Breaking
मादा चीता वीरा को मुरैना से रेस्क्यू कर वापस लाया गया कूनो नेशनल पार्क पहले चरण के चुनाव में भाजपा और कांग्रेस कंट्रोल रूम से हर बूथ पर रखी नजर नक्सल प्रभावित बस्तर में वोटिंग शुरू, मतदाताओं में गजब उत्साह, 5 बजे से लगी लंबी कतारें धर्म परिवर्तन के लिए नहीं मानी तो दी ऐसी यातनाएं कि सुनकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे कमलनाथ और नकुलनाथ ने किया मतदान, पूर्व मुख्यमंत्री ने कह दी ये बड़ी बात... देवरिया की लुटेरी दुल्हन! दूल्हे के परिवार संग की शॉपिंग, फिर सारा सामान लेकर हुई फरार पप्पू यादव बीजेपी के एजेंट, पूर्णिया की सभा में तेजस्वी यादव ने बोला हमला भिंड में बड़ा हादसा, दो बाइक में भीषण टक्कर के बाद लगी आग, जिंदा जल गए दोनों सवार भाजपा में शामिल हुए महापौर विक्रम अहाके का यू - टर्न, नकुलनाथ के समर्थन में वोट डालने की अपील की... दूल्हा-दुल्हन ने दिया मतदान जागरूकता का परिचय...शादी के मंडप से सीधे पहुंचे मतदान करने

नेपाली मुद्रा के साथ भारतीय क्षेत्र में प्रवेश कर रहा था धंधेबाज, SSB जवानों ने किया गिरफ्तार

Whats App

सुपौलः बिहार में सुपौल जिले के शैलेशपुर इलाके से सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) के जवानों ने भारी मात्रा में नेपाली मुद्रा के साथ एक धंधेबाज को गिरफ्तार किया है।

एसएसबी के 45वीं वाहिनी के कार्यवाहक कमांडेंट आलोक कुमार ने शुक्रवार को बताया कि सूचना मिली थी कि एक धंधेबाज भारी मात्रा में नेपाली मुद्रा के साथ सीमा स्तम्भ संख्या 206/01 के समीप पगडंडियों के रास्ते भारतीय क्षेत्र में प्रवेश करने वाला हैं। सूचना मिलते ही सीमा चौकी शैलेशपुर के गेट पर तैनात सब इंस्पेक्टर सरस्वती कुमार समेत अन्य जवानों को सूचित कर सीमा चौकी के रास्ते से आने-जाने वाले व्यक्तियों की गहन रूप से तलाशी ली जाने लगी। इसी क्रम में देखा गया कि एक व्यक्ति नेपाल प्रभाग से भारतीय क्षेत्र में एक थैला लिए प्रवेश कर रहा हैं।

आलोक कुमार ने बताया कि संदेह के आधार पर उस व्यक्ति को रोक कर तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान व्यक्ति के पास से नेपाली मुद्रा के एक हजार रुपए के 300 नोट तथा पांच सौ रुपए के 988 नोट (कुल सात लाख चौरानबे हजार रुपए) बरामद हुआ। गहन पूछ-ताछ के पश्चात ज्ञात हुआ कि वह व्यक्ति इस पैसे को अवैध तरीके से भारतीय प्रभाग में खपत करने के उद्देश्य से लेकर आ रहा था। बरामद नेपाली मुद्रा को जब्त कर उचित कागजी कार्यवाही के उपरांत कस्टम कार्यालय भीमनगर के सुपुर्द कर दिया गया है। गिरफ्तार धंधेबाज की पहचान जिले के बीरपुर थाना क्षेत्र निवासी इमरुल कैश के रूप में की गई है।

मादा चीता वीरा को मुरैना से रेस्क्यू कर वापस लाया गया कूनो नेशनल पार्क     |     पहले चरण के चुनाव में भाजपा और कांग्रेस कंट्रोल रूम से हर बूथ पर रखी नजर     |     नक्सल प्रभावित बस्तर में वोटिंग शुरू, मतदाताओं में गजब उत्साह, 5 बजे से लगी लंबी कतारें     |     धर्म परिवर्तन के लिए नहीं मानी तो दी ऐसी यातनाएं कि सुनकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे     |     कमलनाथ और नकुलनाथ ने किया मतदान, पूर्व मुख्यमंत्री ने कह दी ये बड़ी बात…     |     देवरिया की लुटेरी दुल्हन! दूल्हे के परिवार संग की शॉपिंग, फिर सारा सामान लेकर हुई फरार     |     पप्पू यादव बीजेपी के एजेंट, पूर्णिया की सभा में तेजस्वी यादव ने बोला हमला     |     भिंड में बड़ा हादसा, दो बाइक में भीषण टक्कर के बाद लगी आग, जिंदा जल गए दोनों सवार     |     भाजपा में शामिल हुए महापौर विक्रम अहाके का यू – टर्न, नकुलनाथ के समर्थन में वोट डालने की अपील की…     |     दूल्हा-दुल्हन ने दिया मतदान जागरूकता का परिचय…शादी के मंडप से सीधे पहुंचे मतदान करने     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374