Breaking
मनी एक्सचेंज मार्केट में हुआ जोरदार धमाका, विस्फोटों से दहला अफगानिस्तान सौंपा ज्ञापन, अकाली दल में इकबाल झूंदा की सिफारिशों को लागू करने की मांग अंबिकापुर में तेज रफ्तार ट्रक ने  स्कूटी सवार युवक को मारी टक्कर, मौके पर ही दर्दनाक मौत झारखंड में हाथी के हमले में डब्ल्यूआईआई का सदस्य घायल डायबिटीज ने मुश्किल कर दिया है जीना? तो इन मसालों से करे कंट्रोल भारत बनेगा दुनिया का सबसे बड़ा iPhone मेकर... ब्राइडल लुक में चार चांद लगा देंगे ये ट्रेंडी लिपस्टिक कलर्स लालू प्रसाद यादव  का आज होगा सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट दान देने में भी Gautam Adani अव्वल मंत्री चौबे के बंगले के बाहर खड़ीं होकर बोलीं- हक की नौकरी भीख में दे दो

कंफर्म! Micromax In Note 2 का टीजर जारी, 25 जनवरी को होगी लॉन्चिंग, जानिए संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Whats App

नई दिल्ली। Micromax के नये 4G स्मार्टफोन की लॉन्चिंग का ऐलान हो गया है। फोन को 25 जनवरी 2022 को भारत में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल से अपकमिंग स्मार्टफोन की लॉन्च डेट कंफर्म कर दी है। लॉन्च डेट के साथ ही कंपनी ने अपकमिंग स्मार्टफोन Micromax In Note 2 का टीजर भी जारी किया है। जिसके मुताबिक फोन दो कलर ऑप्शन में आएगा। Micromax In Note 2 स्मार्टफोन Dazzling Glass finish में आएगा।

संभावित स्पेसिफिकेशन्स 

Whats App

Micromax In Note 2 स्मार्टफोन के बैक पैनल पर ग्लास का इस्तेमाल किया जाएगा। फोन पंच-होल डिस्प्ले के साथ पतले बेजेल्स के साथ आता है। साथ ही इसमें बड़ी चिन मिलती है। Micromax In Note 2 स्मार्टफोन की बिक्री ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट से होगी। फोन दो कलर ऑप्शन ब्लू और ब्राउन में आएगा। फोन को क्वाड कैमरा सेटअप के साथ पेश किया गया है। फोन के रियर में In ब्रांडिंग का इस्तेमाल किया गया है। फोन के बारे में ज्यादा जानकारी मौजूद नहीं है। अपकमिंग Micromax In Note 1 स्मार्टफोन Micromax In Note 1 का सक्सेसर होगा।

स्पेसिफिकेशन्स

Micromax In Note 1 स्मार्टफोन 6.67 इंच फुल एचडी प्लस IPS डिस्पले के साथ आता है। फोन में 450nits की पीक ब्राइटनेस मिलती है। फोन का ऑस्पेक्ट रेश्यो 21:9 है। फोन को MediaTek Helio G85 प्रोसेसर सपोर्ट के साथ पेश किया गया है। फोन 4GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज सपोर्ट के साथ आता है। Micromax In Note 1 स्मार्टफोन में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका मेन कैमरा 48MP का है। इसके अलावा एक 5MP वाइड एंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल सेंसर और 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर सपोर्ट दिया गया है। फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। Micromax In Note 1 स्मार्टफोन 5,000mAh बैटरी सपोर्ट के साथ आता है। जिसे 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है।

मनी एक्सचेंज मार्केट में हुआ जोरदार धमाका, विस्फोटों से दहला अफगानिस्तान     |     सौंपा ज्ञापन, अकाली दल में इकबाल झूंदा की सिफारिशों को लागू करने की मांग     |     अंबिकापुर में तेज रफ्तार ट्रक ने  स्कूटी सवार युवक को मारी टक्कर, मौके पर ही दर्दनाक मौत     |     झारखंड में हाथी के हमले में डब्ल्यूआईआई का सदस्य घायल     |     डायबिटीज ने मुश्किल कर दिया है जीना? तो इन मसालों से करे कंट्रोल     |     भारत बनेगा दुनिया का सबसे बड़ा iPhone मेकर…     |     ब्राइडल लुक में चार चांद लगा देंगे ये ट्रेंडी लिपस्टिक कलर्स     |     लालू प्रसाद यादव  का आज होगा सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट     |     दान देने में भी Gautam Adani अव्वल     |     मंत्री चौबे के बंगले के बाहर खड़ीं होकर बोलीं- हक की नौकरी भीख में दे दो     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374