Breaking
अखिल भारतीय में इंदौर से 2, जबलपुर-भोपाल से एक-एक; प्रदेश पुरस्कार में भी इंदौर-भोपाल आगे समस्तीपुर में भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार बोलरों ने 50 को रौंदा, 5 की हालत गंभीर... राहुल गांधी ने कहा, अब भारत जोड़ो यात्रा कांग्रेस की नहीं रही, सभी इसमें जुड़ रहे हैं लाठी से किए ताबड़तोड़ वार, अस्पताल में हुई मौत; आरोपी बोला- बर्दाश्त नहीं हुआ पंजाब सरकार ने दी पूर्व मंत्री भारत भूषण आशु पर केस चलाने की अनुमति पानीपत में कोर्ट की तीसरी मंजिल से गिरकर वकील की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत बोले- खुदकुशी हराम है इसलिए जिंदा हूं; वो मुझे एड़ियां रगड़-रगड़कर मारना चाहते हैं रणवीर सिंह की फिल्म "सर्कस" का टीजर रिलीज.. Mokshda Ekadashi: इस दिन रखा जाएगा मोक्षदा एकादशी का व्रत, इस विधि से करें पूजा तो होगी शुभ फल की प्... Malaika Arora संग कैसा है अरबाज खान की गर्लफ्रेंड Georgia Andriani का रिश्ता?

तो क्या पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वर्गीय मतंन सिंह की आखिरी इच्छा को पूर्ण करेंगे उनकी धर्मपत्नी ख्याति सिंह

Whats App

छपरा। पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वर्गीय मतंग सिंह सिंह की आखिरी इच्छा थी कि उनकी धर्मपत्नी ख्याति सिंह उनकी राजनीतिक विरासत को संभालने चाहते थे कि उनके गृह क्षेत्र छपरा जिले के तरैया विधानसभा या महाराजगंज लोकसभा क्षेत्र से ख्याति सिंह भविष्य में चुनाव लड़ें इसको लेकर उन्होंने व्यापक पैमाने पर तैयारियां भी प्रारंभ की थी। कोरोना काल के दौरान पूरे क्षेत्र में इन लोगों के सहयोग से लोगों की सहायता के लिए व्यापक पैमाने पर कार्य भी किए गए थे। पूर्व केंद्रीय मंत्री मतंग सिंह मूल रूप से छपरा जिले के तरैया प्रखंड के आकुचक गांव के रहने वाले थे। उन्होंने अपनी राजनीतिक कार्य क्षेत्र पूर्वोत्तर भारत को बनाया था तथा असम से राज्यसभा के सदस्य भी निर्वाचित हुए थे पीवी नरसिम्हा राव सरकार में संसदीय कार्य राज्य मंत्री बने थे।हालांकि ख्याति सिंह की तरफ से अभी तक इस पर कोई विशेष पहल नहीं हुई है लेकिन वह क्षेत्र के गतिविधियों पर सदैव नजर बनाए रखती है भोजपुरी सिनेमा मे उनका बड़ा नाम है बतौर अभिनेत्री कई फिल्मों में नजर ही आ चुकी है। अपने ससुराल के छपरा तरैया महाराजगंज के लोगों से सदैव कनेक्ट भी रही हैं। क्षेत्र में लोग इन्हें भली-भांति जानते हैं तथा यह चर्चा के केंद्र बिंदु में भी रहती हैं पूर्व केंद्रीय मंत्री मतंग सिंह के निधन के बाद इनके प्रति क्षेत्र में सहानुभूति भी है। सूत्रों के हवाले से उनकी टीम पंचायत प्रतिनिधियों के द्वारा निर्वाचित होने वाले विधान परिषद सीट के लिए भी उनकी संभावनाएं तलाश रही है आगामी लोकसभा चुनाव में भी ख्याती सिंह के महाराजगंज लोकसभा क्षेत्र से उतरने की चर्चा प्रबल विधानसभा वार कमेटियों का गठन हो चुका है उनकी टीम सामाजिक गतिविधियों में पिछले दो वर्षों से कुछ ज्यादा ही सक्रिय नजर आ रही हैं।

अखिल भारतीय में इंदौर से 2, जबलपुर-भोपाल से एक-एक; प्रदेश पुरस्कार में भी इंदौर-भोपाल आगे     |     समस्तीपुर में भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार बोलरों ने 50 को रौंदा, 5 की हालत गंभीर…     |     राहुल गांधी ने कहा, अब भारत जोड़ो यात्रा कांग्रेस की नहीं रही, सभी इसमें जुड़ रहे हैं     |     लाठी से किए ताबड़तोड़ वार, अस्पताल में हुई मौत; आरोपी बोला- बर्दाश्त नहीं हुआ     |     पंजाब सरकार ने दी पूर्व मंत्री भारत भूषण आशु पर केस चलाने की अनुमति     |     पानीपत में कोर्ट की तीसरी मंजिल से गिरकर वकील की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत     |     बोले- खुदकुशी हराम है इसलिए जिंदा हूं; वो मुझे एड़ियां रगड़-रगड़कर मारना चाहते हैं     |     रणवीर सिंह की फिल्म “सर्कस” का टीजर रिलीज..     |     Mokshda Ekadashi: इस दिन रखा जाएगा मोक्षदा एकादशी का व्रत, इस विधि से करें पूजा तो होगी शुभ फल की प्राप्ति     |     Malaika Arora संग कैसा है अरबाज खान की गर्लफ्रेंड Georgia Andriani का रिश्ता?     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374