Breaking
किसानों को 6,000 के साथ अब हर महीने मिलेंगे 3,000 रुपये, जल्दी उठाएं फायदा; जानिए तरीका इलेक्ट्रिक वाहन खरीदने पर मिलती है टैक्स छूट, ऐसे उठा सकते हैं फायदा PM Kusum Yojana 2022 के नाम पर चालू है ठगी का धंधा, सरकार ने किसानों को किया अलर्ट दिल्ली पर मंडराया जल संकट, तीन वाटर ट्रीटमेंट प्लांट में प्रोडक्शन कम, कल सुबह से पानी के लिए तरस जा... 31 मई को ठहर सकते हैं देश भर में ट्रेनों के पहिए, स्टेशन मास्टर जाएंगे अवकाश पर 52 परी के 8 आशिक गिरफ्तार: शांति होम्स होटल में चला रहा था पैसे डबल करने का खेल कारोबारी को लहूलुहान कर लूटे 50 लाख, वारदात के बाद 'धूम 3' की तरह भागे लुटेरे, मौका-ए-वारदात पर SSP ... शेयर और गोल्ड कारोबारी की चाकुओं से गोदकर हत्या, घर में मिली खून से सनी लाश लॉटरी के नाम पर से 25 लाख की धोखाधड़ी, फिर ठगों ने महिला से मांगे अश्लील तस्वीर राजधानी में बड़ी लूट की वारदात से हडकंप, कारोबारी से मारपीट कर 50 लाख की लूट

कंफर्म! Micromax In Note 2 का टीजर जारी, 25 जनवरी को होगी लॉन्चिंग, जानिए संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Whats App

नई दिल्ली। Micromax के नये 4G स्मार्टफोन की लॉन्चिंग का ऐलान हो गया है। फोन को 25 जनवरी 2022 को भारत में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल से अपकमिंग स्मार्टफोन की लॉन्च डेट कंफर्म कर दी है। लॉन्च डेट के साथ ही कंपनी ने अपकमिंग स्मार्टफोन Micromax In Note 2 का टीजर भी जारी किया है। जिसके मुताबिक फोन दो कलर ऑप्शन में आएगा। Micromax In Note 2 स्मार्टफोन Dazzling Glass finish में आएगा।

संभावित स्पेसिफिकेशन्स 

Whats App

Micromax In Note 2 स्मार्टफोन के बैक पैनल पर ग्लास का इस्तेमाल किया जाएगा। फोन पंच-होल डिस्प्ले के साथ पतले बेजेल्स के साथ आता है। साथ ही इसमें बड़ी चिन मिलती है। Micromax In Note 2 स्मार्टफोन की बिक्री ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट से होगी। फोन दो कलर ऑप्शन ब्लू और ब्राउन में आएगा। फोन को क्वाड कैमरा सेटअप के साथ पेश किया गया है। फोन के रियर में In ब्रांडिंग का इस्तेमाल किया गया है। फोन के बारे में ज्यादा जानकारी मौजूद नहीं है। अपकमिंग Micromax In Note 1 स्मार्टफोन Micromax In Note 1 का सक्सेसर होगा।

स्पेसिफिकेशन्स

Micromax In Note 1 स्मार्टफोन 6.67 इंच फुल एचडी प्लस IPS डिस्पले के साथ आता है। फोन में 450nits की पीक ब्राइटनेस मिलती है। फोन का ऑस्पेक्ट रेश्यो 21:9 है। फोन को MediaTek Helio G85 प्रोसेसर सपोर्ट के साथ पेश किया गया है। फोन 4GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज सपोर्ट के साथ आता है। Micromax In Note 1 स्मार्टफोन में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका मेन कैमरा 48MP का है। इसके अलावा एक 5MP वाइड एंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल सेंसर और 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर सपोर्ट दिया गया है। फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। Micromax In Note 1 स्मार्टफोन 5,000mAh बैटरी सपोर्ट के साथ आता है। जिसे 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

किसानों को 6,000 के साथ अब हर महीने मिलेंगे 3,000 रुपये, जल्दी उठाएं फायदा; जानिए तरीका     |     इलेक्ट्रिक वाहन खरीदने पर मिलती है टैक्स छूट, ऐसे उठा सकते हैं फायदा     |     PM Kusum Yojana 2022 के नाम पर चालू है ठगी का धंधा, सरकार ने किसानों को किया अलर्ट     |     दिल्ली पर मंडराया जल संकट, तीन वाटर ट्रीटमेंट प्लांट में प्रोडक्शन कम, कल सुबह से पानी के लिए तरस जाएंगे लाखों लोग     |     31 मई को ठहर सकते हैं देश भर में ट्रेनों के पहिए, स्टेशन मास्टर जाएंगे अवकाश पर     |     52 परी के 8 आशिक गिरफ्तार: शांति होम्स होटल में चला रहा था पैसे डबल करने का खेल     |     कारोबारी को लहूलुहान कर लूटे 50 लाख, वारदात के बाद ‘धूम 3’ की तरह भागे लुटेरे, मौका-ए-वारदात पर SSP और टीम     |     शेयर और गोल्ड कारोबारी की चाकुओं से गोदकर हत्या, घर में मिली खून से सनी लाश     |     लॉटरी के नाम पर से 25 लाख की धोखाधड़ी, फिर ठगों ने महिला से मांगे अश्लील तस्वीर     |     राजधानी में बड़ी लूट की वारदात से हडकंप, कारोबारी से मारपीट कर 50 लाख की लूट     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374