     भारत माता की तस्वीर को जमीन पर रखकर अपमानित करने पर भड़के NSUI कार्यकर्ता, पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह का फूंका पुतला     |     सुप्रीम कोर्ट में शिवराज सरकार प्रस्तुत कर चुकी है, पिछड़ा वर्ग कल्याण आयोग की वार्डवार रिपोर्ट, मंगलवार को होगा तय     |     EPF अकाउंट से Withdrawal पर हो सकता है 15 लाख रुपए से ज्यादा का नुकसान, रिटायरमेंट पर लगेगा झटका!     |     हार्ट अटैक, पर्वतीय बीमारी से अब तक 39 तीर्थयात्रियों की मौत     |     MP में अब नीलगाय का शिकार: पुलिस ने 2 शिकारियों को किया गिरफ्तार, बाकी आरोपियों की तलाश जारी     |     इमरान खान को गिरफ्तार किया तो पाकिस्तान में होंगे श्रीलंका जैसे हालात     |     रेलवे ने अचानक इन 20 ट्रेनों को क‍िया रद्द, ऐसे यात्र‍ियों को होगी मुश्‍क‍िल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374