Breaking
शिवहर: डेढ़ महीने के बेटे को कुदाल से काटा, पकड़ा गया तो बोला- उसमें राक्षस नजर आता था 'बीजेपी के डर से वायनाड में कांग्रेस ने नहीं लगाए झंडे', माकपा ने राहुल गांधी को घेरा नामांकन के लिए 24 हजार रुपए की चिल्लर लेकर पहुंचा प्रत्याशी, आधे घंटे तक गिनते रहे मतदान कर्मी मुजफ्फरनगर, कैराना और सहारनपुर लोकसभा क्षेत्रों में BJP उम्मीदवारों का बहिष्कार करेंगे राजपूत झोपड़ी में रहने वाले किसान के बेटे ने पास किया UPSC की परीक्षा, पवन ने हासिल की 239वीं रैंक, गांव मे... सलमान खान के बाद अब दिग्गज नेता को मिली फोन पर धमकी, दाऊद इब्राहिम का नाम आया सामने दिल्ली के LG ने जेल में बंद CM केजरीवाल को लिखा खुला पत्र, पानी की समस्या का किया जिक्र चुनावी मैदान में वीरप्पन की बेटी विद्यारानी… पिता के सपने करना चाहती हैं साकार मुख्यमंत्री डा. माेहन यादव बोले-जनता ने ठाना है, झूठे वादों के साथ नहीं, विकास के साथ कदम बढ़ाना है भिंड में कांग्रेस को झटका, देवाशीष जरारिया ने पार्टी से दिया इस्तीफा

इंदौर में प्रेमिका के घर जाकर खुद को आग लगाई, बचाने के चक्कर में मां और जीजा झुलसे

Whats App

इंदौर। आजाद नगर थाना क्षेत्र में शुक्रवार अपराह्न एक युवक ने आग लगाकर खुदकुशी की कोशिश की। पेट्रोल लेकर रूठी प्रेमिका के घर पहुंचे युवक ने खुद को आग के हवाले कर दिया। प्रेमिका की मां और जीजा ने बचाने की कोशिश की जिसमें दोनों झुलस गए। युवक की हालत गंभीर है।

टीआइ इंद्रेश त्रिपाठी के मुताबिक घटना इंदिरा एकता नगर की है। क्षेत्र में रहने वाले आकाश की शादीशुदा सुनीता नामक युवती से दोस्ती है। दोनों एक दूसरे से मिलते रहते थे। कुछ समय पूर्व सुनीता ने आकाश से बातचीत बंद कर दी। आकाश ने पहले मिलने के लिए दबाव बनाया लेकिन सुनीता ने मिलने से इन्कार कर दिया। नाराज आकाश करीब पांच बजे पेट्रोल की शीशी लेकर सुनीता की मां इंदिरा के घर पहुंचा और धमकाने लगा।

इंदिरा के मुताबिक वह कुछ समझती इसके पूर्व आकाश ने पेट्रोल डाल कर आग लगा दी। लपटे देख इंदिरा और उसके दामाद मिथुन ने बचाने की कोशिश की लेकिन वह भी झुलस गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों को एमवाय अस्पताल भिजवाया। टीआइ के मुताबिक सुनीता पति अनिल को छोड़ चुकी है। आकाश से संपर्क होने के कारण उसकी मां इंदिरा ने उसके खिलाफ भी शिकायतें की है।

Whats App

मां से विवाद के बाद छात्रा ने फांसी लगाई

हीरा नगर थाना क्षेत्र स्थित ईश्वर नगर में गुरुवार रात 10वीं की छात्रा कल्याणी काशीराम ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के मुताबिक भाई राजेंद्र ने बताया उसकी मां से कहासुनी हो गई थी। गुस्से में कल्याणी पहली मंजिल पर पहुंची और मां की साड़ी से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इसी तरह अमर पैलेस कॉलोनी निवासी 20 वर्षीय रीना वर्मा की जहरीला पदार्थ खाने से मौत हो गई। एसआइ सचिन त्रिपाठी के मुताबिक रीना ने तीन दिन पूर्व जहरीला पदार्थ खाया था। निजी अस्पताल में भी रीना की मौत हो गई।

शिवहर: डेढ़ महीने के बेटे को कुदाल से काटा, पकड़ा गया तो बोला- उसमें राक्षस नजर आता था     |     ‘बीजेपी के डर से वायनाड में कांग्रेस ने नहीं लगाए झंडे’, माकपा ने राहुल गांधी को घेरा     |     नामांकन के लिए 24 हजार रुपए की चिल्लर लेकर पहुंचा प्रत्याशी, आधे घंटे तक गिनते रहे मतदान कर्मी     |     मुजफ्फरनगर, कैराना और सहारनपुर लोकसभा क्षेत्रों में BJP उम्मीदवारों का बहिष्कार करेंगे राजपूत     |     झोपड़ी में रहने वाले किसान के बेटे ने पास किया UPSC की परीक्षा, पवन ने हासिल की 239वीं रैंक, गांव में खुशी का माहौल     |     सलमान खान के बाद अब दिग्गज नेता को मिली फोन पर धमकी, दाऊद इब्राहिम का नाम आया सामने     |     दिल्ली के LG ने जेल में बंद CM केजरीवाल को लिखा खुला पत्र, पानी की समस्या का किया जिक्र     |     चुनावी मैदान में वीरप्पन की बेटी विद्यारानी… पिता के सपने करना चाहती हैं साकार     |     मुख्यमंत्री डा. माेहन यादव बोले-जनता ने ठाना है, झूठे वादों के साथ नहीं, विकास के साथ कदम बढ़ाना है     |     भिंड में कांग्रेस को झटका, देवाशीष जरारिया ने पार्टी से दिया इस्तीफा     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374