Breaking
गिरफ्तारी के लिए घर में घुसी पुलिस से घबरा कर आरोपी के बुजुर्ग पिता की मौत लोगों ने पुलिस को बंधक बन... फुटबॉल मैच के दौरान भिड़े खिलाड़ी,छह को मिला रेड कार्ड पुलिस ने दबिश देकर 13 टंकियों से 2500 ली. लहान नष्ट किया, 1 लाख कीमत की थी ग्रामीणों में आक्राश, बोले-जल्द ही मरम्मत नहीं होने पर होगा आंदोलन फिर से बदले जाएंगे पुराने 500 और 1000 के नोट! जानिए क्या है पूरा माजरा, सुप्रीम कोर्ट ने कही ये बात डेरा बस्सी के पार्क से उठा ले गया आरोपी, एक हफ्ते से पुलिस के हाथ खाली लापता सिपाही का शव उत्तराखंड में पेड़ पर लटका मिला उन्नाव में जल्द निर्माण पूरा करके शुरू की जाएगी आपूर्ति ग्राम धनेरिया कलां में सोनल शर्मा सहित अन्य भजन गायक देंगे सुमधुर प्रस्तुतियां Bigg Boss 16 : ‘बिग बॉस 16’ की टाइमिंग में होगा बदलाव, वीकेंड में जल्दी देख पाएंगे शो ?

ऐसे भी आ सकती है मौत! भाई की शादी में डांस करते-करते गिरा युवक, पल भर में निकली जान

Whats App

बैतूल: मध्य प्रदेश के बैतूल में एक युवक की डांस करते-करते मौत हो गई। युवक की मौत का वीडियो भी सामने आया है। दरअसल, युवक के बड़े भाई की शादी थी और वह डांस करते करते डांस फ्लोर पर गिर गया। वहां मौजूद युवक के दोस्त उसकी वीडियो बना रहे थे जब युवक गिरा उनको लगा कि यह भी डांस का ही हिस्सा है। लेकिन जब वह नहीं उठा तो वे उसे देखने गए लेकिन तब तक युवक की जान निकल चुकी थी। डॉक्टर के अनुसार कार्डिएक अरेस्ट की वजह से अंतलाल की मौत हुई है। फिलहाल पीएम रिपोर्ट का इंतजार है उसके बाद ही मौत के असली वजह सामने आ पाएगी।

जानकारी के मुताबिकस जहां शाहपुर इलाके के खाली जामुन ढाना में सोनू कुमरे की शादी की रिसेप्शन पार्टी थी। डीजे पर एक चुम्मा तू मुझको उधार दे दे गाना बज रहा था और दूल्हे का चचेरा भाई 30 साल का अंतलाल उइके मस्ती में झूम रहा था। लेकिन तभी वह डांस करते करते गिर गया। सभी को लगा कि वह मजाक कर रहा है। दोस्त उसके मुंह में गुब्बारे लगाकर उसे उठाते रहे थे, लेकिन वह नहीं उठा। इस पर दोस्तों ने कहा- उठ जा बहुत नाटक हो गया, लेकिन वह फिर भी नहीं उठा। इसके बाद अंतलाल को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब कर उसकी मौत हो चुकी थी। खुशी का माहौल गम में बदल गया। वह 3 बहनों में इकलौता भाई था। उसकी 5 साल की बेटी भी है।

गिरफ्तारी के लिए घर में घुसी पुलिस से घबरा कर आरोपी के बुजुर्ग पिता की मौत लोगों ने पुलिस को बंधक बनाया      |     फुटबॉल मैच के दौरान भिड़े खिलाड़ी,छह को मिला रेड कार्ड     |     पुलिस ने दबिश देकर 13 टंकियों से 2500 ली. लहान नष्ट किया, 1 लाख कीमत की थी     |     ग्रामीणों में आक्राश, बोले-जल्द ही मरम्मत नहीं होने पर होगा आंदोलन     |     फिर से बदले जाएंगे पुराने 500 और 1000 के नोट! जानिए क्या है पूरा माजरा, सुप्रीम कोर्ट ने कही ये बात     |     डेरा बस्सी के पार्क से उठा ले गया आरोपी, एक हफ्ते से पुलिस के हाथ खाली     |     लापता सिपाही का शव उत्तराखंड में पेड़ पर लटका मिला     |     उन्नाव में जल्द निर्माण पूरा करके शुरू की जाएगी आपूर्ति     |     ग्राम धनेरिया कलां में सोनल शर्मा सहित अन्य भजन गायक देंगे सुमधुर प्रस्तुतियां     |     Bigg Boss 16 : ‘बिग बॉस 16’ की टाइमिंग में होगा बदलाव, वीकेंड में जल्दी देख पाएंगे शो ?     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9431277374