Breaking
20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था? Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक... अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द ‘हम नहीं देंगे टोल’… पर्ची दी तो पिस्टल दिखाई, कहा- जान से मार दूंगा- Video जिस बॉलीवुड एक्ट्रेस पर मेकर्स ने खेला 725 करोड़ का दांव, अब प्रभास की ये बड़ी फिल्म मिल गई! थप्पड़, लात-घूंसे…हार्दिक पंड्या का नाम लिया और LIVE मैच में हो गया बड़ा बवाल

कंफर्म! Micromax In Note 2 का टीजर जारी, 25 जनवरी को होगी लॉन्चिंग, जानिए संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Whats App

नई दिल्ली। Micromax के नये 4G स्मार्टफोन की लॉन्चिंग का ऐलान हो गया है। फोन को 25 जनवरी 2022 को भारत में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल से अपकमिंग स्मार्टफोन की लॉन्च डेट कंफर्म कर दी है। लॉन्च डेट के साथ ही कंपनी ने अपकमिंग स्मार्टफोन Micromax In Note 2 का टीजर भी जारी किया है। जिसके मुताबिक फोन दो कलर ऑप्शन में आएगा। Micromax In Note 2 स्मार्टफोन Dazzling Glass finish में आएगा।

संभावित स्पेसिफिकेशन्स 

Whats App

Micromax In Note 2 स्मार्टफोन के बैक पैनल पर ग्लास का इस्तेमाल किया जाएगा। फोन पंच-होल डिस्प्ले के साथ पतले बेजेल्स के साथ आता है। साथ ही इसमें बड़ी चिन मिलती है। Micromax In Note 2 स्मार्टफोन की बिक्री ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट से होगी। फोन दो कलर ऑप्शन ब्लू और ब्राउन में आएगा। फोन को क्वाड कैमरा सेटअप के साथ पेश किया गया है। फोन के रियर में In ब्रांडिंग का इस्तेमाल किया गया है। फोन के बारे में ज्यादा जानकारी मौजूद नहीं है। अपकमिंग Micromax In Note 1 स्मार्टफोन Micromax In Note 1 का सक्सेसर होगा।

स्पेसिफिकेशन्स

Micromax In Note 1 स्मार्टफोन 6.67 इंच फुल एचडी प्लस IPS डिस्पले के साथ आता है। फोन में 450nits की पीक ब्राइटनेस मिलती है। फोन का ऑस्पेक्ट रेश्यो 21:9 है। फोन को MediaTek Helio G85 प्रोसेसर सपोर्ट के साथ पेश किया गया है। फोन 4GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज सपोर्ट के साथ आता है। Micromax In Note 1 स्मार्टफोन में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका मेन कैमरा 48MP का है। इसके अलावा एक 5MP वाइड एंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल सेंसर और 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर सपोर्ट दिया गया है। फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। Micromax In Note 1 स्मार्टफोन 5,000mAh बैटरी सपोर्ट के साथ आता है। जिसे 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है।

20 साल में सबसे ज्यादा सर्च किया गया Inheritance Tax, सैम पित्रोदा भी 5 साल में रहे टॉप पर     |     कर्नाटक ही नहीं, इन 4 राज्यों में भी OBC में शामिल हैं सभी मुस्लिम, देश में क्या है व्यवस्था?     |     Everest या MDH के मसाले ही नहीं, बादाम से अश्वगंधा तक इन 527 भारतीय प्रोडक्ट्स में भी मिला एथिलीन ऑक्साइड     |     अमेठी से राहुल और रायबरेली से प्रियंका गांधी लड़ेंगी चुनाव? अखिलेश ने खोल दिए पत्ते     |     राजस्थान में ऑडियो टेप कांड पर पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा-युवाओं की क्षमता को बर्बाद कर दिया     |     ‘जम्मू-कश्मीर मुश्किल समय में है, मैं बेजुबानों की आवाज बनने आई हूं’, राजौरी में बोलीं महबूबा मुफ्ती     |     ऑफिस में लोग मुझे बुजुर्ग कहते, तंज कसते, आखिर 25 की उम्र में बदलवाने पड़े घुटने, एक युवा का दर्द     |     ‘हम नहीं देंगे टोल’… पर्ची दी तो पिस्टल दिखाई, कहा- जान से मार दूंगा- Video     |     जिस बॉलीवुड एक्ट्रेस पर मेकर्स ने खेला 725 करोड़ का दांव, अब प्रभास की ये बड़ी फिल्म मिल गई!     |     थप्पड़, लात-घूंसे…हार्दिक पंड्या का नाम लिया और LIVE मैच में हो गया बड़ा बवाल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374