Breaking
महू-नसीराबाद हाइवे पर जानलेवा गड्डे, ठेकेदार बोला- भूमिपूजन के बाद ही काम शुरू करेंगे टेस्ट सीरीज में मोहम्मद शमी के स्थान पर इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका गुजरात की ऐतिहासिक जीत पीएम मोदी की लोकप्रियता के कारण : केंद्रीय रक्षा मंत्री  भोपाल में 2500 स्वयंसेवक एक साथ शारीरिक प्रदर्शन करेंगे सीएम योगी देंगे 387.59 करोड़ की सौगात श्रीमद् भागवत कथा के समापन पर भंडारा आयोजित   निराशा भरा रहा है टीम इंडिया का साल 2022 बैंक ऑफ महाराष्ट्र में निकली बंपर वैकेंसी, 45 साल तक की उम्मीदवार कर सकेंगे आवेदन जहां पिता की हुई नियुक्ति, उसी यूनिट में तैनात हुए थे बिपिन रावत, जानें उनके शौर्य की गाथा अब आंगनबाड़ी में मिलेगा अक्षरज्ञान

पाकिस्तान में बढ़ने लगा कोरोना का कहर, पिछले 24 घंटे में सामने आए 7,500 से ज्यादा नए मामले

Whats App

इस्लामाबाद। पाकिस्तान में कोरोना वायरस के कारण एक बार से स्थिति बिगड़ने लगी है। यहां संक्रमण के दैनिक मामलों की संख्या तेजी से बढ़ने लगी है। पिछले 24 घंटे में यहां साढ़े सात हजार से ज्यादा मामले सामने आए हैं। पाकिस्तान के नेशनल कमांड और आपरेशन सेंटर ने रविवार को कहा कि पिछले 24 घंटे में कोविड​​​​-19 के 7,586 ताजा मामले दर्ज किए गए हैं।

जियो टीवी ने बताया कि पाकिस्तान के एनसीओसी के आंकड़ों के अनुसार, साल 2020 में महामारी की शुरुआत के बाद शुक्रवार को सबसे ज्यादा मामले दर्ज किए गए थे। इस दौरान 7,678 केस सामने आए थे। पिछले 24 घंटों के दौरान देश में कुल 58,334 परीक्षण किए गए, जिनमें से 7,586 की रिपोर्ट पाजिटिव आई है, जिससे देशभर में संक्रमण के मामलों की संख्या 1,367,605 हो गई है। देश की सकारात्मकता दर अब 13 फीसद की रिकार्ड ऊंचाई पर पहुंच गई है।

इसी अवधि के दौरान कोरोना संक्रमण के कारण 20 लोगों की मृत्यु हो गई है, जिससे मरने वालों की संख्या 29,097 पहुंच गई है। इसके अलावा, देश के सक्रिय कोरोनावायरस के मामले बढ़कर 70,263 हो गए है, जो चार महीनों में सबसे अधिक हैं। जियो टीवी के अनुसार, पाकिस्तान में आखिरी बार 16 सितंबर, 2021 को 65,725 सक्रिय मामले दर्ज किए थे। पाकिस्तान वर्तमान में कोरोनोवायरस की पांचवीं घातक लहर का सामना कर रहा है, और देश में ओमिक्रोन वैरिएंट के मामले बढ़ रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस प्रकोप के बीच निचली अदालतों में काम करने वाले पांच दर्जन स्टाफ सदस्यों के साथ 15 जज संक्रमित हो गए हैं।

महू-नसीराबाद हाइवे पर जानलेवा गड्डे, ठेकेदार बोला- भूमिपूजन के बाद ही काम शुरू करेंगे     |     टेस्ट सीरीज में मोहम्मद शमी के स्थान पर इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका     |     गुजरात की ऐतिहासिक जीत पीएम मोदी की लोकप्रियता के कारण : केंद्रीय रक्षा मंत्री      |     भोपाल में 2500 स्वयंसेवक एक साथ शारीरिक प्रदर्शन करेंगे     |     सीएम योगी देंगे 387.59 करोड़ की सौगात     |     श्रीमद् भागवत कथा के समापन पर भंडारा आयोजित       |     निराशा भरा रहा है टीम इंडिया का साल 2022     |     बैंक ऑफ महाराष्ट्र में निकली बंपर वैकेंसी, 45 साल तक की उम्मीदवार कर सकेंगे आवेदन     |     जहां पिता की हुई नियुक्ति, उसी यूनिट में तैनात हुए थे बिपिन रावत, जानें उनके शौर्य की गाथा     |     अब आंगनबाड़ी में मिलेगा अक्षरज्ञान     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374