Breaking
घटाई गई शिवपाल सिंह यादव की सुरक्षा श्रेणी , अब 'वाई श्रेणी' की सुरक्षा में रहेंगे लगन चढ़ाकर दिल्ली लौट रहे लोगों की कार लोडर से टकराई,दो की मौत,आठ घायल शिव ठाकरे ने पलटा गेम निमृत को बनाया घर का नया कैप्टन, भड़कीं टीना दत्ता सुनक का विदेशी छात्रों को ब्रिटेन में प्रतिबंधित करने के विचार का हो सकता है विरोध सोने और चांदी का आयात घटा मप्र के देवास में स्कूल बस हुई दुर्घटनाग्रस्त, दो बच्चों को आई चोट आइसक्रीम खाने से गले की खराश होगी गायब कोरेक्स की डिलीवरी देते समय 3 तस्कर गिरफ्तार, 25 हजार रुपए की 170 शीशी कफ सिरप जब्त दुष्कर्म के आरोपी BJP प्रत्याशी ब्रह्मानंद नेताम हो सकते हैं गिरफ्तार ? पुलिस ने प्रधान अर्जुन थापर, टिंकू, राजन, रजनीश और टोनी को बना मुख्य अभियुक्त

अहमदाबाद IPL फ्रेंचाइजी की कप्तानी करेंगे हार्दिक पांड्या, राशिद खान और शुभमन भी होंगे टीम में

Whats App

नई दिल्ली। आइपीएल की दो नई टीमें अहमदाबाद और लखनऊ फ्रेंचाइजी ने 2022 के सत्र के लिए आने वाली बड़ी नीलामी को देखते हुए आधिकारिक रूप से ड्राफ्ट पिक का चयन किया। लखनऊ ने जहां लोकेश राहुल (17 करोड़ रुपये), मार्कस स्टोइनिस (9.2 करोड़) और रवि बिश्नोई (चार करोड़) को चुना, वहीं, अहमदाबाद ने हार्दिक पांड्या (15 करोड़), राशिद खान (15 करोड़) और शुभमन गिल (आठ करोड़) को टीम में शामिल किया है।

काफी दिनों से इस बात पर चर्चा की जा रही थी कि खराब फार्म और चोट से जूझ रहे हार्दिक को टीम का कप्तान बनाया जाएगा। शुक्रवार को सारी अटकलों पर विराम लगाते हुए अहमदाबाद ने इस आलराउंडर को अपना कप्तान बनाने की घोषणा कर दी। अहमदाबाद की कमान हार्दिक संभालेंगे तो वहीं विक्रम सोलंकी टीम के क्रिकेट निदेशक होंगे। गैरी कस्टर्न बल्लेबाजी कोच और मेंटर होंगे तथा आशीष नेहरा मुख्य कोच बनाए गए हैं।

हार्दिक को मुंबई इंडियंस ने रिटेन नहीं किया था। 2021 के सत्र में राशिद और शुभमन क्रमश: सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए खेले थे। अहमदाबाद और लखनऊ को 22 जनवरी तक ड्राफ्ट पिक की सूची सौंपने के लिए कहा गया था। आइपीएल के नए सीजन के लिए अहमदाबाद और लखनऊ की दो नई टीमों को जोड़ा गया है। इन दोनों ही टीमों के साथ तीन खिलाड़ियों को जोड़ना था जिसकी घोषणा कर दी गई है।

Whats App

बाकी की आठ टीमों ने पिछले साल ही रिटेन करने वाले सभी खिलाड़ियों की सूचि जारी कर दी थी। केएल राहुल ने पंजाब की टीम से खुद को नीलामी में जाने के लिए रिलीज करने की गुजारिश की थी। जबकि मुंबई ने हार्दिक को रिटेन नहीं करने का फैसला लिया था।

घटाई गई शिवपाल सिंह यादव की सुरक्षा श्रेणी , अब ‘वाई श्रेणी’ की सुरक्षा में रहेंगे     |     लगन चढ़ाकर दिल्ली लौट रहे लोगों की कार लोडर से टकराई,दो की मौत,आठ घायल     |     शिव ठाकरे ने पलटा गेम निमृत को बनाया घर का नया कैप्टन, भड़कीं टीना दत्ता     |     सुनक का विदेशी छात्रों को ब्रिटेन में प्रतिबंधित करने के विचार का हो सकता है विरोध     |     सोने और चांदी का आयात घटा     |     मप्र के देवास में स्कूल बस हुई दुर्घटनाग्रस्त, दो बच्चों को आई चोट     |     आइसक्रीम खाने से गले की खराश होगी गायब     |     कोरेक्स की डिलीवरी देते समय 3 तस्कर गिरफ्तार, 25 हजार रुपए की 170 शीशी कफ सिरप जब्त     |     दुष्कर्म के आरोपी BJP प्रत्याशी ब्रह्मानंद नेताम हो सकते हैं गिरफ्तार ?     |     पुलिस ने प्रधान अर्जुन थापर, टिंकू, राजन, रजनीश और टोनी को बना मुख्य अभियुक्त     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374