Breaking
गुजरात में बनेगी आप की सरकार भाजपा-कांग्रेस को लगेगा झटका : केजरीवाल का दावा आवास दिलाने के नाम पर धोखे से लिखवा लिया गरीब की जमीन गिरफ्तारी के लिए घर में घुसी पुलिस से घबरा कर आरोपी के बुजुर्ग पिता की मौत लोगों ने पुलिस को बंधक बन... फुटबॉल मैच के दौरान भिड़े खिलाड़ी,छह को मिला रेड कार्ड पुलिस ने दबिश देकर 13 टंकियों से 2500 ली. लहान नष्ट किया, 1 लाख कीमत की थी ग्रामीणों में आक्राश, बोले-जल्द ही मरम्मत नहीं होने पर होगा आंदोलन फिर से बदले जाएंगे पुराने 500 और 1000 के नोट! जानिए क्या है पूरा माजरा, सुप्रीम कोर्ट ने कही ये बात डेरा बस्सी के पार्क से उठा ले गया आरोपी, एक हफ्ते से पुलिस के हाथ खाली लापता सिपाही का शव उत्तराखंड में पेड़ पर लटका मिला उन्नाव में जल्द निर्माण पूरा करके शुरू की जाएगी आपूर्ति

ओलिंपियन अंजुम मोदगिल ने अंकुश भारद्वाज के साथ लिए सात फेरे, कोविड के बीच सादगी से हुआ विवाह समारोह

Whats App

चंडीगढ़। अक्सर मेडल जीतकर सुर्खियों में रहने वाली ओलंपियन अंजुम मोदगिल ने शनिवार को बेहद सादगी भरे अंदाज में इंटरनेशनल शूटर अंकुश भारद्वाज के साथ सात फेरे लिए। सेक्टर – 37 के कम्युनिटी सेंटर में आयोजित इस शादी में कोविड–19 प्रोटोकाल का पूरी तरह से ध्यान रखा गया। शादी में 100 के लोगों ने हिस्सा लिया। जिसमें दोनों दुल्हा-दुल्हन के करीबी व नजदीकी रिश्तेदार शामिल थे। अंकुश और अंजुम के इस खास पल को यादगार बनाने के लिए उनके दोस्त व इंटरनेशनल शूटर अजीतेश कौशल, अर्जुन बबूता, अभिषेक राणा मौजूद रहे।

दोनों ने डीएवी कालेज में की साथ में पढ़ाई

ओलंपियन अंजुम मोदगिल और अंकुश भारद्वाज दोनों डीएवी कालेज–10 के स्टूडेंट रहे हैं। अंजुम मोदगिल मूल रूप से हिमाचल के ऊना जिले की ग्राम पंचायत धुसाड़ा की रहने वाली है, वहीं अंकुश भारद्वाज हरियाणा के अंबाला जिले के चुड़याली गांव के रहने वाले हैं। डीएवी में पढ़ते हुए इन दोनों ने पंजाब यूनिवर्सिटी का प्रतिनिधित्व करते हुए वर्ष -2016 बनारस में आयोजित आल इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स एक साथ खेली थी। अंकुश ने वर्ष 2008 पुणे में आयोजित यूथ कामनवेल्थ गेम्स में गोल्ड मेडल जीतकर देश का मान बढ़ाया था।

Whats App

टोक्यो ओलिंपिक में मेडल जीतने से चूक गई थी अंजुम मोदगिल

टोक्यो ओलिंपिक के दौरान शूटिंग टीम के लिए पहला कोटा हासिल करने वाली अंजुम मोदगिल शानदार प्रदर्शन के बावजूद इस बड़े टूर्नामेंट में मेडल जीतने से चूक गई थी। टोक्यो ओलिंपिक में अंजुम मोदगिल 50 मीटर राइफल थ्री पोजिशन इवेंट में 15वें स्थान पर रही थी। वहीं 10 मीटर एयर राइफल मिक्सड इवेंट में अंजुम मोदगिल ने दीपक कुमार के साथ जोड़ी बनाकर 623.8 अंक हासिल करते हुए प्रतियोगिता में 18 वां स्थान पाया था।

गुजरात में बनेगी आप की सरकार भाजपा-कांग्रेस को लगेगा झटका : केजरीवाल का दावा     |     आवास दिलाने के नाम पर धोखे से लिखवा लिया गरीब की जमीन     |     गिरफ्तारी के लिए घर में घुसी पुलिस से घबरा कर आरोपी के बुजुर्ग पिता की मौत लोगों ने पुलिस को बंधक बनाया      |     फुटबॉल मैच के दौरान भिड़े खिलाड़ी,छह को मिला रेड कार्ड     |     पुलिस ने दबिश देकर 13 टंकियों से 2500 ली. लहान नष्ट किया, 1 लाख कीमत की थी     |     ग्रामीणों में आक्राश, बोले-जल्द ही मरम्मत नहीं होने पर होगा आंदोलन     |     फिर से बदले जाएंगे पुराने 500 और 1000 के नोट! जानिए क्या है पूरा माजरा, सुप्रीम कोर्ट ने कही ये बात     |     डेरा बस्सी के पार्क से उठा ले गया आरोपी, एक हफ्ते से पुलिस के हाथ खाली     |     लापता सिपाही का शव उत्तराखंड में पेड़ पर लटका मिला     |     उन्नाव में जल्द निर्माण पूरा करके शुरू की जाएगी आपूर्ति     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374