Breaking
2047 तक विकसित भारत के लिए 24×7 काम कर रहा हूं, कर्नाटक रैली में बोले PM मोदी हुबली हत्याकांड में ‘लव जिहाद’ का एंगल, CM सिद्धारमैया ने कहा राजनीति कर रही BJP रायबरेली और अमेठी से गांधी परिवार को लड़ाने की मांग, कांग्रेस के सर्वे में खुलासा कांग्रेस ने टैक्स सिटी को टैंकर सिटी बना दिया… बैंगलुरु नॉर्थ में PM मोदी का बड़ा हमला बंगाल में कोई INDIA गठबंधन नहीं, मालदा में ममता ने कांग्रेस-CPM पर बोला हमला मुख्यमंत्री को जेल में धीमी मौत दी जा रही… केजरीवाल को लेकर AAP का बड़ा आरोप नकली खाकी वर्दी पहन जमा रहा था धौंस, मोतिहारी में एक और फर्जी पुलिसकर्मी के काले कारनामे ईस्ट दिल्ली के मकान में मिली दो बच्चों की लाश, खून से लथपथ मिली मां इस्लाम में फोटो फेसबुक पर अपलोड करना गुनाह, PAK के फतवे का देवबंद मदरसे ने किया समर्थन मुझे कई ऐसे अधूरे काम अभी पूरे करने हैं, जो रह गए हैं, मथुरा की रैली में बोलीं हेमा मालिनी

आदित्यनाथ के लिए उज्जैन के श्मशान में तंत्र साधना में जुटा अघोरी! बोला- UP में योगी बनना चाहिए CM

Whats App

उज्जैन: उत्तर प्रदेश, पंजाब, उत्तराखंड, गोवा और मणिपुर में विधानसभा चुनाव का ऐलान हो चुका है। इन चुनाव में कौन सी पार्टी बाजी मारेगी और कौन होगा अगला मुख्यमंत्री, ये आने वाला समय बताएगा लेकिन चुनाव जितने के लिए पार्टियां जंहा वोटरों को लुभाने के लिए हर प्रयास कर रही है। वहीं मुख्यमंत्री योगी के समर्थक उनकी जीत के लिए हर पैतरा आजमा रहे हैं। उज्जैन के शमशान में सीएम योगी की जीत के लिए तंत्र क्रिया की गई। उज्जैन शहर को धर्मनगरी होने के साथ तंत्र साधना का गढ़ भी माना जाता है। दूर दूर से लोग यंहा तंत्र साधना करवाने आते है।

शिप्रा नदी किनारे शमशान में रहने वाले तांत्रिक अघोरी बाबा बमबम नाथ ने शुक्रवार को सीएम योगी की जीत  और उनके मुख्य मंत्री बनने के लिए अपने तंत्र साधकों के साथ तंत्र साधना की। बाबा बमबम नाथ के पास कई लोग तंत्र क्रिया कराने आते है। लेकिन चुनावी माहौल में सीएम योगी को गुरु भाई मानकर नाथ सम्प्रदाय से जुड़े बाबा ने शमशान में तीन घंटे तक पूजन अर्चन और तंत्र साधना की। बमबम नाथ ने कहा कि चुनाव के लिए कई बार हमने नेताओं के लिए तंत्र क्रिया की है लेकिन जीतने के बाद कोई नहीं आता, यूपी में योगी का आना जरुरी है वो नहीं आये तो कानून व्यवस्था ख़राब हो जायेगी।

इससे पहले हमने उमा भारती और मायावती के लिए भी तंत्र क्रिया की थी लेकिन कोई पलट कर हमारे पास नहीं आया। सीएम योगी और तांत्रिक बाबा बमबम नाथ नाथ सम्प्रदाय से हैं, महाकाल की नगरी में अघोरी पूजा, तंत्र पूजा, रात्रि पूजा सहित महामृत्युंजय पूजा का खासा महत्व होता है जो विजय प्राप्त करने के लिए की जाती है। जीत के लिए मतदाताओं से लेकर देवी देवताओं तक को मनाने का दौर शुरू हो गया है।

Whats App

यह पहला मौका नहीं है जब चुनावी माहौल में उज्जैन में पार्टी की जीत के लिए तंत्र क्रिया हो रही हो। इससे पहले भी यूपी ,एमपी सहित अन्य राज्यों के विधान सभा चुनावों और लोकसभा चुनावों में भी उज्जैन के चक्र तीर्थ शमशान घाट सहित माँ  बगलामुखी माता मंदिर में तंत्र क्रिया हो चुकी है।

2047 तक विकसित भारत के लिए 24×7 काम कर रहा हूं, कर्नाटक रैली में बोले PM मोदी     |     हुबली हत्याकांड में ‘लव जिहाद’ का एंगल, CM सिद्धारमैया ने कहा राजनीति कर रही BJP     |     रायबरेली और अमेठी से गांधी परिवार को लड़ाने की मांग, कांग्रेस के सर्वे में खुलासा     |     कांग्रेस ने टैक्स सिटी को टैंकर सिटी बना दिया… बैंगलुरु नॉर्थ में PM मोदी का बड़ा हमला     |     बंगाल में कोई INDIA गठबंधन नहीं, मालदा में ममता ने कांग्रेस-CPM पर बोला हमला     |     मुख्यमंत्री को जेल में धीमी मौत दी जा रही… केजरीवाल को लेकर AAP का बड़ा आरोप     |     नकली खाकी वर्दी पहन जमा रहा था धौंस, मोतिहारी में एक और फर्जी पुलिसकर्मी के काले कारनामे     |     ईस्ट दिल्ली के मकान में मिली दो बच्चों की लाश, खून से लथपथ मिली मां     |     इस्लाम में फोटो फेसबुक पर अपलोड करना गुनाह, PAK के फतवे का देवबंद मदरसे ने किया समर्थन     |     मुझे कई ऐसे अधूरे काम अभी पूरे करने हैं, जो रह गए हैं, मथुरा की रैली में बोलीं हेमा मालिनी     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374