Breaking
राजधानी में बड़ी लूट की वारदात से हडकंप, कारोबारी से मारपीट कर 50 लाख की लूट मूर्तियां और कलश से लेकर शिवलिंग तक...तीन दिन का सर्वे पूरा वजुखाने में 12 फीट 8 इंच का शिवलिंग! भाजपा में चला मंथन का दौर, अलग निगम का अलग घोषणापत्र होगा जारी भारत माता की तस्वीर को जमीन पर रखकर अपमानित करने पर भड़के NSUI कार्यकर्ता, पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन... सुप्रीम कोर्ट में शिवराज सरकार प्रस्तुत कर चुकी है, पिछड़ा वर्ग कल्याण आयोग की वार्डवार रिपोर्ट, मंगल... EPF अकाउंट से Withdrawal पर हो सकता है 15 लाख रुपए से ज्यादा का नुकसान, रिटायरमेंट पर लगेगा झटका! हार्ट अटैक, पर्वतीय बीमारी से अब तक 39 तीर्थयात्रियों की मौत MP में अब नीलगाय का शिकार: पुलिस ने 2 शिकारियों को किया गिरफ्तार, बाकी आरोपियों की तलाश जारी इमरान खान को गिरफ्तार किया तो पाकिस्तान में होंगे श्रीलंका जैसे हालात रेलवे ने अचानक इन 20 ट्रेनों को क‍िया रद्द, ऐसे यात्र‍ियों को होगी मुश्‍क‍िल

ओडिशा में 927 बच्चे Covid पॉजिटिव, 7 मरीजों की मौत- UP में स्कूल कॉलेज 30 जनवरी तक बंद

Whats App

भुवनेश्वर- ओडिशा में शनिवार को संक्रमण के 8,845 नए मिलने के बाद संक्रमितों की कुल संख्या यहां बढ़कर 11,96,140 हो गई है। एक स्वास्थ्य बुलेटिन में बताया गया कि नए संक्रमितों में 927 बच्चे भी हैं। मामलों में दैनिक संक्रमण पिछले 10 दिनों में सबसे कम है, जो एक सप्ताह पहले के 10,856 से 18.5 प्रतिशत कम है। राज्य में शुक्रवार को 9,833 मामले दर्ज किए और छह मरीजों की महामारी से मौत हुई थी।

इसमें कहा गया कि राज्य में महामारी से मरने वालों की संख्या सात और मरीजों की मौत के बाद बढ़कर 8,514 हो गई है। इसमें कहा गया कि खुर्दा जिले में सबसे ज्यादा 2,528 नए संक्रमित मिले हैं। भुवनेश्वर इसी जिले में आता है। वहीं सुंदरगढ़ में 1,001 और कटक में 628 नए कोविड-19 मरीज मिले हैं। बुलेटिन के मुताबिक, अंगुल में महामारी से दो मरीजों की मौत हुई जबकि कटक, पुरी, भद्रक, मयूरभंज और जाजपुर में एक-एक मरीज की जान गई है।

उत्तर प्रदेश में सभी स्कूल कॉलेज अब 30 जनवरी तक बंद 
उत्तर प्रदेश सरकार ने  कोरोना के बढ़ते कहर को देखते हुए शनिवार को राज्य के सभी स्कूलों और कॉलेजों को बंद करने की अवधि बढ़ाकर 30 जनवरी तक कर दी। एक सरकारी बयान के अनुसार इस दौरान ऑनलाइन कक्षाएं जारी रहेंगी। अपर मुख्य सचिव गृह अवनीश कुमार अवस्थी द्वारा जारी आदेश के अनुसार स्कूलों की बंदी 30 जनवरी तक बढ़ा दी गई है और ऑनलाइन कक्षाएं चलती रहेंगी। सरकार ने पहले राज्य में कोविड-19 के बढ़ते मामलों के मद्देनजर शैक्षणिक संस्थानों को 23 जनवरी तक बंद करने का आदेश दिया था।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.

राजधानी में बड़ी लूट की वारदात से हडकंप, कारोबारी से मारपीट कर 50 लाख की लूट     |     मूर्तियां और कलश से लेकर शिवलिंग तक…तीन दिन का सर्वे पूरा वजुखाने में 12 फीट 8 इंच का शिवलिंग!     |     भाजपा में चला मंथन का दौर, अलग निगम का अलग घोषणापत्र होगा जारी     |     भारत माता की तस्वीर को जमीन पर रखकर अपमानित करने पर भड़के NSUI कार्यकर्ता, पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह का फूंका पुतला     |     सुप्रीम कोर्ट में शिवराज सरकार प्रस्तुत कर चुकी है, पिछड़ा वर्ग कल्याण आयोग की वार्डवार रिपोर्ट, मंगलवार को होगा तय     |     EPF अकाउंट से Withdrawal पर हो सकता है 15 लाख रुपए से ज्यादा का नुकसान, रिटायरमेंट पर लगेगा झटका!     |     हार्ट अटैक, पर्वतीय बीमारी से अब तक 39 तीर्थयात्रियों की मौत     |     MP में अब नीलगाय का शिकार: पुलिस ने 2 शिकारियों को किया गिरफ्तार, बाकी आरोपियों की तलाश जारी     |     इमरान खान को गिरफ्तार किया तो पाकिस्तान में होंगे श्रीलंका जैसे हालात     |     रेलवे ने अचानक इन 20 ट्रेनों को क‍िया रद्द, ऐसे यात्र‍ियों को होगी मुश्‍क‍िल     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374